Horoscope Today 08 May 2023: कन्या, वृष और कर्क राशियों के लोगों को जॉब में मिलेगा प्रमोशन, जानें बाकियों का हाल

Horoscope Today 08 May 2023, Aaj Ka Rashifal In Hindi: आज 08 मई 2023 है। ग्रब-नक्षत्रों के गोचर से आज कई राशियां प्रभावित होंगे। आज वृष, कन्या व कर्क राशियों के लोगों को जॉब में सफलता के साथ प्रोमोशन भी मिलने की संभावना है। वहीं, मेष, धनु और कर्क राशि के जातक व्यवसाय में प्रगति करेंगे। इसके अलावा मिथुन और वृश्चित राशि के छात्रों को जॉब में नए अवसर मिलेंगे। हालांकि कुम्भ राशि के जातक को स्वास्थ के प्रति सचेत रहने की जरूरत है। चलिए अब, मेष, वृष, मिथुन, वृश्चिक, धनु, मकर, कर्क और कुंभ समेत आज के सभी 12 राशिफल के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Aaj Ka Rashifal

Horoscope Today

Horoscope Today 08 May 2023, Aaj Ka Rashifal In Hindi: 08 मई का राशिफल- सुजीत जी महाराज- आज चन्द्रमा वृश्चिक राशि में है व अनुराधा नक्षत्र का तृतीय चरण है। सूर्य अभी गुरु के साथ मेष में है। शनि कुम्भ में हैं। शेष ग्रह स्थितियां पूर्ववत हैं। आज वृश्चिक व मेष राशि के जातक व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति करेंगे। आज वृष व मिथुन राशि के जातक जाँब में नवीन अवसरों की प्राप्ति करेंगे। आज तुला राशि के जातक चन्द्र व शनि गोचर के कारण वाहन प्रयोग के प्रति लापरवाही नहीं करेंगे। आइए अब आज का विस्तृत राशिफल जानते हैं-

आज का राशिफल (Aaj Ka Rashifal)

1.मेष- आज इस राशि के सूर्य व गुरु व्यवसाय में बड़ा लाभ दे सकता है। बिजनेस पार्टनर शिप को लेकर लाभ रहेगा। जाँब में पद परिवर्तन की संभावना है।धार्मिक यात्रा के संयोग हैं। लाल व स्फीड रंग शुभ है। श्री विष्णुसहस्रनाम का पाठ करें।
2.वृष--आज का दिन जाँब के लिए सफलता का है। व्यवसाय में रुके धन का आगमन हो सकता है। आध्यात्म की तरफ अग्रसर होंगे। सफेद व नीला रंग शुभ है।तुलसी का पेड़ लगाएं।गाय को केला खिलाएं। उड़द का दान करें।
3.मिथुन-गुरु दशम का होकर व्यवसाय के लिए शुभ है। आज के दिन मेष के गुरु बिजनेस के लिए अनुकूल है। जांब में स्थान परिवर्तन सम्बन्धी कोई भी निर्णय सोच समझ कर ही लें। नए व्यवसाय की तरफ बढ़ सकते हैं। हरा व आसमानी रंग शुभ है। गुड़ व चावल का दान करें।
4.कर्क- गुरु इसी राशि से दशम तथा चन्द्रमा मन का कारक ग्रह है। दिवस शुभ है। धार्मिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। हरा व आसमानी रंग शुभ है। शिव उपासना करें। आज राहु के द्रव्य उड़द का दान करें।
5.सिंह- गुरु नवम व शुक्र वृष में रहेंगे। शुक्र वाहन क्रय करने के लिए शुभ है। शुक्र व बुध जांब में किसी नवीन उत्तरदायित्व से लाभ देंगे। आज किसी भी व्यावसायिक योजना को टालना ठीक नहीं है। हरा व आसमानी रंग शुभ है। मसूर का दान करें।
6. कन्या-सूर्य मेष व शुक्र इसी राशि से नवम रहकर व्यवसाय में लाभ देंगे। शुक्र लव लाइफ के लिए लाभकारी है। चन्द्रमा पंचम भाव में है। शनि भी मंगलमय है जो पॉलिटिक्स में सफलता देगा। विष्णु भगवान को तुलसी अर्पित करें। नीला व बैगनी रंग शुभ है। गाय को पालक खिलाएं। राजनीतिज्ञों से लाभ हो सकता है।
7. तुला-गुरु परिवार के लिए शुभ फलदायक हैं। बिजनेस को लेकर थोड़ा तनाव संभव है। श्री सूक्त का पाठ करें। मित्रों का सहयोग मिलेगा।नीला व बैगनी रंग शुभ है।वाणी पर नियंत्रण रखें। किसी शिव मंदिर में भगवान का जलाभिषेक करें।
8. वृश्चिक- चन्द्रमा व शुक्र प्यार व अन्य रिश्ते संबंधों में भावुकता देंगे। गुरु पँचम संतान के लिए मंगलमय है। आज का दिन यात्रा के लिए सफलता का है । चन्द्रमा आपके लिए आज हेल्पफुल हैं। नारंगी व पीला रंग शुभ है। उड़द का दान करें।
9.धनु- गुरु मेष में है। परिवार में संतान के विवाह को लेकर सुखद समाचार की प्राप्ति होगी । व्यवसाय में नवीन अनुबंध से उन्नति के संकेत हैं। हरा व आसमानी रंग शुभ है। गेंहू व गुड़ का दान करें। पिता का आशीर्वाद लें।
10. मकर- चन्द्रमा मङ्गलमय हैं। आफिस में वाणी प्रयोग के प्रति सावधान रहें। आर्थिक स्थिति में प्रोग्रेस है। शिक्षा में सफलता मिलेगी । जाँब में किसी निर्णय को लेकर असमंजस में रहेंगे। बैगनी व हरा रंग शुुभ है। बड़े भाई का आशीर्वाद लें।
11. मकर- शुक्र चतुर्थ लाभ देंगे। वृष का शुक्र बहुत ही शुभ होता है। शनि भी इसी राशि में है। व्यवसाय को लेकर लाभ रहेगा तथा नवीन कार्य आरंभ होंगे । तिल का दान शुभ फल देंगे। आत्मबल में वृद्धि होगी। सफेद व नीला रंग शुुभ है। हनुमान जी की उपासना करें व अन्न का दान करना श्रेयष्कर है।
12. मीन- गुरु इसी राशि में शुभ हैं। जाँब में उन्नति होगी। तृतीय शुक्र घर व मकान के लिए शुभ है। व्यवसाय में लाभ के संकेत दे रहे हैं तथा कोई बड़ा कार्य संभावित है। धार्मिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। नारंगी व लाल रंग शुभ है। पिता का आशीर्वाद लें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited