Aaj Ka Rashifal 22 August 2023: मंगलवार के दिन इन राशियों की होगी चांदी ही चांदी, हनुमान जी की कृपा से मिलेगी तरक्की

Horoscope Today (Aaj Ka Rashifal) 22 August 2023 in Hindi: आज श्रावण माह के शुक्ल पक्ष की पष्ठी तिथि है। आज का दिन इन राशियों वालों के लिए शुभ फल देने वाला होगा। जानिए सभी 12 राशियों का क्या होगा हाल।

Aaj ka Rashifal 22 August 2023

Aaj ka Rashifal 22 August 2023

Horoscope Today (आज का राशिफल) 22 August 2023: आज श्रावण महीने के शुक्ल पक्ष की पष्ठी तिथि है। आज का दिन ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुभ माना जा रहा है। राशिफल के अनुसार इन राशियों का दिन शुभ रहने वाला है। मंगलवार के दिन इन राशियों पर हनुमान जी की कृपा बरसने वाली है। बजरंगवली की कृपा से आज इनके सारे काम पूरे होंगे। आइए जानते हैं 12 राशियों का 22 अगस्त का राशिफल।

Aaj Ka Rashifal 22 August 2023 In Hindi

मेष
आज की मेहतन कल का पुरस्कार रहेगा।प्रोन्नति की सम्भावना है।उच्चाधिकारियों से सहयोग व उनका अप्रितम योगदान आपका कॅरियर चमकाएगा।प्रगति के मार्ग में बाधाओं के समाधान के लिए श्री विष्णुसहस्रनाम का पाठ करें।युवा लव लाइफ में इमोशन से बचें। जॉब में शुभता व सफलता के लिए श्री विष्णु जी की उपासना करें। ऑफिस में क्रोध पर संयम रखना आपके लिए हितकर रहेगा।तिल का दान करें।
वृषभ
आज का दिन सुखी मन से सानन्द से भरे रहने की सम्भावना है । धार्मिक कार्यों से अंतःकरण प्रसन्न रहेगा। बिजनेस में एक जगह स्थिर रहकर कार्य करें। आपके किसी स्टाफ से ही आपका विवाद हो सकता है।वाणी पर संयम रखें।लव लाइफ को अच्छा करने के प्रयास में लगे रहेंगे।गुड़ का दान करें।श्री सूक्तम का पाठ करें।
मिथुन
आज का दिन छात्रों के लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है। स्टूडेट्स अपने स्टडी के प्रति समर्पित रहें।जाँब के दृष्टि से नए मिले प्रोजेक्ट पर कार्य आरंभ करेंगे। रुका हुआ कोई महत्वपूर्ण सरकारी कार्य पूर्ण होगा। पिता के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे। आज आपकी लव लाइफ अच्छी रहेगी।युवा प्यार के मामले में ज्यादा इमोशन में पड़ने से बचें। श्री आदित्यह्र्दय स्तोत्र का पाठ उन्नति कराएगा। उड़द का दान करें।
कर्क
इधर व्यवसाय में लगातार कुछ नवीन कार्यों की तरफ लगे रहने के बावजूद सफलता नहीं मिल रही है। आप रियल स्टेट या शेयर बाजार में धन का निवेश करते हैं तो भविष्य में बेहतर परिणाम पाएंगे। लव लाइफ में न्यू टर्न आ सकता है। घर पर विवाह की बात करें।प्रेम में क्रोध व संशय का स्थान नहीं होता।चावल व गुड़ का दान करें।
सिंह
आप व्यवसाय में किसी विशेष सफलता को लेकर खुश रहेंगे। कई दिनों से रुका धन मिलेगा।आपकी न्यू बिजनेस प्लानिंग सक्सेसफुल रहेगी । लव लाइफ को और बेहतर करने के लिए कहीं लांग ड्राइव पर जाएं।छात्र अपनी ऊर्जा का सही उपयोग करें। सही दिशा में कार्य करें।मन को आध्यात्मिक बनाएं। मसूर व गुड़ का दान करें। पिता का आशीर्वाद लें।
कन्या
व्यस्त लमहों से आपने अपनी पारिवारिक गतिविधियों के लिए अब समय निकाल लिया है। आप जिससे भी बात करते हैं उसका मन मोह लेते हैं। यह सकारात्मक ऊर्जा ही आपको सफल करेगी। प्रेम जीवन में भावना व समर्पण से मन प्रफुल्लित हो जाएगा। छात्रों की शिक्षा में उन्नति है।हनुमान जी की उपासना करें।मसूर व गुड़ का दान करें।
तुला
स्टूडेंट्स प्रोग्रेस की तरफ बढ़ रहे हैं।कोर्स के प्रेसर को लेकर थोड़ा तनाव संभावित है। लव लाइफ सुंदर व अट्रैक्टिव रहेगी। प्यार में बहुत ज्यादा दैहिक आकर्षण से बचें। आज आपकी धार्मिक यात्रा मन को तनाव मुक्त रखेगी। खान पान में परहेज करना होगा। लापरवाही स्वास्थ्य के लिए हानिप्रद हो सकता है ।चावल व तिल का दान करें।
वृश्चिक
बिजनेस मैन सफल रहेंगे। परिवार में प्रसन्ता का वातावरण होगा। छात्रों के कॅरियर में अपने परफार्मेंस में सफलता से मन खुश रहेगा। जाँब को लेकर चली आ रही कुछ चिंताएं जो मन मे थीं उनका समाधान भी हो जाएगा।आपके उच्चाधिकारियों का सहयोग लाभप्रद रहेगा।बड़े भाई का आशीर्वाद लें। भगवान विष्णु जी के मंदिर जाएं व उनकी 04 परिक्रमा करें।मूंग व चावल का दान करें।
धनु
आप ऑफिस में अपने बेहतर कार्यों के लिए जाने जाते हैं लेकिन परिश्रम के हिसाब से सफल नहीं हो पा रहे हैं। अपने प्रोमोशन में विलंब को लेकर भी डिस्टर्ब रहेंगे। आत्मबल व कर्म के प्रति डेडिकेशन बना रहे।लव लाइफ बहुत ही सुंदर रहेगी। फेमिली संग लांग ड्राइव पर जाएंगे।मन्दिर में ही शिव जी को जल ,दुग्ध व बेलपत्र सपर्पित करें।
मकर
व्यवसाय में अकस्मात बड़ी सफलता को लेकर मन प्रसन्न रहेगा। स्टूडेंट्स अपने कार्य को छोटे छोटे हिस्सों में बाँटकर क्रमबद्ध तरीके से साल्व करें।आप एक क्रिएटिव व्यक्ति हैं। अपनी सकारात्मक सोच से ही अपने जीवन को सही दिशा दे सकते हैं। हनुमान जी की उपासना आपकी सहायता करेगी।वाहन क्रय करने का विचार आएगा।प्रेम में क्रोध पर नियंत्रण रखें।अपने प्रेमी को फूलों का गुलदस्ता भेंट करें। मसूर व गुड़ का दान करें।
कुंभ
जॉब में संघर्ष है। किसी भी बिजनेस प्रोजेक्ट को क्रमबद्ध तरीक़े से हल करें। सिस्टेमेटिक कार्य करने से आप अपने वर्क को सही समय पर पूरा कर लेंगे। हेल्थ को लेकर परेशान रह सकते हैं। उच्चाधिकारियों के सहयोग को प्राप्त करने का प्रयास करें। स्वास्थ्य खराब हो सकता है।गेंहू व गुड़ का दान करें।
मीन
व्यवसाय में आशातीत सफलता है। जॉब में बहुत दिनों से रुके प्रोमोशन की बात अब सकारात्मक दिशा में पहुँचेगी।जॉब को लेकर थोड़ा तनाव में रहेंगे । अपनी कार्य पद्धति को सही दिशा देंगे जिसमें आपके सहयोगियों का बहुत योगदान रहेगा। लव लाइफ अच्छी रहेगी। युवा प्यार के मामले में सफल रहेंगे । अरण्यकाण्ड का पाठ करें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN अध्यात्म डेस्क author

    अध्यात्म और ज्योतिष की दुनिया बेहद दिलचस्प है। यहां हर समय कुछ नया सिखने और जानने को मिलता है। अगर आपकी अध्यात्म और ज्योतिष में गहरी रुचि है और आप इस ...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited