Aaj Ka Love Rashifal, 13 Feb 2023: मेष, कर्क, कुंभ वालों के प्रेम जीवन में बढ़ेगा रोमांस, जानें सभी राशियों का आज का लव राशिफल

Aaj Ka Love Rashifal 13 February 2023, Love Horoscope Today in Hindi: आज का लव राशिफल, मेष वाले अपने साथी को करियर के लिए प्रोत्साहित करेंगे तो वहीं वृषभ वालों के लिए खूबसूरत यात्रा संभव है। जानिए सभी 12 राशियों का आज का लव राशिफल।

love rashifal

Love Horoscope, 13 February 2023: लव राशिफल से जानिए अपने प्रेम जीवन का हाल

Aaj Ka Love Rashifal 13 February 2023: मेष- आज प्रेम में रोमांटिक जर्नी संभव है। आप एक एनरजेटिक व्यक्ति हैं। लव पार्टनर के करियर के प्रति भी उसको प्रोत्साहित करेंगे। जांब में कोई नवीन उत्तरदायित्व मिलने से प्रसन्नं रहेंगे। सुगन्धित इत्र का प्रयोग करें।
वृष- शुक्र व बुध वाणी से व्यक्ति को ग्लैमरस करता है। प्रेम में खूबसूरत यात्रा आपके प्यार को और बढ़ा सकती है।प्रेमी को डायमंड रिंग गिफ्ट करें। लव लाइफ बहुत ही सुखद रहेगी।
मिथुन- वैलेंटाइन वीक का आज का दिन सुखद रहेगा। माता पिता से अपने विवाह की की बात रखें। लव पार्टनर से कोई सरप्राइज गिफ्ट मिलने वाला है। जाँब के कार्य में दूर जाना संभावित है लेकिन दिल से पास पास बने रहें।
कर्क- चन्द्रमा मन का कारक ग्रह है। शुक्र प्रेम में फीजिकल अट्रैक्शन देता है। लव पार्टनर के साथ ख़ूबसूरत प्यार के पल व्यतीत करें। सिनेमा जाएं। लांग ड्राइव करें।
सिंह- लव लाइफ में टेंशन हो सकता है। दूरियां प्रेम को सिमटाती नहीं वरन बढ़ाती हैं। मोबाइल से ही सही लव टच में बने रहना श्रेयष्कर है। कई फूलों से भरा गुलिस्तां सजाकर प्रेमी को दें।
कन्या- शुक्र व बुध लव लाइफ में सपोर्टिंग हैं। आप अपने पैरेंट्स से अपने मैरेज के सम्बंध में बात उठा सकते हैं। लव लाइफ का यह सुंदर वीक आपके जीवन को खुशियों से भर देगा।
तुला- इस राशि के स्वामी शुक्र का इशारा है कि लव इम्प्रेसन को एक्सप्रेस करें। वैलेंटाइन वीक में एक उमंग,तरंग व अट्रैक्शन है। प्रेम के इस खूबसूरत पल का सानन्द लें।
वृश्चिक- आप में रचनात्मकता है। जाँब वर्क के साथ साथ आप कला व संगीत को भी समय देते हैं। आप यारों के यार हैं। आपका राशि स्वामी शुक्र है। शुक्र ग्लैमर, लव व खूबसूरत लाइफ स्टाइल का ग्रह है।लव लाइफ अच्छी रहेगी।
धनु- जाँब व प्रेम के बीच टाइम मैनेजमेंट करना होता है। इस वैलेंटाइन वीक में कुछ पल लव पार्टनर को भी दें। आप रचनात्मक व ऊर्जावान व्यक्ति हैं। प्रेमी संग लांग ड्राइव पर जाएं व रोमांटिक गीतों का आनन्द लें।
मकर- प्रेम के कुछ पल नेचर के साथ व्यतीत करें। आज जाँब वर्क में बिजी रहते हुए भी मन से लव पार्टनर के करीब रहेंगे। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।
कुम्भ- आपकी वाणी में आकर्षण है।आपका लव पार्टनर आपको बहुत प्यार करता है। कुछ पल शहर से दूर नेचर के करीब गुजारें। प्रेमी को खूबसूरत पेंटिंग गिफ्ट करें।
मीन- व्यस्तता के बावजूद प्रेम में समय देंगे। हो सकता है कि लव पार्टनर संग सुदूर यात्रा पर जाएं। प्रेमी को पेंटिंग गिफ्ट करें। आप दिल के बहुत अच्छे व्यक्ति हैं लेकिन भावुकतापूर्ण निर्णय से बचें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

सुजीत जी महाराज author

सुजीत जी महाराज ज्योतिष और वास्तु विज्ञान एक्सपर्ट हैं जिन्हें 20 वर्षों का ज्योतिष, तंत्र विज्ञान का अनुभव हासिल हैं। 25000 से ऊपर लेख देश के कई बड़...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited