Horoscope 13 February 2023: रोमांटिक रिश्ते को लेकर इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन होगा काफी चुनौतीपूर्ण, इन चीजों से बनाएं दूरी; देखें आज का पूरा राशिफल

Horoscope Today (Aaj Ka Rashifal) 13 February 2023 in Hindi: आज का दिन कुछ राशियों के जातकों के लिए काफी खास रहने वाला है। कुछ राशि के जातकों को अपनी दयालुता का दुरुपयोग करने वाले लोगों से सावधान रहना चाहिए। वहीं कुछ राशि के जातकों के लिए ज का दिन लगभग निश्चित रूप से किसी अद्भुत व्यक्ति को लाने वाला है।

Horoscope 13 February 2023

Horoscope 13 February 2023

Horoscope Today (आज का राशिफल) 13 February 2023: सोमवार का दिन भगवान शिव को समर्पित होता है। आज आपको भगवान शंकर की जरूर पूजा करनी चाहिए। वहीं आज का दिन कुछ राशियों के जातकों के लिए काफी खास रहने वाला है। कुछ राशि के जातकों को अपनी दयालुता का दुरुपयोग करने वाले लोगों से सावधान रहना चाहिए। वहीं कुछ राशि के जातकों के लिए ज का दिन लगभग निश्चित रूप से किसी अद्भुत व्यक्ति को लाने वाला है। इसके अलावा कुछ राशि के जातकों को सेहत के लिहाज़ से मामूली सिर दर्द परेशान कर सकता है। ऐसे में यहां आप आज का अपना पूरा राशिफल देख सकते हैं।
आज का मेष राशिफल, 13 फरवरी 2023
आज आप जो कुछ भी हासिल करेंगे उसमें चमक लाएंगे और आप एक ऐसी चमक बिखेरेंगे जो आपके आस-पास के सभी लोगों को मंत्रमुग्ध कर देगी। आज आप कुछ भी नया करने से नहीं डरेंगे और आप मुद्दों के बारे में नए तरीके से सोचेंगे। अब कोई आपको ऐसा कुछ भी करने के लिए मनाने का प्रयास करेगा, जिससे उन्हें लाभ हो और आपको बिल्कुल भी नहीं। खुद को अप टू डेट बनाए रखें। जैसे ही आपका प्रस्ताव स्वीकार होगा, आपके प्रेम जीवन में आनंद आएगा। आपके रिश्ते के मोर्चे सुचारू रूप से चलेंगे। आज आपकी भलाई के लिए आपके खान-पान में बदलाव की आवश्यकता होगी। सुरक्षा उपायों को लागू करें।
शुभ अंक - 15
शुभ रंग - लाल
आज का वृषभ राशिफल, 13 फरवरी 2023
आज आप सीमाओं के बाहर घूमने में सक्षम होंगे। बेहतर बनने के लिए आप काफी प्रयास करेंगे, जो आपको सही रास्ते पर ले जाएगा। सुनिश्चित करें कि कोई बाहरी ताकत आपको विचलित न करे। शुक्र की प्रवृत्ति के कारण आज आपके प्रयासों में बाधा आएगी। अपने धार्मिक विश्वासों को बनाए रखने के लिए सावधान रहें। आपके प्यार भरे रोमांटिक रिश्ते के लिए आज का दिन चुनौतीपूर्ण रहेगा। आपका जीवनसाथी इसकी जरूरत नहीं समझेगा। आपके बच्चे आज अस्वस्थ हो सकते हैं। ठंडे खाने और पेय पदार्थों को इनसे दूर रखें।
शुभ अंक - 9
शुभ रंग - हरा
आज का मिथुन राशिफल, 13 फरवरी 2023
लोगों को बर्दाश्त करने की आपकी क्षमता अब आपको उन लोगों के साथ प्रभावी ढंग से काम करने में मदद करेगी, जिन्हें आप विशेष रूप से पसंद नहीं करते हैं। लोग अब आपका एक नया पहलू देखेंगे और आपको कमजोर नहीं समझेंगे। आज आपको अपनी दयालुता का दुरुपयोग करने वाले लोगों से सावधान रहना चाहिए। आपका साथी एक कठिन दिन के बाद आपको अच्छा सोचने पर मजबूर करेगा। आप शांति महसूस करेंगे क्योंकि आप और आपका साथी पुराने वैवाहिक विवादों को सुलझा लेंगे। आपका कल्याण पर्यावरण से प्रभावित होगा। आज आप अपना संयम बनाए रखने का प्रयास करें।
शुभ अंक - 13
शुभ रंग - पीला
आज का कर्क राशिफल, 13 फरवरी 2023
आपकी निपुणता और लोग क्या चाहते हैं, इसकी समझ के कारण आज आपके पास स्थायी संबंध बनाने में आसानी होगी। आप उनका स्वागत महसूस करेंगे और उनकी समस्याओं को उनके पीछे रखने में उनकी सहायता करेंगे। आपको अवतार के रूप में जाना जाएगा। बुध आज आपके पक्ष में नहीं है, इसलिए प्रेम संबंधों या अपने विचार साझा करने की चिंता करना शुरू कर दें। एक साथी के नाखुशी पर लड़ने वाले रिश्ते डर का आधार नहीं हैं। आपका स्वास्थ्य आज बेहतरीन रहेगा।
शुभ अंक - 15
शुभ रंग - हरा
आज का सिंह राशिफल, 13 फरवरी 2023
आपका हंसमुख रवैया आज कुछ समय के लिए असमंजस में फंसने के बाद आपको कुछ खोजने में मदद करेगा। आपके धुंधले विचार भी आज पूरे होंगे। आप अपनी सच्ची भावनाओं को छिपाने के लिए आज एक मुखौटा पहनेंगे, जिससे दूसरों के लिए आपको समझना मुश्किल हो जाएगा। रोमांस की तलाश करने वालों के जीवन में आज का दिन लगभग निश्चित रूप से किसी अद्भुत व्यक्ति को लाने वाला है। आज आपको अपने स्वास्थ्य के बारे में सोचने के लिए कुछ समय निकालने की आवश्यकता होगी, क्योंकि आपको थोड़ी बेचैनी महसूस हो सकती है।
शुभ अंक - 9
शुभ रंग - ग्रे
आज का कन्या राशिफल, 13 फरवरी 2023
जो लोग आपके करीब हैं, वे यह पहचानेंगे कि आप एक आशावादी मानसिकता बनाए रखते हुए आज अपने पर्यावरण को बदलने की शक्ति रखते हैं। आपकी समझदारी आज आपको आगे बढ़ने में मदद करेगी। आज आपका स्वाद विशेष रूप से अप्रिय होगा और आप हमेशा अधूरी चीजों को छोड़ देंगे। जैसा कि आपके संबंध को मजबूत करने की आवश्यकता है, अपने प्रेमी को बाहर और उसके बारे में ले जाने का प्रयास करें। सेहत के लिहाज़ से मामूली सिर दर्द आज आपको परेशान कर सकता है। प्राणायाम और अन्य प्रकार के आंदोलन आपके ठीक होने में सहायता कर सकते हैं।
शुभ अंक - 13
शुभ रंग - क्रीम
आज का तुला राशिफल, 13 फरवरी 2023
आपके पास अधिकार और विश्वसनीयता है तो आपका जीवन आसान हो जाएगा। आप सीखेंगे कि कैसे बुरी परिस्थितियों और व्यक्तियों से दूर रहना है। आज आप अपने काम पर फोकस नहीं कर पाएंगे। आप देख सकते हैं कि आप बुरे व्यवहार के प्रति आकर्षित हैं। विशेषज्ञ सलाह के लिए जोड़ी एक दूसरे से परामर्श करेगी। अब आपको अपनी सेहत का खास ख्याल रखने की जरूरत है। आपके बुज़ुर्ग पड़ोसी को भी पेशेवर देखभाल की जरूरत होगी।
शुभ अंक - 16
शुभ रंग - ऑरेंज
आज का वृश्चिक राशिफल, 13 फरवरी 2023
आप नए जोश, स्पष्टता और दिशा का अनुभव करेंगे। आज आप अपनी सीमाओं में रहकर काम कर पाएंगे और अपना श्रेष्ठतम काम कर पाएंगे। आपका सबसे बड़ा मिशन आज आपके लिए स्पष्ट हो जाएगा। आज चंद्रमा की दृष्टि आपके लिए हानिकारक हो सकती है। ज्यादा चिंता नहीं है। आज के दिन सांसारिक सुख-सुविधाओं पर ध्यान देने से आपका पार्टनर नाराज हो सकता है, दरार को ठीक करने का प्रयास करें। आपको दोपहर में मामूली माइग्रेन के अलावा कोई समस्या नहीं होगी, इसलिए शांत हो जाइए।
शुभ अंक - 10
शुभ रंग - सफेद
आज का धनु राशिफल, 13 फरवरी 2023
आप आज अधिक उत्साहित रहेंगे। सुखद शौक में शामिल होने से आपकी भावनाओं को खिलाने में मदद मिलेगी। आप अपने प्रियजनों के साथ संपर्क में खर्च करेंगे और अपने शौक में व्यस्त रहेंगे। किसी क़रीबी रिश्तेदार से जुड़ी कोई ऐसी बात आज आपको पता चलेगी जो आपको परेशान कर देगी। मामले को शांति से संभालें। आपके साथी या सहयोगी पुराने मुद्दों को सुलझाएंगे और जवाब तलाशेंगे।
शुभ अंक - 13
शुभ रंग - ऑरेंज
आज का मकर राशिफल, 13 फरवरी 2023
आप देखेंगे कि आपका व्यवसाय अभी विकसित हो रहा है। आज आप समझेंगे कि हमारे साथ जो कुछ भी होता है उसका एक उद्देश्य होता है और इससे आपको हाल ही में हुई किसी भी चीज़ के महत्व को समझने में मदद मिलेगी। आप शायद बाद के दिनों में प्रेरणाहीन और बाहर की स्थिति में दिखाई देंगे। बृहस्पति अभी आपके रोमांटिक जीवन को बढ़ा रहा है, जीवनसाथी के लिए आपके जुनून और लालसा को बढ़ा रहा है। जब आप अपने पैरों और गर्दन की समस्याओं पर ध्यान देंगे तो आपकी तंदुरूस्ती प्रभावित होगी, लेकिन अंततः सब कुछ खुशनुमा हो जाएगा, और आप अच्छा महसूस करेंगे।
शुभ अंक - 14
शुभ रंग - क्रीम
आज का कुंभ राशिफल, 13 फरवरी 2023
आप आज पारस्परिक सीमाओं को तोड़ देंगे। आप अपने लिए अधिक उम्मीदें रखेंगे, जिससे मूल्यवान चीजों पर अत्यधिक खर्च होगा। आप अधिक से अधिक छोटे विवरणों की सराहना करना भी सीखेंगे। घरेलू समस्याओं और पारिवारिक झगड़ों से आपकी मानसिक शांति भंग होगी। आज आपको अपने आप को ठंडा रखने की जरूरत है। निजी संबंधों के मामले में आपको सावधान रहने की जरूरत है। अगर आप विवाहित हैं तो आपको अपने साथी को प्रोत्साहित और सांत्वना देनी चाहिए। आज आपको अपनी सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है। अगर आपको पहले से ही सांस लेने में तकलीफ है तो अतिरिक्त सावधानी बरतें।
शुभ अंक - 4
शुभ रंग - पिंक
आज का मीन राशिफल, 13 फरवरी 2023
जो लोग आपका रास्ता रोकते हैं, उन पर काबू पा लिया जाएगा। समानता की मांग की जानी चाहिए क्योंकि यदि आप ऐसा करते हैं तो अंततः आप जीतेंगे। अगर आप घनिष्ठ संबंध नहीं बनाना चाहते हैं तो संवादी बातचीत को कम करें। अगर आप रोमांटिक संबंध शुरू करने के बारे में विचार कर रहे हैं तो ये सलाह दी जाती है। साथ ही आप अपनी सहनशक्ति से भी संतुष्ट हो सकते हैं। पानी का अत्यधिक उपयोग नहीं किया जाना चाहिए।
शुभ अंक - 14
शुभ रंग - ब्लू
यहां सभी राशि के जातक अपना अपना राशिफल देख सकते हैं। तथा टाइम्स नाउ नवभारत के अध्यात्म सेक्शन पर जाकर आप ग्रह दोष से मुक्ति के उपाय देख सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited