अक्टूबर 2022 में किन राशि वालों को करियर में मिलेगी सुनहरी सफलता? जानें

October 2022 Horoscope: अक्टूबर महीने में दिवाली (Diwali), भाई दूज, गोवर्धन पूजा, करवा चौथ (Karwa Chauth), दशहरा (Dussehra) जैसे कई बड़े त्योहार आने वाले हैं। जानिए ये महीना किन राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहेगा।

october rashifal 2022

अक्टूबर राशिफल 2022

मुख्य बातें
  • अक्टूबर के महीने में कई बड़े त्योहार पड़ेंगे
  • इस महीने कई बड़े ग्रहों का राशि परिवर्तन भी होगा
  • 4 राशियों को करियर में मिलेगी शानदार सफलता
October 2022 Rashifal In Hindi: अक्टूबर का महीना काफी खास होने वाला है। क्योंकि इस महीने कई बड़े त्योहार तो आएंगे ही साथ ही कई ग्रहों का गोचर भी होगा। इस महीने की शुरुआत में ही 2 अक्टूबर को बुध मार्गी हो जाएंगे। जिससे इस ग्रह के शुभ प्रभावों में बढ़ोतरी होने लगेगी। साथ ही तुला राशि में ग्रहों की युति का अद्भुत संयोग भी इस महीने में देखने को मिलेगा। इसी के साथ शनि मार्गी भी हो जाएंगे। अब जानते हैं कि ग्रहों की इस बदलती चाल से किन राशियों के करियर को मिलेगी जबरदस्त ग्रोथ।
सिंह राशि: कुछ जातकों को इस महीने आय में वृद्धि मिल सकती है। आर्थिक स्थिति मजबूत नजर आ रही है। आमदनी में बढ़ोतरी के प्रबल आसार हैं। इस दौरान आपको कोई बड़ा मुनाफा मिल सकता है जिससे आपकी आमदनी में बढ़ोतरी होने के पूरे चांस हैं। शिक्षा पक्ष के लिहाज से भी ये महीना शानदार रहेगा।
धनु राशि: इस राशि के लोगों को नौकरी में जबरदस्त सफलता हासिल होगी। पदोन्नति मिल सकती है। बिजनेस करने वाले जातक तमाम ऊंचाइयों को छूने में कामयाब रहेंगे। आर्थिक पक्ष शानदार रहेगा। जो जातक जमीन या संपत्ति से जुड़े व्यवसाय करते हैं उनके लिए ये समय शुभ है।
कुंभ राशि: इस महीने इस राशि वालों के करियर को भी जबरदस्त ग्रोथ मिलेगी। सैलरी में बढ़ोतरी के प्रबल आसार रहेंगे। कार्यक्षेत्र से जुड़े आपको कई आकर्षक अवसर प्राप्त हो सकते हैं। बिजनेस में लाभ कमाने में आप सफल रहेंगे। घर परिवार के लोगों का हर काम में भरपूर साथ मिलेगा। धन संचित करने में आप कामयाब रहेंगे। नए काम की शुरुआत भी कर सकते हैं।
मीन राशि: ये महीना आपके करियर के लिए काफी खास साबित होने वाला है। व्यापारी जातकों को अपार लाभ मिलेगा। बिजनेस का विस्तार करने में आप कामयाब रहेंगे। आर्थिक पक्ष शानदार रहेगा। गुप्त स्त्रोत से धन प्राप्त होगा। पैतृक संपत्ति से लाभ की भी प्रबल संभावना बन रही है।
(डिस्क्लेमर: प्रस्तुत लेख में सुझाए गए टिप्स और सलाह केवल आम जानकारी के लिए हैं और इसे पेशेवर सलाह के रूप में नहीं लिया जा सकता है।)
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

लवीना शर्मा author

धरती का स्वर्ग कहे जाने वाले जम्मू-कश्मीर की रहने वाली हूं। पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएट हूं। 10 साल से मीडिया में काम कर रही हूं। पत्रकारिता में करि...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited