Guru Vakri 2024: अक्टूबर के महीने में गुरू चलेंगे उल्टी चाल, इन राशि वालों की होगी वृद्धि

Guru Vakri 2024: गुरु ग्रह जल्दी ही अपनी चाल बदलने वाले हैं। गुरु बृहस्पति के उल्टी चाल का असर सारी राशियों के जातक पर पड़ता है। गुरु ग्रह की उल्टी चाल से कुछ राशि के जातक को बहुत ही लाभ मिलने वाला है। आइए जानें गुरु व्रकी से किन राशि वालों को फायदा होगा।

Guru Vakri 2024

Guru Vakri 2024

Guru Vakri 2024: ज्योतिष शास्त्र में देवगुरु बृहस्पति गुरु को ग्रहों का गुरु माना जाता है। ऐसा माना जाता है कि जिन लोगों की कुंडली में गुरु ग्रह को मजबूत होते हैं। उन लोगों के जीवन में बहुत तरक्की आती है और समृद्धि मिलती है। अक्तूबर के महीने में गुरु ग्रह अपनी चाल उल्टी करेंगे। गुरु ग्रह को ज्ञान, वैभव और मंगल का कारक भी माना जाता है। ग्रह बृहस्पति 01 मई 2024 से वृषभ राशि में विराजमान हैं और इस राशि में गुरु 2025 तक विराजमान रहेंगे। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार गुरु ग्रह 09 अक्टूबर 2024 को सुबह 10.01 बजे मिथुन राशि में वक्री गति में गोचर करेंगे ये मिथुन राशि में व्रकी अवस्था में गोचर करेंगे। गुरु ग्रह के व्रकी अवस्था में गोचर करने से कुछ राशि वालों को बहुत ही फायदा होने वाला है। आइए जानें किन राशि के जातक को लाभ मिलेगा।

इन राशि वालों को मिलेगा फायदा

मेष राशि
मेष राशि के जातक को गुरु दूसरे भाव में वक्री होंगे। गुरु व्रकी से मेष राशि के जातक को धन का लाभ मिल सकता है। इसके साथ करियर में भी आपको फायदा मिलेगा। नई नौकरी का प्रस्ताव मिलेगा। इसके साथ बिजनेस में भी आपको मुनाफा मिलेगा। जीवनसाथी के साथ संबंध मजबूत होंगे।
सिंह राशि
सिंह राशि जातक के लिए गुरु व्रकी से बहुत ही लाभ होने वाला है। इस राशि में गुरु दसवें भाव में वक्री होने जा रहे हैं। इस दौरान आपके सारे रूके हुए काम पूरे होंगे। इसके साथ ही सेहत में भी आपको लाभ मिलेगा। शुभ समाचारों की प्राप्ति हो सकती है। इस समय में आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। व्यापार में आपको फायदा मिलेगा।
तुला राशि
तुला राशि वालों के लिए गुरु का वक्री होना अच्छा और शुभ परिणाम लेकर आएगा। इस राशि में गुरु आठवें भाव में वक्री होगा। इस दौरान आपका भाग्य साथ देगा। इसके साथ ही व्यापार में मुनाफा होगा। आर्थिक स्थिति में मजबूती रहेगी। ये समय आपके लिए निवेश के लिए अच्छा रहेगा। इस दौरान किया गया निवेश आपको फायदा देगा। कार्यों में सफलताएं हासिल होंगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (spirituality News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

जयंती झा author

बिहार के मधुबनी जिले से की रहने वाली हूं, लेकिन शिक्षा की शुरुआत उत्तर प्रदेश की गजियाबाद जिले से हुई। दिल्ली विश्वविद्यायलय से हिंदी ऑनर्स से ग्रेजुए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited