Aaj Ka Rashifal 23 August 2023: बुधवार के दिन इन राशियों को मिलेगा अद्भुत लाभ, जानिए आज का राशिफल

Horoscope Today: (Aaj Ka Rashifal) 23 August 2023: सावन मास की सप्तमी तिथि के दिन कैसा रहेगा आपका दिन । मेष से लेकर मीन राशि वालों का कैसा रहने वाला है दिन। आइए जानते हैं पूरी राशियों का हाल कैसा रेहगा।

Rashifal

Rashifal

Aaj Ka Rashifal 23 August 2023: राशिफल के अनुसार आज यानि 23 अगस्त बुधवार का दिन बहुत खास रहने वाला है। ग्रहों की चाल के अनुसार मेष राशिवालों को बिजनेस में लाभ मिल सकता है। आज के दिन में वृषभ राशिवालों को थोड़ा सावधान रहने की आवश्यकता है। आइए जानते हैं मेष से लेकर मीन राशि वालों के लिए बुधवार का दिन कैसा रहने वाला है। जानिए 12 राशियों का 23 अगस्त का दिन कैसा रहेगा।

मेष

जॉब में प्रोग्रेस है। बिजनेस में मनमाफिक कोई बड़ा कार्य नहीं हुआ तो परेशान मत हों। सब बेहतर व अपने समय पर होगा। कोई न्यू डील लाभ देगी। युवा लव लाइफ में इमोशन से बचें। हो सकता है कि लव पार्टनर आपको प्यार में ज्यादा ही समय दे लेकिन आपका कॅरियर भी महत्वपूर्ण है। छात्र शिक्षा व कॅरियर में सफलता के लिए खूब परिश्रम करें व भगवान विष्णु जी की उपासना करें।अन्न का दान आपके लिए हितकर रहेगा।

वृषभ

आज का दिन कुछ विशेष कार्यों को निपटाने का है। यात्रा की सम्भावना है । बेवजह के विवादों से बचें। ध्यान व योग करें। आपके किसी नजदीकी रिश्तेदार से ही आपका विवाद हो सकता है। वाणी पर संयम रखें। शुक्र प्रेम संबंधों में माधुर्यता देगा। जॉब में आप कुछ विशेष प्रोजेक्ट को सफल करने के पीछे लगे रहेंगे। संतान के विवाह को लेकर चिंतित रहेंगे। हनुमान जी की पूजा करते रहें।सप्त अन्न का दान करें।

मिथुन

आज का दिन स्टूडेंट्स के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण रहने वाला है।जॉब में अपने परफार्मेंस को लेकर मन प्रसन्न रहेगा।रुका हुआ कोई महत्वपूर्ण सरकारी कार्य पूर्ण होगा।हेल्थ को लेकर थोड़ा चिंतित रहेंगे।आज आपकी लव लाइफ अच्छी रहेगी। युवा प्यार के मामले में ज्यादा इमोशन में पड़ने से बचें। मन की एकाग्रता के लिए ध्यान व योग करें। शिव उपासना करें।उड़द व गुड़ का दान करें।

कर्क

बिजनेस में हर सम्भव प्रयास के बाद भी ज्यादा सफलता नहीं मिल रही है।स्टूडेंट्स टाइम मैनेजमेंट व स्टडी में संतुलन स्थापित करें तो भविष्य में बेहतर परिणाम पाएंगे। लव लाइफ में तनाव आ सकता है। प्रेम में विश्वास को कायम रखें। जाँब में उच्चाधिकारियों के सहयोग से लाभ मिलेगा। शिव उपासना करते रहें।शिवलिंग पर जल व दुग्ध अर्पित करें।

सिंह

आप एक सफल व्यक्ति हैं। आप किसी भी कार्य को आरम्भ करते हैं तो सफलता स्वतः मिलनी शुरू हो जाती है।बिजनेस तथा जॉब में आप को मित्रों की हेल्प मिलेगी।लव लाइफ को और बेहतर करने के लिए कहीं लांग ड्राइव पर जाएं। आप अपनी ऊर्जा का सही उपयोग करें।सही दिशा में कार्य करें। मन को एकाग्र करने के लिए योग व ध्यान का आलम्ब लें।भगवान शिव जी की उपासना करें।तिल व चावल का दान करें।

कन्या

स्टूडेंट्स अपनी सफलता से बहुत खुश रह सकते हैं। जॉब में अपने दायित्वों का निर्वहन आप बखूबी करते हैं। आप जिससे भी बात करते हैं उसको आकर्षित कर लेते हैं।यह सकारात्मक ऊर्जा ही आपको सफल करेगी। किसी आकस्मिक धन आगमन से मन प्रफुल्लित हो जाएगा।। व्यवसाय में सफल रहेंगे। जॉब में आपके उच्चाधिकारियों का सहयोग अति उत्तम रहेगा। आप निःसंकोच अपनी समस्या उनसे शेयर करें। तिल का दान करें।

तुला

बिजनेस में कुछ नवीन प्रोजेक्ट्स लाभान्वित करेंगे। जाँब को लेकर तनाव का त्याग करें। आज घूमने टहलने का दिवस है।लव लाइफ सुंदर व अट्रैक्टिव रहेगी।आज आपकी यात्रा आपके मन को रोमांच व तनाव से मुक्त रखेगी। आज खान पान में परहेज करना हितकर है। स्टूडेंट्स के लिए ज्यादा लापरवाही हानिप्रद हो सकती है। गुड़ व उड़द का दान करें।

वृश्चिक

जॉब में प्रोग्रेस व बिजनेस में भी लाभ रहेगा। छात्र सकारात्मक ऊर्जा से भरे रहेंगे। व्यवसाय को लेकर चली आ रही कुछ चिंताएं जो मन मे थीं उनका समाधान भी हो जाएगा। लव लाइफ बेहतर रहेगी।माता दुर्गा जी के मंदिर जाएं व उनकी एक परिक्रमा करें।माता का चरण स्पर्श करआशीर्वाद प्राप्त करने से कार्य बाधा समाप्त होती है। मसूर व गुड़ का दान करें।

धनु

धन का व्यय अच्छे कार्यों में होगा। मन को एक साथ कई चिंतन से रोकिए। अपने असंतुलित वित्तीय संतुलन को लेकर परेशान रहेंगे। बिजनेस ठीक रहेगा।स्वास्थ्य में कफ जनित विकार से प्रॉब्लम की समस्या आ सकती है। घर में तुलसी को जल समर्पित कर उसके पत्ते को भगवान विष्णु जी को सपर्पित करें। अन्न का दान करें।

मकर

व्यवसाय का वातावरण पहले से बेहतर होगा। स्टूडेंट्स सफल रहेंगे। आप एक ऊर्जावान व्यक्ति हैं। अपनी सकारात्मक सोच से ही अपने जीवन को सही दिशा दे सकते हैं। जो भी चीज मन या अन्तरात्मा की आवाज करने को मना करे वह कार्य मत करें। भगवान विष्णु जी की उपासना आपकी सहायता करेगी। श्री गणपति जी को दूर्वा अर्पित करें। शनि के द्रव्य तिल का दान करें।

कुंभ

आप व्यवसाय में तनाव व कार्यों की अधिकता से परेशान रह सकते हैं। जॉब में कुछ कार्य घर से करने से आप अपने प्रोजेक्ट को सही समय पर पूरा कर लेंगे। कुछ जॉबवर्क आपको प्रॉब्लम दे सकते हैं। लव लाइफ में आज खूब समय देंगे। भगवान विष्णु मंदिर जाएं व उनकी 04 परिक्रमा करें।मसूर का दान करें।

मीन

जॉब परिवर्तन का आपका प्रयास अब सकारात्मक दिशा में पहुँचेगा। प्रोमोशन को लेकर खुश रहेंगे । स्टूडेंट्स कॅरियर में अपनी स्टडी पद्धति को सही दिशा देंगे जिसमें आपके टीचर्स का बहुत योगदान रहेगा। धार्मिक पुस्तकों का दान करें। हनुमान जी के मंदिर जाएं व उनकी 03 परिक्रमा करें। उड़द व गुड़ का दान करना लाभप्रद व पुण्यदायी है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN अध्यात्म डेस्क author

    अध्यात्म और ज्योतिष की दुनिया बेहद दिलचस्प है। यहां हर समय कुछ नया सिखने और जानने को मिलता है। अगर आपकी अध्यात्म और ज्योतिष में गहरी रुचि है और आप इस ...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited