SSC MTS फॉर्म भरने वाले उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर, 16 अगस्त से कर लें य​​ह काम

SSC MTS and Havaldar Recruitment 2024 Update: कर्मचारी चयन आयोग 16 अगस्त, 2024 को एसएससी एमटीएस और हवलदार परीक्षा 2024 के लिए करेक्शन विंडो खोलेगा। इच्छुक उम्मीदवार एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट ssc.gov.in से अपने फॉर्म में सुधार कर सकेंगे।

ssc mts and havaldar recruitment 2024

SSC MTS व हवलदार भर्ती परीक्षा फॉर्म में 16 अगस्त से कर सकेंगे करेक्शन

SSC MTS and Havaldar Recruitment 2024 Update: SSC MTS फॉर्म भरने वाले उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर आई है। कर्मचारी चयन आयोग 16 अगस्त, 2024 को एसएससी एमटीएस और हवलदार परीक्षा 2024 के लिए करेक्शन विंडो खोलेगा। जिन उम्मीदवारों ने इस परीक्षा के लिए फॉर्म भरा था, और उन्हें फॉर्म में बदलाव या सुधार की जरूरत लगती है, तो वे लोग एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट ssc.gov.in से अपने फॉर्म में सुधार कर सकेंगे।
आवेदन पत्र सुधार के लिए विंडो 17 अगस्त, 2024 को बंद हो जाएगी, इसलिए जल्द से जल्द फॉर्म में सुधार करने की जरूरत होगी।
आधिकारिक सूचना के अनुसार, यदि पहले से भरे गए आवेदन पत्र में कोई सुधार/परिवर्तन करने की आवश्यकता है, तो उम्मीदवार इसके लिए 'आवेदन पत्र सुधार के लिए विंडो' का उपयोग कर सकते हैं। विंडो बंद होने के बाद आवेदन पत्र में किसी भी संचार माध्यम जैसे डाक, फैक्स, ई-मेल, हाथ से आदि में किसी भी परिवर्तन/सुधार/संशोधन के लिए प्राप्त अनुरोध पर आयोग द्वारा विचार नहीं किया जाएगा।

एसएससी एमटीएस और हवलदार परीक्षा 2024: बदलाव कैसे करें

आवेदन पत्र में सुधार करने के लिए, उम्मीदवार इन स्टेप्स को फॉलो करें
  • एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट ssc.gov.in पर जाएं।
  • होम पेज पर उपलब्ध एसएससी एमटीएस और हवलदार परीक्षा 2024 लिंक पर क्लिक करें।
  • लॉगिन विवरण दर्ज करें और सबमिट पर क्लिक करें।
  • आपका आवेदन पत्र दिखाई देगा।
  • आवेदन पत्र की जाँच करें और बदलाव करें।
  • एक बार हो जाने के बाद, इसे सबमिट करें और पुष्टि पृष्ठ डाउनलोड करें।

SSC MTS & Havaldar Exam 2024 Dateएमटीएस और हवलदार परीक्षा 2024 30 सितंबर से 14 नवंबर, 2024 तक आयोजित की जाएगी। चयन प्रक्रिया में कंप्यूटर आधारित परीक्षा (सीबीई) और शारीरिक दक्षता परीक्षा (पीईटी) / शारीरिक मानक परीक्षण (पीएसटी) शामिल होंगे। पीईटी और पीएसटी केवल हवलदार के पद के लिए हैं।

SSC MTS & Havaldar Exam 2024 Date Number Of Post

यह भर्ती प्रक्रिया संगठन भर में 6144 मल्टी-टास्किंग स्टाफ (गैर-तकनीकी) पदों और 3439 हवलदार रिक्तियों को भरेगी। भरे जाने वाले रिक्त पदों की कुल संख्या 9583 है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | सरकारी नौकरी (sarkari-naukri News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

नीलाक्ष सिंह author

उत्तर प्रदेश की राजधानी, नवाबों के शहर लखनऊ का रहने वाला हूं। स्कूली शिक्षा, ग्रेजुएशन, पोस्ट ग्रेजुएशन डिग्री सब इसी शहर से प्राप्त की। मीडिया क्ष...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited