UKSSSC Recruitment 2024: देवभूमि उत्तराखंड में निकली बंपर सरकारी नौकरी, भरे जाएंगे 257 पद, जानें कौन कर सकेगा आवेदन

UKSSSC Recruitment 2024 Notification: उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने sssc.uk.gov.in पर विभिन्न विभागों में समूह ग के 257 पदों को भरने के लिए विज्ञप्ति जारी की है। जानें किन पदों पर मिलेगी अप्लाई का मौका व कौन कर सकता है आवेदन

UKSSSC Group C Recruitment 2024

यूकेएसएसएससी ग्रुप सी भर्ती 2024 (image - canva)

UKSSSC Recruitment 2024 Notification: देवभूमि उत्तराखंड में खुला सरकारी नौकरी का पिटारा। उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने राज्य के विभिन्न विभागों में समूह ग के पदों पर भर्ती के लिए विज्ञप्ति जारी की है। (UKSSSC Recruitment 2024 in Hindi) नोटिफिकेशन के तहत कुल 257 पदों को भरा जाएगा। इच्छुक उम्मीदवार इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते है। UKSSSC Recruitment 2024 Apply Online के लिए आपको www.sssc.uk.gov.in पर जाने की जरूरत है।
आवेदन पत्र भरने के दौरान किसी भी प्रकार की सहायता के लिए टोल फ्री, व्हाट्सऐप नंबर और ईमेल आईडी भी जारी की गई है।

UKSSSC Recruitment 2024 Exam Date

परीक्षा की तिथि पूरी तरह से क्लियर नहीं है, लेकिन प्रस्तावित तिथि 8 दिसंबर रखी गई है। बता दें, नोटिफिकेशन 17 सितंबर को जारी किया गया है।

UKSSSC Recruitment 2024 Post Detail

इसी भर्ती अभियान के माध्यम से अपर निजी सचिव के 3 पदों, विभिन्न विभागों के तहत वैयक्तिक सहायक के 249 रिक्त पदों, उत्तराखंड सूचना आयोग के तहत आशुलिपिक सह डाटा एंट्री ऑपरेटर के 3 पदों, वैयक्तिक सहायक आशुलिपिक ग्रेड-दो के दो रिक्त पदों पर सीधी भर्ती चयन होगा।

UKSSSC Recruitment 2024 Age Limit

UKSSSC Recruitment 2024 Notification in Hindi के तहत 21 से 42 वर्ष तक के उम्मीदवार इन भर्ती अभियान में हिस्सा ले सकते हैं।

How to Apply for UKSSSC Grade D Vacancies

  • UKSSSC official website sssc.uk.gov.in पर जाएं।
  • 'रिक्रूटमेंट' टैब पर क्लिक करें।
  • अब रजिस्ट्रेशन लिंक पर क्लिक करें।
  • रिक्तियों के लिए खुद को पंजीकृत करें।
  • आवश्यकतानुसार शैक्षिक प्रमाण पत्र अपलोड करें।
  • फोटो और हस्ताक्षर अपलोड करें।
  • भुगतान करें, अपना फॉर्म सबमिट करें और डाउनलोड करें।

UKSSSC Recruitment 2024 Date

इच्छुक उम्मीदवार 24 सितंबर से ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे, आवेदन की अंतिम तिथि 14 अक्टूबर है।

UKSSSC Recruitment 2024 Selection Process

चयन के लिए उम्मीदवारों को लिखित परीक्षा पास करनी होगी, उसके बाद टाइपिंग और शॉर्टहैंड टेस्ट (पद के अनुसार) देना होगा। परीक्षा ऑनलाइन और ऑफलाइन मोड में आयोजित की जाएगी। प्रश्न वस्तुनिष्ठ प्रकार के होंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | सरकारी नौकरी (sarkari-naukri News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

नीलाक्ष सिंह author

उत्तर प्रदेश की राजधानी, नवाबों के शहर लखनऊ का रहने वाला हूं। स्कूली शिक्षा, ग्रेजुएशन, पोस्ट ग्रेजुएशन डिग्री सब इसी शहर से प्राप्त की। मीडिया क्ष...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited