50 सालों बाद मंगल-बुध-शुक्र की होगी युति, इन 3 राशियों की खुलेगी किस्मत लगेगी लॉटरी

फरवरी का महीना ग्रहों के राशि परिवर्तन के लिहाज से खास रहने वाला है। इस महीने कुछ ग्रहों की युति होने जा रही है जिससे 3 राशियों की किस्मत चमक उठेगी।

planet change

Mercury Mars and Venus Conjunctions After 50 Years

Mercury Mars and Venus Conjunctions After 50 Years: फरवरी में मकर राशि में तीन ग्रहों की युति होने जा रही है। 1 फरवरी को बुध मकर राशि में आ जाएंगे। तो वहीं 5 फरवरी को मंगल तो 12 फरवरी को शुक्र भी इस राशि में प्रवेश कर जायेंगे। इन तीन ग्रहों की शनि की राशि मकर में युति 3 राशियों की किस्मत चमका देगी। ज्योतिष अनुसार इन राशियों के जातकों को हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी। जानिए ये कौन सी राशियां हैं।

मकर राशि

मकर राशि में बनने जा रहा त्रिग्रही संयोजन सबसे ज्यादा लाभ मकर राशि वालों को ही देगा। इस राशि के लोगों के व्यक्तित्व में निखार देखने को मिलेगा। आत्मविश्वास बढ़ेगा। इसके अलावा सरकारी क्षेत्र से संबंधित सभी कार्यों में सफलता मिलेगी। जो जातक शादीशुदा हैं उनका वैवाहिक जीवन खुशनुमा रहेगा। सामाजिक क्षेत्र में आपका दबदबा बढ़ेगा और आप अच्छा लाभ कमाएंगे।

धनु राशि

दूसरी राशि जिसके लिए त्रिग्रही संयोजन शानदार साबित होगा वह है धनु राशि। धनु राशि के जातकों को शुभ परिणाम प्राप्त होंगे। आपको आकस्मिक धन लाभ होने की संभावना है। जो लोग नौकरी पेशा हैं उन्हें अच्छी नौकरी प्राप्त होने के प्रबल आसार हैं। इस समय धनु राशि के जातकों की सभी इच्छाएं पूरी होंगी साथ ही आपको कार्यों में सफलता प्राप्त होगी।

मेष राशि

तीसरी राशि जिसे त्रिग्रही संयोजन का विशेष लाभ प्राप्त होगा वह है मेष राशि। मेष राशि के जातकों को अपने काम और कारोबार में अच्छी सफलता प्राप्त होगी। आपको पैतृक संपत्ति से कोई बड़ा लाभ मिल सकता है। आप अपने व्यापार का विस्तार करने में कामयाब होंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (spirituality News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

    TNN अध्यात्म डेस्क author

    अध्यात्म और ज्योतिष की दुनिया बेहद दिलचस्प है। यहां हर समय कुछ नया सिखने और जानने को मिलता है। अगर आपकी अध्यात्म और ज्योतिष में गहरी रुचि है और आप इस ...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited