Budh Margi: धनु राशि में बुध हुए मार्गी, इन राशियों की बढ़ेगी सैलरी

बुध के मार्गी होने से सभी राशियों के जीवन में कुछ न कुछ बदलाव देखने को मिलेंगे। लेकिन इस चाल से विशेष तौर पर 5 राशियों को लाभ प्राप्त होगा।

budh margi 2023

Budh Margi 2023: बुध के मार्गी होने से इन राशियों को मिलेगा लाभ

बुध धनु राशि में मार्गी (18 जनवरी 2023): ग्रहों के राजकुमार के नाम से प्रसिद्ध बुध ग्रह लगभग एक महीने तक किसी राशि में रहते हैं और उसके बाद राशि बदलते हैं। 2023 में बुध ग्रह की स्थिति में तीसरी बार परिवर्तन हुआ है। 2 जनवरी को बुध अस्त हुए थे और फिर 13 जनवरी को उदय हुए थे। अब 18 जनवरी को ये धनु राशि में मार्गी हो रहे हैं। जानिए बुध की इस बदलती चाल का किन राशियों को लाभ मिलेगा।
मेष राशि: इस राशि वालों के लिए बुध की स्थिति शुभ साबित होगी। नौकरी बदलने के लिए शुभ समय है। इस समय आपको नौकरी में अच्छा लाभ प्राप्त होने की प्रबल संभावना है। बिजनेस वालों को भी तगड़ा मुनाफा हो सकता है।
तुला राशि: बुध के मार्गी होने से तुला वालों को लाभ मिलेगा। आपके रूके हुए काम पूरे होंगे। आर्थिक स्थिति में जबरदस्त सुधार होगा। नई नौकरी प्राप्त होने के प्रबल आसार हैं। यात्रा से अच्छा लाभ प्राप्त करने में सफल रहेंगे।
वृश्चिक राशि: इस राशि वालों को धन प्राप्ति के प्रबल आसार हैं। आप धन कमाने के साथ-साथ धन बचाने में भी सफल रहेंगे। कई समस्याओं से छुटकारा मिलेगा। परिवार का माहौल सुखद रहेगा। लेकिन स्वास्थ्य का ध्यान रखें।
कुंभ राशि: इस राशि वालों के लिए बुध का मार्गी होना विशेष रूप से फलदायी साबित होगा। कार्यक्षेत्र में आपको अच्छा परिणाम प्राप्त होंगे। निवेश के लिए समय अच्छा है। धन लाभ के योग बनेंगे। नई नौकरी मिलने के भी आसार रहेंगे।
मीन राशि: इस राशि वालों को नौकरी में तरक्की हासिल होगी। बिजनेस में आप बुलंदियां हासिल कर सकेंगे। जीवन खुशियों से भर जाएगा। कार्यक्षेत्र में अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे। जो समस्याएं आपके जीवन में लंबे समय से चली आ रही है उनसें आपको मुक्ति मिलेगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

लवीना शर्मा author

धरती का स्वर्ग कहे जाने वाले जम्मू-कश्मीर की रहने वाली हूं। पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएट हूं। 10 साल से मीडिया में काम कर रही हूं। पत्रकारिता में करि...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited