UP Sarkari Naukri 2024: यूपी में असिस्टेंट रजिस्ट्रार की वैकेंसी, ग्रेजुएट करें अप्लाई, सैलरी होगी 35000

UP Sarkari Naukri 2024 UPPSC Assistant Registrar Recruitment: ग्रेजुएशन के बाद सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए काम की खबर है। उत्तर प्रदेश के केंद्रिय विश्वविद्यालय कार्यालय में असिस्टेंट रजिस्ट्रार के खाली पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है। इस भर्ती के लिए आवेदन फॉर्म भरने की आखिरी तारीख नजदीक है ऐसे में जो उम्मीदवार अब तक इसके लिए आवेदन नहीं कर पाए हैं वो UPPSC Exam की ऑफिशियल वेबसाइट- uppsc.up.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

UP Sarkari Naukri

यूपी में सरकारी नौकरी

UP Sarkari Naukri 2024 UPPSC Assistant Registrar Recruitment: उत्तर प्रदेश के केंद्रिय विश्वविद्यालय कार्यालय में असिस्टेंट रजिस्ट्रार के खाली पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है। इस भर्ती के लिए आवेदन फॉर्म भरने की आखिरी तारीख नजदीक है ऐसे में जो उम्मीदवार अब तक इसके लिए आवेदन नहीं कर पाए हैं वो UPPSC Exam की ऑफिशियल वेबसाइट- uppsc.up.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।
उत्तर प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन (UPPSC) की तरफ से निकली इस वैकेंसी के लिए आवेदन प्रक्रिया 28 अगस्त 2024 को शुरू हुई थी। इसमें आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को 28 सितंबर 2024 तक का समय मिला है। ऐसे में जो इसमें आवेदन करेंगे वो 5 अक्टूबर तक अपने फॉर्म में सुधार कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया पूरी करने के लिए नीचे दिए स्टेप्स को फॉलो करें।

UPPSC Assistant Registrar Recruitment ऐसे करें आवेदन

  1. इस वैकेंसी में आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को ऑफिशियल वेबसाइट- uppsc.up.nic.in पर जाना होगा।
  2. वेबसाइट की होम पेज पर Latest Updates के लिंक पर क्लिक करें।
  3. अगले पेज पर UP University Central Service Assistant Registrar Examination 2024 के लिंक पर क्लिक करें।
  4. अब New Registration पर जाएं।
  5. रजिस्ट्रेशन होने के बाद एप्लीकेशन फॉर्म भरें।
  6. आवेदन होने के बाद प्रिंट जरूर ले लें।

Application Fees

उत्तर प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन (UPPSC) की तरफ से निकली इस वैकेंसी में आवेदन प्रक्रिया फीस जमा करने के बाद पूरी होगी। इसमें जनरल, ओबीसी और EWS के लिए फीस 225 रुपये है। वहीं, एससी और एसटी 105 रुपये जमा करके आवेदन कर सकते हैं। जबकि, दिव्यांग वर्ग के लिए फीस 25 रुपये है।

UP Assistant Registrar Eligibility: कौन कर सकता है अप्लाई?

उत्तर प्रदेश के सरकारी विभागों में निकली इस वैकेंसी के लिए ग्रेजुएशन की योग्यता रखने वाले आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने वालों के पास 7 साल काम करने का अनुभव होना जरूरी है। इस पद पर सेलेक्ट होने के बाद 9,300 रुपये से 34,600 रुपये की बेसिक सैलरी होगी। इसके अलावा अन्य सरकारी भत्तों का लाभ मिलेगा। ज्यादा जानकारी के लिए नोटिफिकेशन देखें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | सरकारी नौकरी (sarkari-naukri News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Ravi Mallick author

सर्वविद्या की राजधानी कहे जाने वाले वाराणसी का रहने वाला हूं। यहीं से पढ़ाई की शुरुआत हुई। महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन पू...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited