Horoscope: 12 साल बाद बना नवपंचम राजयोग, 3 राशि वाले होंगे मालामाल, लगेगी लॉटरी!

Navpancham Rajyog 2023: नवपंचम राजयोग बेहद शुभ माना जाता है। फरवरी में बृहस्पति और चंद्रमा की युति से 12 साल बाद ये योग बना है। जानिए इस योग के बनने से कौन सी 3 राशियां चमकेगी।

navpancham rajyoga 2023

नवपंचम राजयोग 2023: तीन राशियों की बदल जाएगी किस्मत, धन की होगी जमकर बरसात

Horoscope: नवपंचम राजयोग 2023 (Navpancham Rajyog 2023): ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों के गोचरों से किसी न किसी योग का निर्माण होता है। कोई योग शुभ होते हैं तो कोई अशुभ। वहीं कई बार दो या तीन ग्रहों की युति से राजयोग बनते हैं। राजयोग को बेहद शुभ माना जाता है। ये कई प्रकार के होते हैं और इनका सीधा प्रभाव राशियों पर पड़ता है। जिन लोगों पर राजयोग का शुभ प्रभाव पड़ता है उनकी सोई किस्मत जाग जाती है और सफलता उनके कदम चूमने लगती है। पूरे 12 साल बाद गुरु और चंद्रमा की युति से नवपंचम राजोयग का निर्माण हुआ है। ज्योतिष शास्त्र में इस राजयोग को बेहद ही फलदायी बताया जाता है। इसका शुभ प्रभाव 3 राशियों पर पड़ेगा।

मेष राशि । Mesh Rashi । Aries Horoscope

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बृहस्पति और चंद्रमा की युति से 2023 में नवपंचम राजयोग बना है। ये राजयोग मेष वालों के लिए काफी फलदायी साबित होगा। इस दौरान आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा जिससे आप अपनी भौतिक सुख-सुविधाओं की अच्छे से पूर्ति कर पायेंगे। जो दंपती संतान सुख पाने की योजना बना रहे हैं उन्हें इस दौरान शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है।

वृषभ राशि । Vrishabha Rashi । Taurus Horoscope

नवपंचम राजयोग मिथुन राशि वालों के लिए भी शुभ साबित होगा। इस दौरान नौकरी में शानदार तरक्की हासिल होगी और आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। अटका हुआ धन प्राप्त होने के प्रबल आसार दिख रहे हैं और आकस्मिक धन लाभ भी होगा। इस योग के फलस्वरूप आपके समाज में खूब मान-सम्मान प्राप्त होगा।

कन्या राशि । Kanya Rashi । Virgo Horoscope
कन्या राशि के जातकों को भी इस योग से शुभ फलों की प्राप्ति होगी। निवेश करने के लिए समय बेहद उपयुक्त है। यदि आपने पहले कहीं निवेश किया है तो उसका आपको खूब लाभ मिलेगा। आपके दांपत्य जीवन में आ रहने तनाव खत्म हो जाएंगे। वहीं कारोबारियों को मुनाफा होगा। आय के नए स्रोत खुलेंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (spirituality News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

लवीना शर्मा author

धरती का स्वर्ग कहे जाने वाले जम्मू-कश्मीर की रहने वाली हूं। पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएट हूं। 10 साल से मीडिया में काम कर रही हूं। पत्रकारिता में करि...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited