JCI Recruitment 2024: जूट कॉर्पोरेशन में नौकरी पाने का मौका, सैलरी होगी 1.15 लाख से ज्यादा, यहां तुरंत करें अप्लाई

JCI Recruitment 2024 Sarkari Naukri: केंद्र सरकार के अंतर्गत आने वाले जूट कॉर्पोरेशन लिमिटेड में नौकरी पाने का शानदार मौका है। जूट कॉर्पोरेशन इंडिया लिमिटेड (JCI) की ओर से अकाउंटेंट और जूनियर असिस्टेंट जैसे खाली पदों पर भर्तियां निकली है। इस वैकेंसी के माध्यम से कुल 90 पदों पर भर्तियां होनी है। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है। इसमें आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को ऑफिशियल वेबसाइट- jutecorp.in पर जाना होगा।

JCI Recruitment 2024

जूट कॉर्पोरेशन में नौकरी

JCI Recruitment 2024 Sarkari Naukri: जूट कॉर्पोरेशन इंडिया लिमिटेड (JCI) की ओर से अकाउंटेंट और जूनियर असिस्टेंट जैसे खाली पदों पर भर्तियां निकली है। इस वैकेंसी के माध्यम से कुल 90 पदों पर भर्तियां होनी है। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है। इसमें आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को ऑफिशियल वेबसाइट- jutecorp.in पर जाना होगा। केंद्र सरकार के अंतर्गत आने वाली कंपनी में सरकारी नौकरी पाने का यह शानदार अवसर है। इसमें आवेदन करने से पहले वैकेंसी डिटेल्स, योग्यता और सैलरी की डिटेल्स चेक कर लें।
जूट कॉर्पोरेशन इंडिया लिमिटेड (JCI) की ओर से निकली इस वैकेंसी के लिए आवेदन प्रक्रिया 10 सितंबर 2024 को शुरू हो रही है। इसमें आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को 30 सितंबर 2024 तक का समय मिला है। वहीं, फीस जमा करने की आखिरी तारीख भी यही है। इसमें आवेदन करने का सही तरीका नीचे देख सकते हैं।

JCI Various Post Recruitment ऐसे करें आवेदन

  • इस वैकेंसी में आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट- jutecorp.in पर जाना होगा।
  • वेबसाइट पर जाते ही पहले Latest Vacancies पर क्लिक करना होगा।
  • इसके बाद Jute Corp JCI Various Post Recruitment 2024 के लिंक पर क्लिक करें।
  • अगले पेज पर मांगी गई डिटेल्स से रजिस्ट्रेशन कर लें।
  • रजिस्ट्रेशन के बाद एप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं।
  • आवेदन होने के बाद प्रिंट जरूर ले लें।
Jute Corp JCI Various Post Recruitment 2024 Notification यहां डायरेक्ट लिंक से चेक करें।

JCI Various Post Recruitment एप्लीकेशन फीस

जूट कॉर्पोरेशन इंडिया लिमिटेड (JCI) की ओर से निकली इस वैकेंसी के लिए आवेदन प्रक्रिया फीस जमा करने के बाद ही पूरी होगी। इसमें जनरल कैटेगरी, ओबीसी और EWS वर्ग के लिए फीस 250 रुपये है। वहीं, एससी-एसटी और दिव्यांग वर्ग के कैंडिडेट्स फ्री में आवेदन कर सकते हैं। आवेदन फीस जमा करने के लिए कैंडिडेट्स को ऑनलाइन माध्यमों का इस्तेमाल करना होगा।

योग्यता और सैलरी

जूट कॉर्पोरेशन में Junior Inspector के पद पर आवेदन करने के लिए 12वीं पास के साथ तीन साल का अनुभव होना चाहिए। इस पद पर सैलरी 21,500 रुपये से 86,500 रुपये तक होती है। वहीं, जूनियर असिस्टेंट के पद पर ग्रेजुएशन की डिग्री वाले आवेदन कर सकते हैं। इस पोस्ट के लिए टाइपिंग स्पीड अच्छा होनी चाहिए। अकाउंटेंट के पद पर MCom की डिग्री वाले आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए 5 साल का कार्य अनुभव मांगा गया है। इस पद पर सैलरी 28,600 रुपये से 1,15,000 रुपये तक होगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | सरकारी नौकरी (sarkari-naukri News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Ravi Mallick author

सर्वविद्या की राजधानी कहे जाने वाले वाराणसी का रहने वाला हूं। यहीं से पढ़ाई की शुरुआत हुई। महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन पू...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited