MPPSC Vacancy 2024: मेडिकल क्षेत्र में ढूंढ रहे हैं सरकारी नौकरी, तो यहां करें क्लिक

MPPSC Medical Officer Recruitment 2024: मेडिकल क्षेत्र में सरकारी नौकरी का अवसर आया है। अगर आप भी MO बनने के लिए फॉर्म का इंतजार कर रहे थे, तो यहां दिए डायरेक्ट लिंक से आप लेटेस्ट सरकारी नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं।

MPPSC Recruitment 2024 Notification

MPPSC चिकित्सा अधिकारी भर्ती 2024

MPPSC Medical Officer Recruitment 2024 Notification: मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग (MPPSC) ने चिकित्सा अधिकारी 2024 (सार्वजनिक स्वास्थ्य और चिकित्सा शिक्षा विभाग) (ADV नंबर/09/2024) के पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन विंडो खोली है। अगर आप भी MO बनने के लिए फॉर्म का इंतजार कर रहे थे, तो यहां दिए डायरेक्ट लिंक से आप इस लेटेस्ट सरकारी नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं।
MPPSC Medical Officer Recruitment 2024 Notification के अनुसार, प्रासंगिक क्षेत्र में आवश्यक योग्यता और अनुभव रखने वाले उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

MPPSC Medical Officer Recruitment Official Website

इच्छुक उम्मीदवार mppsc.nic.in पर या 29 सितंबर 2024 से पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे। किसी भी अन्य मोड के माध्यम से कोई भी आवेदन स्वीकार नहीं किया जाएगा।

MPPSC MO Vacancy 2024 Notification

इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से चिकित्सा अधिकारी पदों के लिए कुल 895 रिक्तियां भरी जाएंगी, जिसमें से 151 रिक्तियां सामान्य श्रेणी के लिए प्रत्येक और ओबीसी, ईडब्ल्यूएस के लिए 82, एससी के लिए 90 और एसटी के लिए 421 आरक्षित हैं।

MPPSC MO Recruitment Eligibility Criteria 2024

मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से एमबीबीएस की डिग्री। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक अधिसूचना पीडीएफ जरूर देखें।

MPPSC MO Vacancy 2024 Age Limit

इन पदों के लिए 21 से 40 वर्ष (सरकार के मानदंडों के अनुसार आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए आयु छूट होगी) तक के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं।

MPPSC Recruitment 2024 Application Fee

राज्य के बाहर निवासियों के लिए 500 रुपये जबकि SC, ST, OBC (गैर-क्रीमी लेयर) और MP राज्य के EWS उम्मीदवारों के लिए 250 रुपये फीस है। इसके अलावा पोर्टल शुल्क 40 रुपये भी देना हो सकता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | सरकारी नौकरी (sarkari-naukri News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

नीलाक्ष सिंह author

उत्तर प्रदेश की राजधानी, नवाबों के शहर लखनऊ का रहने वाला हूं। स्कूली शिक्षा, ग्रेजुएशन, पोस्ट ग्रेजुएशन डिग्री सब इसी शहर से प्राप्त की। मीडिया क्ष...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited