Sarkari Naukri: 1334 अवर अभियंता, संगणक एवं फोरमैन को नियुक्ति पत्र देंगे सीएम योगी

Sarkari Naukri in UP: ख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा चयनित 1334 अवर अभियंता, संगणक एवं फोरमैन को नियुक्ति पत्र वितरित करेंगे।

CM Yogi Adityanath

CM Yogi Adityanath

Sarkari Naukri in UP: उत्तर प्रदेश में युवाओं को मिशन रोजगार से जोड़ रही योगी सरकार बुधवार को भी बड़ी संख्या में नौजवानों को नियुक्ति पत्र प्रदान करने जा रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा चयनित 1334 अवर अभियंता, संगणक एवं फोरमैन को नियुक्ति पत्र वितरित करेंगे। लोकभवन सभागार में सुबह 10 बजे होने वाले इस कार्यक्रम में अभ्यर्थियों के साथ-साथ प्रदेश सरकार के कई मंत्री और अधिकारी उपस्थित रहेंगे।
उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा इस भर्ती प्रक्रिया को निष्पक्ष एवं पारदर्शी तरीके से पूर्ण किया गया है। उल्लेखनीय है कि योगी सरकार इस समय प्रदेश में मिशन रोजगार को रफ्तार दे रही है। इसके तहत, जहां एक तरफ सरकारी पदों पर भर्ती प्रक्रिया को अंजाम दिया जा रहा है तो वहीं जनपदों में रोजगार मेला के माध्यम से सरकार युवाओं को निजी कंपनियों में रोजगार दिलाने का काम कर रही है। मंगलवार को ही मुख्यमंत्री ने मैनपुरी में आयोजित रोजगार मेला में नौजवानों को नियुक्ति पत्र वितरित किया।
वहीं, मुख्यमंत्री ने यह भी ऐलान किया है कि आगामी दो वर्ष में दो लाख सरकारी पदों पर भर्ती की जाएगी। वहीं मुख्यमंत्री ने ये भी कहा है कि हाल ही में संपन्न हुई पुलिस भर्ती परीक्षा के बाद चयन की प्रक्रिया पूर्ण होने के बाद 40 हजार पुलिस के पदों पर और भर्ती की जाएगी। योगी सरकार ने विगत साढ़े 7 वर्ष में साढ़े 6 लाख से अधिक सरकारी नौकरियां, 3.75 लाख से अधिक संविदा पर नौकरियां और निजी क्षेत्र में 2 करोड़ से ज्यादा रोजगार प्रदान करने में सफलता प्राप्त की है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | सरकारी नौकरी (sarkari-naukri News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

कुलदीप राघव author

कुलदीप सिंह राघव 2017 से Timesnowhindi.com ऑनलाइन से जुड़े हैं।पॉटरी नगरी के नाम से मशहूर यूपी के बुलंदशहर जिले के छोटे से कस्बे खुर्जा का रहने वाला ह...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited