Ayodhya Ram Mandir Prasad Free: अयोध्या राम मंदिर का प्रसाद फ्री में कैसे मिलेगा, यहां जानिए पूरी डिटेल

Ayodhya Ram Mandir Opening Date And Free Prasad Booking: अयोध्या राम मंदिर में 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा होगी। तो वहीं 23 जनवरी से ये मंदिर आम भक्तों के दर्शन के लिए खोल दिया जाएगा। जानिए अयोध्या राम मंदिर का प्रसाद घर बैठे कैसे मिलेगा।

Ayodhya Ram Mandir Prasad Free

Ayodhya Ram Mandir Free Prasad Online (Photo- khadi organic)

Ayodhya Ram Mandir Prasad Free Order: अयोध्या राम मंदिर में 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा (Pran Pratishtha Ayodhya) समारोह आयोजित होगा। इस दिन देशभर में दिवाली (Ayodhya Diwali) मनाई जाएगी। लोग अपने घरों को दीपक से सजाएंगे और रामलला के आगमन की खुशी मनाएंगे। 22 जनवरी के बाद से अयोध्या राम मंदिर भक्तों के दर्शन के लिए खोल दिया जाएगा। ऐसे में एक प्राइवेट कंपनी ने घर-घर राम मंदिर का प्रसाद वितरण करने की बात कही है। खादीऑर्गेनिक नाम की एक वेबसाइट ने दावा किया है कि वह अयोध्या राम मंदिर का प्रसाद घरों में फ्री में डिलीवर करेगी।

अयोध्या राम मंदिर फ्री प्रसाद (Ayodhya Ram Mandir Prasad Online Free)

अयोध्या राम मंदिर प्रसाद की फ्री डिलीवरी खादीऑर्गेनिक नाम की कंपनी कर रही है। ये कंपनी घर-घर तक राम मंदिर का प्रसाद फ्री में पहुचाएगी। प्रसाद का पैसा कंपनी द्वारा दिया जाएगा और डिलीवरी चार्ज लोगों को देना होगा। जानकारी अनुसार डिलीवरी चार्ज के रूप में 51 रुपये देने पड़ सकते हैं। आगे जानिए कैसे करनी होगी प्रसाद के लिए बुकिंग।

अयोध्या राम मंदिर का फ्री प्रसाद कैसे बुक करें (How to Book Ayodhya Ram Mandir Prasad Free Online)

  • सबसे पहले khadiorganic.com वेबसाइट पर जाना होगा। इस वेबसाइट पर जाते ही आपके सामने मुख्य स्क्रीन Free Prasad ऑप्शन खुल जाएगा। जिस पर आपको क्लिक करना होगा।
  • इसके बाद अगले पेज पर मोबाइल नंबर डालना होगा। डोरस्टेप डिलीवरी के लिए Delivery ऑप्शन पर क्लिक करना होगा।
  • वहीं डिस्ट्रीब्यूशन सेंटर से प्रसाद लेना चाहते हैं तो pickup from your distribution Center पर क्लिक करना होगा।
  • इसके बाद आपको अपना पता, नाम, फोन नंबर जैसी जरूरी चीजें भरनी होगी और डिलीवरी चार्ज देना होगा।
  • इस तरह से आपका प्रसाद बुक हो जाएगा।
  • बता दें 22 जनवरी के बाद यूजर्स अपने ऑर्डर की सारी डिटेल जान सकेंगे।

अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की तारीख और मुहूर्त (Ayodhya Ram Mandir Pran Pratishtha Date And Time)

अयोध्या राम मंदिर में भगवान रामलला की प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी 2024 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे। प्राण प्रतिष्ठा के लिए शुभ मुहूर्त का क्षण 84 सेकंड का होगा जो 12 बजकर 29 मिनट 8 सेकंड से शुरू होकर 12 बजकर 30 मिनट 32 सेकंड तक रहेगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN अध्यात्म डेस्क author

    अध्यात्म और ज्योतिष की दुनिया बेहद दिलचस्प है। यहां हर समय कुछ नया सिखने और जानने को मिलता है। अगर आपकी अध्यात्म और ज्योतिष में गहरी रुचि है और आप इस ...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited