Today Horoscope, 26 February 2023: इन राशियों को व्यापार में होगा तगड़ा मुनाफा, देखें बाकियों का हाल

Today Horoscope (Aaj Ka Rashifal) 26 February 2023: सूर्य देव की अराधना का दिन रविवार कई राशि वालों के लिए खास साबित होने वाला है। मेष वालों को आज आर्थिक लाभ होने की प्रबल संभावना रहेगी। जानिए बाकी सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन।

aaj ka rashifal 26 feb 2023

आज का राशिफल 26 फरवरी 2023: सूर्य देव 4 राशियों पर रहेंगे मेहरबान

ज्योतिषी चिराग दारूवाला
Horoscope Today 26 February 2023 (Aaj Ka Rashifal): आज फाल्गुन शुक्ल पक्ष की सप्तमी तिथि है। इस तिथि को भानु सप्तमी के नाम से भी जाना जाता है। चंद्र देव आज सुबह 10.15 तक मेष राशि में विराजमान रहेंगे। इसके बाद वृष में प्रवेश कर जायेंगे। वहीं सूर्य देव इस समय शनि के साथ कुंभ राशि में मौजूद हैं। ग्रह-नक्षत्रों के लिहाज से आज का दिन कुछ राशियों के लिए शुभ साबित होगा तो कुछ की परेशानियां बढ़ाएगा। जानिए मेष से मीन तक सभी 12 राशियों का आज का राशिफल।

आज का राशिफल 26 फरवरी 2023 (Aaj Ka Rashifal 26 February 2023)

मेष राशिफल (26 February 2023 Mesh Rashifal)

आपका दिन आज अच्छा रहने वाला है। बारीकियों पर ध्यान देना बंद कर दें और व्यापक रूप से सोचना शुरू कर दें। आपको अपनी जरूरतों से पहले दूसरों की जरूरतों के बारे में सोचना चाहिए। आज से आप अस्तित्व के छोटे-छोटे सुखों की सराहना करेंगे। आपको बाद में आय की बचत से लाभ होगा। आज आप और आपका साथी एक महत्वपूर्ण बातचीत में शामिल होंगे जो आपके रिश्ते के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। आज सतर्क रहें क्योंकि आपकी सेहत पर भी कुछ विचार करने की आवश्यकता होगी।
शुभ अंक : 13
शुभ रंग : हरा

वृषभ राशिफल (26 February 2023 Vrishabha Rashifal)

आज आप अपने स्वभाव में परिवर्तन करेंगे। साथ ही, आप अपने करियर के मामले में थोड़ी अधिक सटीकता के साथ निर्णय लेने का प्रयास करेंगे। राहु के प्रतिकूल प्रभाव के कारण, जो लोग पहले से ही अपना मनचाहा करियर बना चुके हैं, वे थोड़े दुखी महसूस कर सकते हैं। आपका साथी आपके रोमांटिक रिश्ते के संदर्भ में आप पर अपनी पसंद थोपने की कोशिश कर सकता है, जिससे आप थोड़ा आहत महसूस करेंगे।आज आपकी फिटनेस पर सबसे ज्यादा ध्यान रहेगा। दिनचर्या में बदलाव करने से पहले, पेशेवर परामर्श लें।
शुभ अंक: 05
शुभ रंग : नीला

मिथुन राशिफल (26 February 2023 Mithun Rashifal)

आज आपका दिन उत्साह से भरा रहेगा क्योंकि आप खुद को आगे बढ़ने की चुनौती देंगे। आप कुछ अनुचित व्यवहार कर सकते हैं, जिससे आपके सहकर्मियों को परेशानी होगी। आपका घनिष्ठ साथी और आप साथ समय बिताएगें, जो आज आपके डेटिंग जीवन को काफी स्थिर बना देगा। आज आपको पर्याप्त नींद लेने की आवश्यकता है, इसलिए आपको अपने स्वास्थ्य के लिए देर रात तक जागने से बचना चाहिए।
शुभ अंक: 14
शुभ रंग : नारंगी

कर्क राशिफल (26 February 2023 Kark Rashifal)

आपके दिन को ध्यान और प्रतिबद्धता की आवश्यकता होगी। आज आप कई महत्वपूर्ण काम करेंगे। यह गहन परिश्रम और चतुर फैसलों का दिन होगा, शुक्र की सलाह के अनुसार आज आपको अपने वाणिज्य के क्षेत्र में विशिष्टता प्राप्त होने की संभावना है। आज आपका संबंध खराब हो सकता है क्योंकि आपका जीवनसाथी आपकी व्यस्त जीवनशैली को समझ नहीं पाएगा। आज आपको अपने स्वास्थ्य के बारे में बिल्कुल भी चिंता नहीं करनी चाहिए।
शुभ अंक : 16
शुभ रंग : नारंगी

सिंह राशिफल (26 February 2023 Singh Rashifal)

आज आप दूसरे लोगों के सुझावों को सुनेगें, जो आपको अधिक प्रभावी बनाएगा। कार्यस्थल पर आपकी बेहतर उत्पादकता के लिए आपके पर्यवेक्षक आपकी सराहना करेंगे। संपत्ति या शेयर बाजार से जुड़ा कोई फैसला लेने से बचें। रोमांटिक लाइफ में आज कुछ छोटी-छोटी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन आप बिना किसी परेशानी के उन सभी को संभाल लेंगे।आज पेट में तकलीफ हो सकती है।
शुभ अंक : 10
शुभ रंग : पीला

कन्या राशिफल (26 February 2023 Kanya Rashifal)

आज आपके पास बहुत सारी व्यावसायिक प्रतिबद्धताएँ होंगी। पेशेवर कारणों से आपको अपने नियोक्ता द्वारा यात्रा करने की आवश्यकता होगी। आज आपको किसी पेशेवर कार्यक्रम में जाने का मौका मिलेगा, जहां आपकी मुलाकात कुछ जाने-माने लोगों से होगी। आज किसी भी सौदेबाजी में शामिल न हों। प्रेम संबंधों को लेकर आपके और आपके जीवनसाथी के लिए तनावपूर्ण दिन रहेगा, लेकिन दिन के अंत में आप दोनों अपनी-अपनी मुश्किलों के बारे में चर्चा करेंगे, आज आपकी तंदुरूस्ती के लिए केवल थोड़ी सी निगरानी की आवश्यकता होगी क्योंकि आपको कमर दर्द हो सकता है।
शुभ अंक : 13
शुभ रंग : बैंगनी

तुला राशिफल (26 February 2023 Tula Rashifal)

आप एक प्रतिबद्ध व्यक्ति हैं जो अपने उद्देश्यों की दिशा में काम करते हुए व्यवस्था और संगठन बनाए रख सकते हैं। आप सभी नवीन अवधारणाओं से आकर्षित हुए हैं, जिसने आपको उपलब्धि की यात्रा में मदद की है। आपके माता-पिता आपकी हर पसंद में आपका साथ देंगे और किसी भी मुश्किल में आपके साथ रहेंगे। आज आपका दिन कठिन रहने वाला है। आप जिस दबाव में रहे हैं, उसके कारण आपका शरीर कमजोर महसुस करेगा। आपको खुद को शांत और केंद्रित करने की जरूरत है।
शुभ अंक : 04
शुभ रंग : हरा

वृश्चिक राशिफल (26 February 2023 Vrishchik Rashifal)

आज आपका दिन शांतिपूर्ण और तनावमुक्त रहेगा। यह आपका सौभाग्यशाली दिन हो सकता है । आपकी आर्थिक स्थिति चरम पर है। आप शैक्षणिक रूप से अब वास्तव में अच्छा कर रहे हैं। आपके संबंधों में कुछ कठिनाइयाँ आ सकती हैं। इस चरण को नेविगेट करने में उनकी मदद करने के लिए, यदि आप लोगों को कुछ दूरी रखते हैं तो यह मददगार होता है। आज का दिन उत्तम रहेगा।
शुभ अंक : 13
शुभ रंग : गुलाबी

धनु राशिफल (26 February 2023 Dhanu Rashifal)

आप जितना सोचेंगे, आर्थिक सफलता के उतने ही करीब होंगे। जिस चीज की आप लंबे समय से तलाश कर रहे थे, वह मिल जाएगी। आपको अंततः अपनी जटिल, स्थायी समस्याओं का समाधान मिलेगा। आपके बॉस आपके साथ सहयोग करने के लिए प्रेरित होंगे । जल्‍दबाजी में कोई फैसला लेने से मुश्किल में पड़ जाएंगे। आज अपने साथी के साथ कुछ निजी पल बिताएगें। आज आपकी स्थिति अच्छी होनी चाहिए और आपको किसी चिकित्सकीय सहायता की आवश्यकता नहीं होगी।
शुभ अंक : 16
शुभ रंग : भूरा

मकर राशिफल (26 February 2023 Makar Rashifal)

आपके चारों तरफ अच्‍छा माहौल रहेगा। आज आपकी मुलाकात किसी मददगार से होने की संभावना है। आप व्यवसाय में संबोधित किए जाने वाले कई विकल्पों की समझ हासिल करेंगे और उन पर विधिपूर्वक अभ्यास करेंगे। आपके रिश्तेदार आज आपकी सर्वोच्च प्राथमिकता रहेंगे, इसलिए उनके साथ मेलजोल बढ़ाना बहुत ज़रूरी होगा। रोमांटिक लाइफ आज सफल रहेगी। आपको अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना चाहिए।
शुभ अंक : 13
शुभ रंग : ग्रे

कुंभ राशिफल (26 February 2023 Kumbh Rashifal)

आज आप किसी कनेक्टिंग इवेंट में कई तरह की नौकरियों के लिए आवेदन जमा कर सकते हैं। दयालु होने की आपकी क्षमता आज आपके लिए बहुत समृद्धि अर्जित करेगी। आप आमतौर पर असहायों के प्रति सहानुभूति रखते हैं और बिना किसी हिचकिचाहट के मदद करने में कभी हिचकिचाते नहीं हैं। आपके पास अपने कनेक्शन को ठीक करने की क्षमता होगी। आपकी बीमारी के लिए आज अधिक उपचार की आवश्यकता नहीं है, इसलिए आपको सहज रहना चाहिए।
शुभ अंक : 05
शुभ रंग : क्रीम

मीन राशिफल (26 February 2023 Meen Rashifal)

आपका दिन अच्छा रहने वाला है। बारीकियों पर ध्यान देना बंद करना और व्यापक रूप से सोचना शुरू कर दें। आपको अपनी जरूरतों से पहले दूसरों की जरूरतों के बारे में सोचना चाहिए। आज से आप अस्तित्व के छोटे-छोटे सुखों की सराहना करेंगे। आपको बाद में आय के संरक्षण से लाभ होगा। कम उपभोग करें और अपनी आय के साथ हमेशा विवेकपूर्ण रहें। आज सतर्क रहें क्योंकि आपकी सेहत पर भी विचार करने की आवश्यकता है।
शुभ अंक : 18
शुभ रंग: मैरून
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

लवीना शर्मा author

धरती का स्वर्ग कहे जाने वाले जम्मू-कश्मीर की रहने वाली हूं। पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएट हूं। 10 साल से मीडिया में काम कर रही हूं। पत्रकारिता में करि...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited