Chandra Gochar 2023 Date: कल चंद्र देव करेंगे मिथुन राशि में गोचर, इन तीन राशि को होगा फायदा

Chandra Gochar 2023 Date: यदि कुंडली में चंद्रमा कमजोर हो तो व्यक्ति को मानसिक कष्ट सताता है। इसके अलावा मां को स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां जरूर रहती हैं। इसलिए ज्योतिषी कुंडली में चंद्रमा को मजबूत करने की सलाह देते हैं। 29 नवंबर को चंद्र देव मिथुन राशि में गोचर करेंगे। जानिए किन राशियों को मिलेगा लाभ।

Chandra Gochar 2023 Date

Chandra Gochar 2023 Date

Chandra Gochar 2023 Date: ज्योतिष शास्त्र में चंद्रमा को आत्मा का तत्व बताया गया है। यदि कुंडली में चंद्रमा कमजोर हो तो व्यक्ति मानसिक तनाव से ग्रस्त रहता है। इसके अलावा मां को स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां जरूर रहती हैं। इसलिए ज्योतिषी कुंडली में चंद्रमा को मजबूत करने की सलाह देते हैं। भगवान शिव की पूजा करने से आपकी कुंडली में चंद्रमा मजबूत होता है। चंद्रमा का राशि परिवर्तन घर के आधार पर सभी राशियों को प्रभावित करता है। चंद्रमा इस समय वृषभ राशि में है और जल्द ही राशि बदलेगा। चंद्र राशि बदलने से 3 राशि वालों को मानसिक तनाव से मुक्ति मिलती है। आइए जानते हैं किन राशि वालों को मिलेगा लाभ।

Chandra Gochar 2023 Date ( चंद्र गोचर डेट)

ज्योतिषियों के अनुसार, चंद्रमा 29 नवंबर को सुबह 1:21 बजे वृषभ से मिथुन राशि में प्रवेश करेगा। चंद्रमा 1 दिसंबर तक इसी राशि में रहेंगे।

इन राशि वालों को होगा लाभ

वृषभ
चंद्र देव के मिथुन राशि में गोचर से वृषभ राशि के जातको को भरपूर लाभ मिल सकता है। इस राशि के जातक को इस दौरान मानसिक तनाव से मुक्ति मिल सकती है। इसके साथ ही आर्थिक लाभ भी प्राप्त हो सकते हैं।
कर्क
इस गोचर से कर्क राशि के जातक को शुभ फल की प्राप्ति होती है। इस राशि के स्वामी चंद्र देव हैं। ऐसे में चंद्र गोचर से कर्क राशि को सेहत का लाभ प्रदोन होगा।
मिथुन
चंद्र देव का मिथुन राशि में गोचर करने से मिथुन राशि के जातक को लाभ मिलेगा। इस राशि के लग्न भाव में चंद्र देव विराजमान होंगे। ऐसे में इस राशि के जातक को धन की प्राप्ति हो सकती है और सेहत का भी लाभ मिलेगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN अध्यात्म डेस्क author

    अध्यात्म और ज्योतिष की दुनिया बेहद दिलचस्प है। यहां हर समय कुछ नया सिखने और जानने को मिलता है। अगर आपकी अध्यात्म और ज्योतिष में गहरी रुचि है और आप इस ...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited