2025 में ये 5 राशियां मचाएंगी धमाल, करियर में मिलेगी सुनहरी सफलता

2025 Lucky Zodiac Sign: पंडित सुजीत जी महाराज अनुसार 2025 में कुछ राशि वालों की किस्मत पलटने वाली है। ये राशियां जमकर धमाल मचाएंगी। जानिए ये कौन सी राशियां हैं।

2025 lucky zodiac

2025 Lucky Zodiac Sign

2025 Lucky Zodiac Sign (2025 की भाग्यशाली राशियां): पंडित सुजीत जी महाराज अनुसार नए साल में मेष, वृषभ, कर्क, मिथुन और मकर राशि के लोग खूब धमाल मचाएंगे। इन राशि के लोगों को किस्मत का पूरा साथ मिलेगा। आर्थिक से लेकर पारिवारिक परेशानियों तक से मुक्ति मिलेगी। 2025 में इन राशि वालों के सारे सपने पूरे होंगे। करियर में जबरदस्त ग्रोथ होगी। विदेश यात्रा के भी योग बन रहे हैं। जानिए 2025 की इन भाग्यशाली राशियों का विस्तृत राशिफल।

मेष राशि

नया साल 2025 मेष राशि वालों के लिए बेहद शानदार साबित होगा। पूरे साल आप पर शनि देव की कृपा बनी रहेगी। आपको इस साल अपने करियर, आर्थिक जीवन और प्रेम जीवन में सफलता मिलेगी। बृहस्‍पति के गोचर के दौरान आपको खूब धन कमाने का सौभाग्य प्राप्त होगा। इस वर्ष आपका पारिवारिक जीवन भी सुखमय रहेगा।

वृषभ राशि

वृषभ राशि वालों के लिए भी वर्ष 2025 अच्‍छा रहने वाला है। आपको हर क्षेत्र में सकारात्‍मक परिणाम प्राप्त होंग। करियर, आर्थिक जीवन और प्रेम जीवन में तरक्की मिलेगी। नौकरीपेशा जातकों की इनकम बढ़ेगी। कुल मिलाकर यह साल आपको हर क्षेत्र में सफलता दिलाएगा।

मिथुन राशि

नए साल में मिथुन राशि वालों को भी खूब लाभ प्राप्त होगा। आपको विदेश से भी नौकरी के नए अवसर मिल सकते हैं। आपकी आर्थिक स्थिति काफी बढ़िया रहेगी। परिवार वालों का भी खूब साथ मिलेगा। शादी-ब्याह के भी योग बन रहे हैं।

मकर राशि

नए साल में सफलता मकर राशि वालों के कदम चूमेगी। राहु और केतु की कृपा से आपकी आर्थिक स्थिति मजबूती होगी। आपका घर खरीदने का सपना पूरा हो सकता है। विदेश यात्रा के भी योग बन रहे हैं।

कर्क राशि

कर्क राशि वालों को भी नए साल में सफलता प्राप्त होगी। आर्थिक स्थिति बढ़िया रहेगी। सेहत से जुड़ी परेशानियां भी दूर हो जाएंगी। अच्छी नौकरी मिलने के भी योग बन रहे हैं। बिजनेस में भी मुनाफे में रहेंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

लवीना शर्मा author

धरती का स्वर्ग कहे जाने वाले जम्मू-कश्मीर की रहने वाली हूं। पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएट हूं। 10 साल से मीडिया में काम कर रही हूं। पत्रकारिता में करि...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited