Horoscope Today, 3 February 2023: आज का राशिफल, धन के देवता कुबेर आज मेष, कर्क, तुला समेत इन राशियों पर रहेंगे मेहरबान

Horoscope Today (Aaj Ka Rashifal) 3 February 2023 in Hindi: मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह समेत किन राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन। किन्हें मिलेगी खुशखबरी तो किन्हें होगी परेशानी जानिए।

aaj ka rashifal 3 feb 2023

Horoscope Today, 3 Feb 2023: आज का राशिफल, 3 फरवरी 2023

Horoscope Today (आज का राशिफल) 3 February 2023: 3 फरवरी को चंद्रमा पूरे दिन मिथुन राशि में गोचर रहेगा। सूर्य देव मकर राशि में भ्रमण कर रहे हैं। शनि देव अपनी प्रिय राशि कुंभ में स्थित हैं। मंगल मिथुन राशि में हैं तो गुरु मेष राशि में बने हुए है। ग्रह-नक्षत्रों की स्थिति को देखते हुए जानिए फरवरी का तीसरा दिन किन राशियों के लिए शानदार साबित होगा। जानिए मेष से लेकर मीन तक सभी राशियों का 3 फरवरी का राशिफल हिंदी में यहां।

आज का राशिफल 3 फरवरी 2023 (Aaj Ka Rashifal 3 Feb 2023)

मेष राशि, आज का राशिफल 3 फरवरी 2023
आपका आज का दिन शुभ साबित होगा। आप अपने को संतुष्ट और आरामदायक महसूस करेंगे। आप हर चुनौती का डटकर सामना कर सकेंगे। आज आप काम में इतना ज्यादा व्यस्त रहेंगे कि अपने आप पर और अपनी मैरिज लाइफ पर ध्यान नहीं दे पायेंगे। समय न देने के कारण आपका अपने पार्टनर से झगड़ा हो सकता है। माइग्रेन की समस्या को लेकर आज आपको अधिक सतर्क रहने की आवश्यकता होगी।
भाग्यशाली संख्या: 08
शुभ रंग : हरा

वृषभ राशि, आज का राशिफल 3 फरवरी 2023

आज आप अपने पर विशेष ध्यान देंगे। आप एक अलग खुशी महसूस करेंगे। आपके मन में कई नए तरह के विचार आएंगे। आप कहीं न कहीं अपने को संतुष्ट महसूस करेंगे। आज आप अपनी जरूरतों पर अच्छा खास पैसा खर्च कर सकते हैं। आपकी लव लाइफ के लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा। आज आप कमर दर्द और मामूली माइग्रेन का अनुभव करेंगे।
शुभ अंक : 13
शुभ रंग : नीला

मिथुन राशि, आज का राशिफल 3 फरवरी 2023

आज आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे। आपको अपने लक्ष्यों को पूरा करने में परिवार वालों का साथ मिलेगा। आप आज अपनी छुपी हुई प्रतिभाओं का उपयोग करेंगे। बिजनेस जातक आज अच्छा मुनाफा कमाने में सफल रहेंगे। कार्यस्थल पर आपको थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। किसी तरह का बदलाव आज आपको परेशान कर सकता है।
शुभ अंक : 06
शुभ रंग : सफेद

कर्क राशि, आज का राशिफल 3 फरवरी 2023

नौकरी से संबंधित आज आपको किसी तरह का सुझाव मिल सकता है। यदि आप किसी बात को लेकर परेशान हैं तो आज आपको अपना गुस्सा निकालना चाहिए, नहीं तो यह गलत तरीके से सामने आएगा। पेट दर्द से जुड़ी अपनी परेशानियों के संबंध में आज आपको सावधानी बरतने की जरूरत है। सीने में जलन के कारण दोपहर में पेट में हल्का दर्द हो सकता है।
भाग्यशाली संख्या: 05
शुभ रंग : नीला

सिंह, आज का राशिफल 3 फरवरी 2023

आज का दिन आपकी करियर लाइफ के लिए अच्छा रहेगा। आप काम में सफलता महसूस करेंगे। आपको शनि ग्रह से लाभ मिलेगा। आपके पास काम की अधिकता रहेगी लेकिन आपको किस काम पर कितना समय देना है इस बात पर विचार करना होगा। आप प्रत्येक कार्य पर कितना समय व्यतीत करते हैं, इसके प्रति आपको अतिरिक्त सतर्क रहने की आवश्यकता होगी। आप अपने पार्टनर से मिलकर खुद को भाग्यशाली महसूस करेंगे। भले ही आप वर्तमान में स्वस्थ हैं लेकिन फिर भी आपको अपनी हेल्थ पर ध्यान देना चाहिए।
शुभ अंक : 06
शुभ रंग : नीला

कन्या, आज का राशिफल 3 फरवरी 2023

आज आप खुद को शक्तिशाली महसूस करेंगे। आज किसी ऐसे व्यक्ति से आपका रिलेशन कुछ बिगड़ सकता है जो आपके साथ रिलेशन बनाने की कोशिश कर रहा होगा। स्वास्थ्य समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है।
शुभ अंक : 15
लकी कलर: क्रीम

तुला, आज का राशिफल 3 फरवरी 2023

आज आपके अंदर एक अलग ही ऊर्जा देखने को मिलेगी। किसी भी तरह की मदद लेने के लिए आपको ज्यादा प्रयास करने होंगे। लेकिन आपके लिए दिन सफलता भरा साबित होगा। आज आपको ऐसे सौदे मिलेंगे जो आर्थिक रूप से आपके लिए लाभदायक साबित होंगे। पार्टनर के साथ किसी जरूरी मुद्दे पर बातचीत हो सकती है। जो आपके लिए सकारात्मक रहेगा।
शुभ अंक : 6
लकी कलर: हरा

वृश्चिक, आज का राशिफल 3 फरवरी 2023

आज आप भावनात्मक सद्भाव हासिल करेंगे। आज आपको अद्भुत ज्ञान की प्राप्ति होगी। आपको बिजनेस या संपत्ति से जुड़ी कानूनी मामलों में सफलता हासिल होगी। आप आज अधिक चिंतित महसूस करेंगे क्योंकि इतनी सारी स्थितियां एक साथ घटित हो रही हैं, लेकिन आप सभी चीजों को अच्छे से मैनेज कर सकेंगे। सावधान रहें क्योंकि आज मंगल की स्थिति आपके प्रेम संबंधों को प्रभावित कर सकती है।
शुभ अंक : 13
शुभ रंग : सफेद

धनु, आज का राशिफल 3 फरवरी 2023

आज कुछ ऐसी घटनाएं हो सकती हैं जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे। आज आप कुछ अप्रत्याशित घटनाओं को महसूस करेंगे। आप आज पुरानी बाधाओं को खत्म करने में सक्षम रहेंगे। आप अपने कार्यों को अच्छे से पूरा कर सकेंगे। आज आप अपने साथी को प्राथमिकता देंगे, इसलिए आपको अपनी कुछ गतिविधियों में देरी करनी पड़ सकती है। आप अपनी पुरानी परेशानियों का अंत करने की कोशिश करेंगे।
शुभ अंक : 15
लकी कलर: क्रीम

मकर, आज का राशिफल 3 फरवरी 2023

अपनी निर्णय लेने की प्रक्रिया में बदलाव करके आप अपनी प्रभावशीलता को तुरंत बढ़ा सकते हैं। आपका अपने लव पार्टनर से रिलेशन अच्छा रहेगा। स्वास्थ्य को लेकर आपको थोड़ा सजग रहना होगा।
शुभ अंक : 15
शुभ रंग : हरा

कुंभ राशि, आज का राशिफल 3 फरवरी 2023

आज आप अपने सहकर्मियों के साथ भरपूर आनंद उठाएंगे। आज आपको बिजनेस में आ रही समस्याओं का निपटारा करने में मदद मिलेगी। लेकिन इस बात का ध्यान रखें कि जो भी समस्या है उसे सही तरह से उजागर कर पाएं। आपका प्रेम रिश्ता आज और भी ज्यादा मजबूत होगा। लव पार्टनर का पूरा साथ मिलेगा। आज आपको स्वास्थ्य संबंधी कोई समस्या नहीं होगी।
शुभ अंक : 09
शुभ रंग : नीला

मीन राशि, आज का राशिफल 3 फरवरी 2023

आज आपको हर काम में अपना शत प्रतिशत देंगे। जरूरत से ज्यादा मेहनत करेंगे और आपको एहसास होगा कि आप उच्च स्तर पर रहने के लिए ही बने हैं। आज आपका दिन करियर के लिहाज से शानदार रहेगा। पार्टनर के साथ संबंध अच्छे रहेंगे।
शुभ अंक : 17
शुभ रंग : क्रीम
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

लवीना शर्मा author

धरती का स्वर्ग कहे जाने वाले जम्मू-कश्मीर की रहने वाली हूं। पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएट हूं। 10 साल से मीडिया में काम कर रही हूं। पत्रकारिता में करि...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited