RPSC Recruitment 2024: जनसंपर्क अधिकारी और कृषि अधिकारी के पदों पर भर्ती का विज्ञापन जारी, जानें कब तक करना है आवेदन

RPSC Public Relations Officer and Agriculture Officer Jobs: राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा बुधवार को सूचना एवं जनसंपर्क विभाग में जनसंपर्क अधिकारी के 6 पद तथा कृषि विभाग में कृषि अधिकारी के 25 पदों पर भर्ती का विज्ञापन जारी किया गया है।

RPSC PRO Recruitment 2024

RPSC PRO Recruitment 2024

RPSC Public Relations Officer and Agriculture Officer Recruitment 2024: राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा बुधवार को सूचना एवं जनसंपर्क विभाग में जनसंपर्क अधिकारी के 6 पद तथा कृषि विभाग में कृषि अधिकारी के 25 पदों पर भर्ती का विज्ञापन जारी किया गया है। शैक्षणिक योग्यता, वर्गवार वर्गीकरण, आवेदन प्रक्रिया एवं अन्य जानकारी संबंधी विस्तृत सूचना आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध है। इन पदों के लिए अभ्यर्थी आरपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट https://rpsc.rajasthan.gov.in/ पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। अभ्यर्थी sso पोर्टल sso.rajasthan.gov.in पर जाकर भी आवेदन कर सकते हैं।
आयोग सचिव ने बताया कि जनसंपर्क अधिकारी के पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन 5 मार्च से 3 अप्रेल 2024 की रात्रि 12 बजे तक एवं कृषि अधिकारी के पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन 7 मार्च से 5 अप्रेल 2024 की रात्रि 12 बजे तक किए जा सकेंगे। ऑफलाइन आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे। उक्त भर्तियों की परीक्षा तिथि व स्थान के संबंध में यथासमय सूचित कर दिया जाएगा।
चयन प्रक्रिया
पीआरओ पदों के लिए अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा, इंटरव्यू और दस्तावेज सत्यापन के आधार पर किया जाएगा। वहीं, कृषि अधिकारी पदों के लिए अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा और दस्तावेज सत्यापन के आधार पर होगा।
आयु सीमा
कृषि अधिकारी के लिए 1 जनवरी, 2025 को अभ्यर्थियों की न्यूनतम आयु 20 वर्ष से कम, जबकि 40 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। पीआरओ बनने के लिए न्यूनतम आयु 21 वर्ष से कम, जबकि 40 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | जॉब्स (jobs News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN एजुकेशन डेस्क author

    सरकारी नौकरी हर युवा की चाह है। आईएएस, पीसीएस जैसी कई नौकरियां ऐसी हैं, जिनके मिलने के बाद करियर फर्श से अर्श तक पहुंच जाता है, या यूं कहें कि सेट हो ...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited