Budh Gochar 2023: बुध के कुंभ में गोचर से सिंह समेत इन राशियों को करियर में मिलेगा तगड़ा लाभ

Horoscope Budh Rashi Parivartan 2023 In kumbh Rashi: बुध फरवरी में शनि की राशि कुंभ में गोचर करने जा रहे हैं। इस गोचर का मेष, वृषभ, सिंह, तुला और वृश्चिक वालों पर बेहद शुभ प्रभाव पड़ेगा।

budh gochar 2023

बुध के कुंभ राशि में गोचर से चमकेगा 5 राशियों का करियर

Rashifal Budh Gochar In Kumbh 2023: ग्रहों के राजकुमार बुध 27 फरवरी को शनि की राशि कुंभ में प्रवेश करने जा रहे हैं। बुध का ये गोचर कई राशियों की करियर लाइफ में बड़े बदलाव लेकर के आएगा। कुछ जातकों को बिजनेस में तरक्की मिलेगी तो कुछ को नौकरी में प्रमोशन मिलने के प्रबल आसार रहेंगे। यहां आप जानेंगे ये गोचर किन राशि वालों के करियर के लिए सबसे खास साबित होने वाला है।

मेष राशिफल (Aries Horoscope)

बुध का गोचर आपकी करियप लाइफ के लिए काफी अच्छा साबित होने वाला है। आपकी मेहनत रंग लाएगी। धन लाभ के प्रबल आसार रहेंगे। नौकरी के नए प्रस्ताव मिलेंगे। इस राशि के बिजनेस जातकों के लिए भी ये अवधि शानदार रहेगी। आप अच्छा मुनाफा कमा सकेंगे। आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)

इस दौरान आपके सीनियर आपके काम की सराहना करेंगे और आपकी मेहनत रंग लाएगी। इस गोचर के दौरान आप अपना दिमाग शांत रखेंगे क्योंकि आपको हर काम में सफलता मिलेगी। आपको पैसे कमाने के नए स्त्रोत मिलेंगे और बिजनेस में भी कई अवसर प्राप्त होंगे।

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)

बुध महाराज आपकी कुंडली के सातवें भाव में गोचर करने जा रहे हैं जो कि बिजनेस का भाव माना जाता है। ये गोचर बिजनेस करने वाले जातकों के लिए शानदार रहने वाला है। आपको नौकरी में ढेरों अवसर प्राप्त होंगे और आपकी आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी।

तुला राशिफल (Libra Horoscope)

इस राशि के जो जातक मीडिया, लेखन, अभिनय, डिजाइनिंग जैसे क्षेत्रों में काम कर रहे हैं उनके लिए बुध गोचर की अवधि शानदार साबित होगी। इसके अलावा आपको बिजनेस में नए अवसर मिलने की संभावना है। जो जातक इंजीनियरिंग के क्षेत्र में हैं, उन्हें भी नए मौके मिलेंगे।

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)

आप व्यापार करते हो या नौकरी, इस दौरान आप अपने सभी संसाधनों का पूरा इस्तेमाल करते हुए अच्छा लाभ प्राप्त करने में सफल रहेंगे। नौकरी करने वाले जातकों की सैलरी में भी बढ़ोतरी हो सकती है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (spirituality News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

लवीना शर्मा author

धरती का स्वर्ग कहे जाने वाले जम्मू-कश्मीर की रहने वाली हूं। पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएट हूं। 10 साल से मीडिया में काम कर रही हूं। पत्रकारिता में करि...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited