Dream Astrology: सपने में दिखता है तेज चमकता हुआ सूरज, जानें क्या है इसका मतलब

Dream Astrology: स्वप्न शास्त्र में सपनो के अर्थ के बारे में विस्तार से चर्चा की गई है। इसमें हर सपने के बारे में बात की गई है। ऐसे में आइए जानें सपने में सूरज देखने का मतलब क्या होता है।

Dream Astrology

Dream Astrology

Dream Astrology: सनातन धर्म में सूर्य देव को बहुत ही पूजनीय माना जाता है। सूर्य देव की पूजा करने से व्यक्ति पर हमेशा सूर्य देव की कृपा बनी रहती है। सपनों के शास्त्र में सपनों के मतलब के बारे में बताया गया है। स्वप्न शास्त्र के अनुसार व्यक्ति अगर कोई भी सपना देखता है तो उसके पीछे कुछ ना कुछ संकेत छिपा होता है। ऐसे में अगर आप अपने सपने में सूर्य को चमकते हुए देखते हैं तो इसका क्या अर्थ है। आइए जानें सपने में सूर्य देखने का मतलब।

सपने में सूरज को देखना

स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में चमकते हुए सूरज को देखना बहुत ही शुभ माना जाता है। इस सपने का मतलब होता है कि आपकी बंद किस्मत का दरवाजा खुल सकता है। कोई शुभ काम के संकेत आपको मिल सकते हैं। आपको जीवन में तरक्की मिल सकती है।

सूर्य देव का दिखना

अगर आपके सपने में सूर्य देव मूर्तिमान रूप में नजर आते हैं तो इसका अर्थ है कि जल्दी आपको कोई खुशखबरी मिलेगी। इसके साथ ही अगर आपका कोई काम रुका हुआ है तो वो भी जल्द ही पूरा हो सकता है।

सूर्य ग्रहण दिखना

यदि आपके सपने में आपको सूर्य ग्रहण नजर आता है तो ये शुभ सपना नहीं हो सकता है। इसका मतलब की आपके काम में कोई बाधा आ सकती है। इसके साथ ही भविष्य में आपको कोई चुनौती का सामना करना पड़ सकता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (spirituality News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

जयंती झा author

बिहार के मधुबनी जिले से की रहने वाली हूं, लेकिन शिक्षा की शुरुआत उत्तर प्रदेश की गजियाबाद जिले से हुई। दिल्ली विश्वविद्यायलय से हिंदी ऑनर्स से ग्रेजुए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited