UP VDO Final Result 2024: खत्म हुआ 6 साल का इंतजार, ग्राम विकास अधिकारी भर्ती का फाइनल रिजल्ट जारी, यहां करें चेक

UPSSSC VDO Final Result 2024: साल 2018 में यूपी ग्राम विकास अधिकारी भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का इंतजार अब जाकर खत्म हुआ है। उत्तर प्रदेश में ग्राम विकास अधिकारी भर्ती 2018 का फाइनल रिजल्ट जारी हो गया है। इस परीक्षा में कुल 1526 उम्मीदवारों को चयन हुआ है। ऐसे में जो कैंडिडेट्स इस परीक्षा में शामिल हुए थे वो UPSSSC Exams की ऑफिशियल वेबसाइट upsssc.gov.in पर चेक कर सकते हैं।

UPSSSC VDO Final Result

UPSSSC VDO फाइनल रिजल्ट जारी

UPSSSC VDO Final Result 2024: उत्तर प्रदेश में ग्राम विकास अधिकारी भर्ती 2018 का फाइनल रिजल्ट जारी हो गया है। ग्राम विकास अधिकारी भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का इंतजार अब जाकर खत्म हुआ है। इस परीक्षा में कुल 1526 उम्मीदवारों को चयन हुआ है। ऐसे में जो कैंडिडेट्स इस परीक्षा में शामिल हुए थे वो UPSSSC Exams की ऑफिशियल वेबसाइट upsssc.gov.in पर चेक कर सकते हैं।
उत्तर प्रदेश अधिनस्थ सेवा चयन आयोग की तरफ से इस वैकेंसी के लिए आवेदन प्रक्रिया 30 मई 2018 को शुरू हुई थी। इस वैकेंसी के लिए पहली बार परीक्षा 22 और 23 दिसंबर 2018 को हुई थी। धांधली का आरोप लगने के बाद परीक्षा रद्द हो गई। दोबारा परीक्षा का आयोजन जून 2023 में हुआ। अब इस परीक्षा का फाइनल रिजल्ट जारी कर दिया गया है। रिजल्ट चेक करने के लिए नीचे दिए स्टेप्स को फॉलो करें।

UPSSSC VDO Final Result ऐसे करें चेक

  • रिजल्ट चेक करने के लिए सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट- upsssc.gov.in पर जाएं।
  • वेबसाइट की होम पेज पर New Updates के लिंक पर क्लिक करें।
  • अगले पेज पर UPSSSC VDO Gram Vikas Adhikari Final Result 2018 के लिंक पर जाना होगा।
  • रिजल्ट Download Result के लिए के लिंक पर क्लिक करें।
  • अब रिजल्ट पीडीएफ फॉर्मेट में खुल जाएगी।
  • यहां अपना रोल नंबर सर्च करें।
  • रिजल्ट चेक करने के बाद प्रिंट जरूर ले लें।
UPSSSC UP Gram Vikas Adhikari Final Result 2018 यहां डायरेक्ट लिंक से चेक करें।

UP VDO Exam में कुल 1526 पास

इस वैकेंसी के लिए 1527 खाली पदों पर भर्तियां निकली थी। इसके सापेक्ष कुल 1526 उम्मीदवारों का चयन किया गया है। इसमें जनरल कैटेगरी के 841, ओबीसी के 369 पदों पर, एससी के 296 और एसटी के 20 पदों पर योग्य उम्मीदवारों का चयन हुआ है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | सरकारी नौकरी (sarkari-naukri News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Ravi Mallick author

सर्वविद्या की राजधानी कहे जाने वाले वाराणसी का रहने वाला हूं। यहीं से पढ़ाई की शुरुआत हुई। महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन पू...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited