15 August Ka Rashifal, Tarot Card Reading: कर्क और तुला समेत इन राशियों को होगी धन की प्राप्ति, यहां देखें अपना राशिफल

15 August Ka Rashifal, Tarot Card Reading (15 August 2023): आज यानी 15 अगस्त का दिन सिंह राशि, मिथुन राशि, कर्क राशि व तुला राशि के जातकों के लिए बेहद खास रहने वाला है। इस राशि के जातकों क शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। यहां मेष वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुम्भ और मीन समेत सभी 12 राशि के जातक अपना राशिफल देख सकते हैं।

15 August Ka Rashifal, Tarot Card Reading

15 August Ka Rashifal, Tarot Card Reading: यहां देखें 15 अगस्त का राशिफल

15 August Ka Rashifal, Tarot Card Reading (15 August 2023): आज यानी 15 अगस्त का दिन प्रत्येक भारतीय के लिए बेहद खास है। यही वह दिन है जब भारत 200 वर्ष बाद अंग्रेजों की बेड़ियों से मुक्त (15 August Ka Rashifal) हुआ था। आज का दिन हर तरफ हर्षोल्लास से मनाया जा रहा है। आध्यात्मिक दृष्टि से भी आज के दिन का विशेष महत्व है। आज का दिन पवन पुत्र हनुमान जी को समर्पित है। धार्मिक मान्यताओं के अनुसार इस दिन विधि विधान से बजरंगबली की पूजा अर्चना करने से सभी मनोकामनाएं पूर्ण होती हैं। तथा जीवन में आने वाले सभी कष्टों का निवारण होता है। इस दिन कुछ विशेष उपाय करने से शनिदेव का आशीर्वाद सदैव भक्तों पर बना रहता है व ग्रह दोष से मुक्ति मिलती है।
ज्योतिषशास्त्र की मानें तो आज यानी 15 अगस्त का दिन सिंह राशि, मिथुन राशि, कर्क राशि व तुला राशि के जातकों के लिए बेहद खास रहने वाला है। इस राशि के जातकों को व्यापार में मुनाफा हो सकता है। वहीं नौकरी पेशा के क्षेत्र में जातकों को पदोन्नति मिल सकती है। हालांकि अपने स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहें। बाहर का खाने से बचें। यहां मेष. वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुम्भ और मीन समेत सभी 12 राशि के जातक अपना राशिफल देख सकते हैं।

Aaj Ka Mesh Rashifal: आज का मेष राशिफल

आज का दिवस जाँब में कार्यों के दबाव से भरा रहेगा।टाइम मैनेजमेंट व वर्क डिस्ट्रीब्यूशन का ख्याल रखें।जाँब व व्यवसाय की भविष्य की योजनाएं बेहतर रहेंगी। लव लाइफ में खुश व प्रफुल्लित रहेंगे।आज सांयकाल रोमांटिक लांग ड्राइव में रहेंगे।पारिवारिक कार्यों में सफलता के लिए श्री गणेश जी की उपासना व मूंग का दान करना आपके लिए हितकर रहेगा।क्रोध से बचने का प्रयास करें।

Aaj ka Vrishabh Rashifal: आज का वृषभ राशिफल

आज वाद विवाद की सम्भावना है। कभी कभी सब कुछ अपने आप अच्छा होता है।सायंकाल धार्मिक यात्रा आपके मन को रोमांचित कर देगी । मन की एकाग्रता के लिए ध्यान व योग करें।घर परिवार में प्रॉपर्टी को लेकर आपके किसी नजदीकी रिश्तेदार से ही आपका विवाद हो सकता है।वाणी पर संयम रखें।आज आप पूरे दिन कुछ विशेष प्रोजेक्ट को सफल करने के पीछे लगे रहेंगे।तिल व चावल का दान करें।हेल्थ को लेकर चिंतित रहेंगे।गाय को गुड़ खिलाएं।

Aaj Ka Mithun Rashifal: आज का मिथुन राशिफल

आज का दिन मङ्गलमय व फुल आंनद प्राप्ति का है।बिजनेस के कई नवीन अवसरों वाला है। इस सुंदर अवसर को हाथ से जाने मत दें।यदि आप शेयर बाजार में निवेश करना चाहते हैं तो आज का दिन अच्छा रहेगा।रुका हुआ धन प्राप्त होगा।माता के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे।सप्त अन्न का दान करें।आज आपकी लव लाइफ अच्छी रहेगी लेकिन वाद विवाद की संभावना भी है।

Aaj Ka Kark Rashifal: आज का कर्क राशिफल

लगातार प्रयास करने के बावजूद भी जाँब के प्रोमोशन में सफलता नहीं मिल रही है।यदि आप रियल स्टेट या शेयर बाजार में धन का निवेश करते हैं तो भविष्य में बेहतर परिणाम पाएंगे।लव लाइफ में नया मोड़ आ सकता है।आप भाग्यशाली हैं कि आपको इतना अच्छा लव पार्टनर मिला है।बिजनेस को बढ़ाने के लिए परिश्रम ,सही कार्ययोजना व उचित समय प्रबंधन का ख्याल रखें।सुंदरकांड का पाठ करें।

Aaj Ka Singh Rashifal: आज का सिंह राशिफल

आप जाँब में किसी विशेष पोस्ट को लेकर प्रयासरत रहेंगे। उस कार्य में आपसे बड़े ऑफिसर की सहायता मिलेगी।लव लाइफ को और बेहतर करने के लिए एक दूसरे की भावनाओं को जानें।प्रेमी संग कहीं लांग ड्राइव पर जाएं।आप अपनी ऊर्जा का सही उपयोग करें।सही दिशा में कार्य करें।मन को एकाग्र करने के लिए योग व ध्यान का आलम्ब लें।स्वास्थ्य सुख उत्तम रखने के लिए सप्त अन्न का दान करें।

Aaj Ka Kanya Rashifal: आज का कन्या राशिफल

आपको अपने बिहैव व वर्क स्टाइल में बदलाव लाना है।महत्वपूर्ण काम निपटाते रहें व प्लानिंग को टालें मत।आप जिससे भी बात करते हैं उसका मन मोह लेते हैं।यह सकारात्मक ऊर्जा ही आपको सफल करेगा। कोई रुका कार्य पूर्ण हो जाएगा।स्टूडेंट्स सफल रहेंगे। परिश्रम फल देगा।हनुमान जी की उपासना करें तथा उनको श्री रामचरितमानस अर्पित करें।

Aaj Ka Tula Rashifal: आज का तुला राशिफल

बिजनेस में न्यू प्रोजेक्ट से लाभान्वित होंगे।जाँब को लेकर खुश रहेंगे।स्टूडेंट्स की स्टडी लाइफ सुंदर,लर्निंग टेंडेंसी व अट्रैक्टिव रहेगी।आज कहीं घूमने जाएंगे।लव लाइफ में रोमांटिक यात्रा आपके मन को रोमांच व तनाव से मुक्त रखेगी। आज खान पान में परहेज करना होगा।लापरवाही स्वास्थ्य के लिए हानिप्रद हो सकती है।घर के मंदिर में सुगन्धित धूप बत्ती जलाएं।

Aaj Ka Vrishchik Rashifal: आज का वृश्चिक राशिफल

धन का आगमन होगा। जमीन व रियल स्टेट में निवेश करें। पूजा पाठ से मन आध्यत्मिक उन्नयन से आनंदित व ऊर्जा से भरा रहेगा।जाँब को लेकर चली आ रही कुछ अनिश्चितताएं जो मन मे थीं उनका समाधान भी हो जाएगा।मित्रों सहयोग लाभप्रद रहेगा।विष्णु जी के मंदिर जाएं व उनकी 04 परिक्रमा करें।बड़े भाई का चरण स्पर्श कर आर्शीवाद प्राप्त करने से बिगड़े कार्य बनते हैं।

Aaj Ka Dhanu Rashifal: आज का धनु राशिफल

आध्यात्मिक उन्नयन से मन प्रसन्न रहेगा।स्टूडेंट्स कॅरियर को बेहतर करें,आप अपने स्टडी को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे। खूब परिश्रम करें।कुश व गंगा जल भगवान शिव को सपर्पित करें।इस कार्य को करने से शिक्षा के मार्ग में बाधाओं से मुक्ति मिलेगी। लव लाइफ को लेकर उत्साह व आनन्द में रहेंगे।श्री विष्णुसहस्रनाम का पाठ करें व धार्मिक पुस्तकों का दान करें।

Aaj Ka Makar Rashifal: आज का मकर राशिफल

अर्थ की व्यवस्था पहले से बेहतर होगी।आय प्राप्ति के न्यू सोर्स बन सकते हैं।आप एक आशावादी व्यक्ति हैं।अपनी सकारात्मक सोच से ही अपने जीवन को सही दिशा दे सकते हैं।भगवान विष्णु जी की उपासना आपकी सहायता करेगी।चने के दाल का दान करें।प्रेम में सुखद यात्रा होगी।लंबी टूर करने का विचार आएगा।भावनाओं पर नियंत्रण रखें।पिता का आशीर्वाद लें।

Aaj Ka Kumbh Rashifal: आज का कुंभ राशिफल

आप जाँब को लेकर तनाव व कार्यों की अधिकता से परेशान रह सकते हैं। सही समय पर उचित निर्णय लेना सीखें।टाइम मैनजमेंट का ख्याल रखें। कार्यों को छोटे छोटे पार्ट्स में डिवाइड कर सकते हैं।गुड़ का दान करें।आज एक अच्छी बात ये रहेगी कि बहुत दिनों से रुका धन प्राप्त होने से मन प्रफुल्लित रहेगा।हेल्थ बेहतर होगा।शिव उपासना करें।

Aaj Ka Meen Rashifal: आज का मीन राशिफल

कार्यस्थल पर किसी बात को लेकर थोड़ा तनाव में रहेंगे। जाँब में अपनी कार्य पद्धति को सही दिशा देंगे जिसमें आपके सहयोगियों का बहुत योगदान रहेगा।हेल्थ परेशान कर सकता है।बड़े भाई का चरण स्पर्श करके ही घर के बाहर निकलें।भाई का आशीर्वाद मङ्गल की शुभता को बढ़ाता है जिससे आप सफल होते हैं।लव लाइफ में रोमांटिक जर्नी का आनन्द उठाएंगे।धार्मिक पुस्तकों का दान करें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN अध्यात्म डेस्क author

    अध्यात्म और ज्योतिष की दुनिया बेहद दिलचस्प है। यहां हर समय कुछ नया सिखने और जानने को मिलता है। अगर आपकी अध्यात्म और ज्योतिष में गहरी रुचि है और आप इस ...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited