Love Horoscope: कसमें वादे खाने का दिन Promise Day इन राशियों की लव लाइफ में बढ़ाएगा रोमांस

Aaj Ka Love Rashifal 11 February 2023, Love Horoscope Today in Hindi: जानें मेष राशि लव राशिफल, वृषभ राशि लव राशिफल, मिथुन राशि लव राशिफल, कर्क राशि लव राशिफल समेत सभी राशियों का आज का लव राशिफल हिंदी में।

आज का लव राशिफल

Aaj Ka Love Rashifal 11 Feb 2023: प्रॉमिस डे पर कुछ राशियों के लोगों का टूटेगा दिल, मिल सकता है धोखा

Love Rashifal 11 February 2023: आज का लव राशिफल कई राशियों के लिए दिन अच्छा गुजरने के संकेत दे रहा है। आज वैलेंटाइन वीक का पांचवा दिन है। इस दिन प्रॉमिस डे (Promise Day) मनाया जाता है। इस दिन लव कपल्स एक दूसरे का साथ निभाने की कसमें वादे खाते हैं। ये दिन नए प्रेमी/प्रेमिकाओं के लिए काफी खास होता है। जानें आज का दिन मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क समेत किन राशियों की लव लाइफ के लिए कैसा रहेगा। जानिए सभी राशियों का आज का लव राशिफल।

मेष राशि लव राशिफल

आज का दिन आपकी लव लाइफ के लिए शानदार रहने वाला है। आप कहीं घूमने फिरने की योजना बना सकते हैं। आज अपने को रोके नहीं खुलकर अपनी भावनाओं का अपने प्रिय के सामने इजहार करें।

वृषभ राशि लव राशिफल

आज का दिन लव लाइफ के लिए शानदार रहेगा। आपको खूबसूरत प्रेम रिश्ता एक स्टेप आगे बढ़ सकता है। लव लाइफ में नई चीजें होंगी जिससे आपका मन खुश रहेगा। सिंगल लोगों को उनका पार्टनर मिल जाएगा।

मिथुन राशि लव राशिफल

आज लव पार्टनर अपनी पुरानी यादों को ताजा करेंगे जिससे मन प्रसन्न रहेगा। यात्रा पर जाएंगे तो बेहतर होगा। दोस्ती का रिश्ता प्यार में बदल सकता है।

कर्क राशि लव राशिफल

आज लव कपल्स एक दूसरे की तरफ आकर्षित होंगे। वैवाहिक जीवन में भी खुशियां आएंगी। आज लंबे समय बाद आप एक-दूसरे के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे।

सिंह राशि लव राशिफल

रोमांस से भरा दिन रहेगा। लव पार्टनर आपको कोई बड़ी खुशखबरी दे सकता है। आपको सलाह दी जाती है कि अपनी लव लाइफ में किसी तीसरे को न आने दें।

कन्या राशि लव राशिफल

आज इस राशि के लोगों का अपने पार्टनर से झगड़ा हो सकता है। लव रिलेशन को मजबूत बनाना चाहते हैं तो छोटी-मोटी बातों को नजरअंदाज करें आपके लिए बेहतर होगा।

तुला राशि लव राशिफल

तुला राशि के लोग आज अपने पार्टनर के साथ अच्छा समय बिताएंगे। अपने रिश्ते को मजबूत करने के लिए खुलकर बात करेंगे। जो लोग सिंगल हैं उन्हें अभी धैर्य बनाकर रखना होगा।

वृश्चिक राशि लव राशिफल

लव लाइफ में खुशियों की बहार आएगी। आपके प्रेम में आकर्षण बढ़ेगा। आज जरूरत से ज्यादा रोमांटिक हो सकते हैं।

धनु राशि लव राशिफल

आज आपको अपने प्रेम रिश्ते को लेकर थोड़ा सतर्क रहना होगा। अपने पार्टनर की छोटी-मोटी गलतियों को नजरअंदाज करने की कोशिश करें। समय अच्छा है अपने साथी को अपने परिवार वालों से मिलाने का।

मकर राशि लव राशिफल

आज इस राशि के लोगों को प्रेम में सफलता मिलेगी। जो लोग लंबे समय से रिलेशन में हैं उन्हें परिवार वालों की मंजूरी मिल सकती है। विवाह के शुभ योग बन रहे हैं। सिंगल जातकों की लव लाइफ में भी कोई खास आ सकता है।

कुंभ राशि लव राशिफल

वैवाहिक जातकों के लिए दिन अच्छा है। नए बने लव रिलेशन में बाधाओं का सामना करना पड़ेगा। अपने साथी पर गुस्सा करने से बचें नहीं तो रिश्ता खराब हो सकता है।

मीन राशि लव राशिफल

आपकी लव लाइफ के लिए दिन मिला-जुला रहेगा। दिन की शुरुआत अच्छी होगी लेकिन रात होते-होते आपके प्रेम संबंध में कड़वाहट आने लगेगी। एक-दूसरे के साथ अपनी परेशानियों को साझा करने से लाभ मिलेगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

लवीना शर्मा author

धरती का स्वर्ग कहे जाने वाले जम्मू-कश्मीर की रहने वाली हूं। पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएट हूं। 10 साल से मीडिया में काम कर रही हूं। पत्रकारिता में करि...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited