Horoscope 12 February 2023: इस राशि के जातकों को व्यापार में मिलेगा तगड़ा मुनाफा, इन चीजों से बनाएं दूरी, देखें आज का पूरा राशिफल

Horoscope Today (Aaj Ka Rashifal) 12 February 2023 in Hindi: आज रविवार का दिन कुछ राशियों के लिए बेहद खास रहने वाला है, वहीं कुछ राशियों के जातकों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। यहां आप आज का मेष, वृषभ राशिफल, कर्क राशिफल, सिंह राशिफल, मिथुन राशिफल समेत सभी 12 राशियों का राशिफल एक क्लिक पर चेक कर सकते हैं।

Horoscope Today, Aaj ka Rashifal 12 February 2023

Horoscope Today, 12 February 2023: आज का राशिफल 12 फरवरी 2023

Horoscope Today (आज का राशिफल) 12 February 2023: आज रविवार का दिन है, यह सूर्यदेव को समर्पित होता है। मान्यता है कि इस दिन स्नान आदि कर सूर्यदेव को अर्घ्य देने से सभी मनोकामनाएं पूर्ण होती हैं, तथा जीवन में आने वाले सभी कष्टों का निवारण (Horoscope Today) होता है। साथ ही इस दिन किसी जरूरतमंद व्यक्ति को दान आदि करने से सूर्य मजबूत (Aaj ka Rashifal) होता है तथा शनि के बुरे प्रभाव से मुक्ति (Aaj ka Rashifal 2023) मिलती है। शनिदेव की मूर्ती के सामने या फिर पीपल के पेड़ के नीचे दीप जलाने से शनि के साढ़े साती और ढैय्या से मुक्ति मिलती है।
ऐसे में आज का दिन कुछ राशियों के लिए बेहद खास रहने वाला है। व्यापार व नौकरी पेशा में संलग्न जातकों को तगड़ा मुनाफा होगा। हालांकि कुछ राशियों के जातकों को आज काफी सावधान रहने की जरूरत है। आपको आर्थिक रूप से हानि का सामना करना पड़ सकता है। ऐसे में यहां आप आज का अपना पूरा राशिफल देख सकते हैं।

आज का मेष राशिफल, 12 फरवरी 2023

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन बेहद खास रहने वाला है। इस राशि के जातकों पर सूर्यदेव की कृपा बनी रहगी। वर्षों से आपको जिस कार्य में असफलता मिल रही है, उसमें सफलता मिल सकती है। व्यापार के क्षेत्र में भी दजातकों को तगड़ा मुनाफा होने वाला है। वहीं नौकरी पेशा वाले जातकों को अपने क्षेत्र में प्रमोशन मिल सकती है और आपके कार्य की प्रशंसा होगी। हालांकि अपने स्वास्थ्य को लेकर सजग रहें, बाहर के खाने से बचें।
शुभ अंक - 14
शुभ रंग - लाल

आज का वृषभ राशिफल, 12 फरवरी 2023

इस राशि वाले जातकों को आज शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। वर्षों से आपको जिस कार्य में असफलतामिल रही है, उसमें सफलता की प्राप्ति हो सकती है। हालांकि किसी करीबी से संबंधों में मुनमुटाव हो सकता है। साथ ही मौसम में बदलाव के कारण स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं उत्पन्न हो सकती हैं। ऐसे में इस राशि के जातक अपना विशेष ध्यान रखें।
शुभ अंक - 14
शुभ रंग - लाल

आज का मिथुन राशिफल, 12 फरवरी 2023

मिथुन राशि के जातकों के लिए प्रेम संबंधों को लेकप आज का दिन बेहद खास रहने वाला है। इस राशि के जातकों को प्रेम में सफलता मिलेगी। आप जिससे बेइंतहां मोहब्बत करते हैं, वह आपके प्यार को स्वीकार करेगा/करेगी। अपने पार्टनर पर विश्वास रखें। साथ ही आर्थिक दृष्टि से आपके लिए आज का दिन अच्छा नहीं रहेगा इसलिए फालतू के खर्चों से दूरी बनाएं।
शुभ अंक - 15
शुभ रंग - नीला

आज का कर्क राशिफल, 12 फरवरी 2023

इस राशि के जातकों के लिए आर्थिक दृष्टि से आज का दिन बेहद खास रहने वाला है। आपको व्यापार में हानि का सामना करना पड़ सकता है। साथ ही नौकरी के क्षेत्र में जातकों को परेशानी आ सकती है। हालांकि धैर्य बनाए रखें तथ किसी से बेवजह बहस ना करें। आने वाला दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है।
शुभ अंक - 14
शुभ रंग - क्रीम

आज का सिंह राशिफल, 12 फरवरी 2023

सिंह राशि के जातक किसी के बहकावे में आकर किसी से बहस ना करें। तथा झगड़ा, लड़ाई व मुकदमें से दूरी बनाए रखें। हालांकि आर्थिक दृष्टि से आपके लिए आज का दिन बेहद खास रहने वाला है। व्यापार के क्षेत्र में आपको तगड़ा मुनाफा हो सकता है।
शुभ अंक - 09
शुभ रंग - पीला

आज का कन्या राशिफल, 12 फरवरी 2023

इस राशि के जातकों को समाज में सम्मान मिलेगा। आपके स्वभाव के कारण आपको लोग एक बार फिर समाज में सबसे ऊंचा दर्जा देंगे। आप अपने दयालु स्वभाव व शानदार व्यक्तित्व से सभी लोगों का दिल जीतने में कामयाब होंगे। हालांकि आज लड़ाई झगड़े से सावधान रहें, किसी से बेवजह बहस न करें।
शुभ अंक - 17
शुभ रंग - लाल

आज का तुला राशिफल, 12 फरवरी 2023

तुला राशि वालों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है। परिवार में या किसी रिश्तेदारी में बच्चे के जन्म की खुशखबरी मिलेगी। हालांकि अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। बदलते मौसम के कारण आप मौसमी बीमारियों के संक्रमण में आ सकते हैं।
शुभ अंक - 06
शुभ रंग - सफेद

आज का वृश्चिक राशिफल, 12 फरवरी 2023

वृश्चिक राशि के जातक आज अपनी जिम्मेदारी के बोझ से मुक्त हो जाएंगे। पारिवारिक रूप से भी आपके लिए आज का दिन अहम है। आपके हर फैसले में परिवार का साथ मिलेगा। साथ ही यदि आप किसी नये कार्य की शुरुआत करना चाहते हैं, तो आपके लिए आज का दिन बेहद खास है। आप आज किसी नये कार्य की शुरुआत कर सकते हैं।
शुभ अंक - 15
शुभ रंग - पीला

आज का धनु राशिफल, 12 फरवरी 2023

आज आप समाज की भलाई के लिए कोई फैसला ले सकते हैं। वहीं राजनीति के क्षेत्र में जातकों के लिए आज का दिन बेहद खास रहने वाला है। आपके हर फैसले को स्वीकारा जाएगा। आपके दयालु स्वभाव व शानदार व्यक्तित्व की हर कोई प्रशंसा करेगा।
शुभ अंक - 15
शुभ रंग - नीला

आज का मकर राशिफल

मकर राशि के जातकों को पारिवारिक मामलों में सफलता मिलेगी। आज आप काफी भावनात्माक महसूस करेंगे। हालांक जीवनसाथी से निराशा हांथ लग सकती है, आपकी कोई बात उन्हें आहत कर सकती है। ऐसे में किसी भी ऐसे कार्य से बचें, जो आपके पार्टनर को पसंद न हो।
शुभ अंक - 13
शुभ रंग - लाल

आज का कुंभ राशिफल, 12 फरवरी 2023

इस राशि के जातकों को प्रेम संबंधों को लेकर बड़ी खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। वर्षों से आप जिसके प्यार में पीछे पीछे घूम रहे हैं, उससे आपको अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। इतना ही नहीं आर्थिक दृष्टि से भी आपके लिए आज का दिन बेहद खास रहने वाला है।
शुभ अंक - 15
शुभ रंग - नीला

आज का मीन राशिफल, 12 फरवरी 2023

मीन राशि के लोगों के जातक आज अपने स्वास्थ्य को लेकर सजग रहें। मौस में बदलाव के कारण किसी बीमारी से ग्रस्त हो सकते हैं। ऐसे में अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें। तथा आर्थिक दृष्टि से भी आपके लिए आज का दिन बेहद खास रहने वाला है, फालतू के खर्चों पर विराम लगाएं और आय से अधिक व्यय करने से बचें।
शुभ अंक - 18
शुभ रंग - गुलाबी
यहां सभी राशि के जातक अपना अपना राशिफल देख सकते हैं। तथा टाइम्स नाउ नवभारत के अध्यात्म सेक्शन पर जाकर आप ग्रह दोष से मुक्ति के उपाय देख सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited