2023 Lucky Zodiac Sign: जनवरी 2023 में राज करेंगी ये राशियां, होगी बंपर कमाई!

January 2023 Lucky Zodiac Sign: साल का पहला महीना जनवरी 3 राशियों के लिए बेहद शानदार रहने वाला है। इन राशि के लोगों को मोटी कमाई होने के प्रबल आसार रहेंगे।

january rashifal 2023

January Rashifal 2023: जनवरी 2023 की सबसे लकी राशियां

January Rashifal 2023: साल का पहला महीना जनवरी काफी खास होने वाला है। क्योंकि इस महीने कई बड़े ग्रहों का राशि परिवर्तन होगा। 17 जनवरी 2023 को कर्मफल दाता शनि देव अपनी सबसे प्रिय राशि कुंभ में प्रवेश करेंगे। इसके अलावा मंगल, शुक्र और सूर्य देव भी अपनी राशि बदलेंगे। जानिए ग्रहों के राशि परिवर्तन के हिसाब से किन राशियों के लिए जनवरी का महीना सबसे शुभ साबित होगा।

वृषभ राशि जनवरी 2023 । Vrishabha Rashi January 2023

नये साल का पहला महीना जनवरी इस राशि वालों के लिए सबसे खास साबित होने वाला है। जीवन के हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी। पहले महीने में आप मोटी कमाई करने में सफल रहेंगे। चारों तरफ से खुशियां आपको घेर लेंगी। आपकी सारी टेंशन दूर हो जाएंगी। यात्रा से भी अच्छा धन कमाने में सफल रहेंगे।

तुला राशि जनवरी 2023 । Tula Rashi January 2023

इस राशि वालों के लिए भी साल का पहला महीना खास रहेगा। सुनहरी सफलता मिलती हुई दिखाई दे रही है। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। आप ऊंचा मुकाम हासिल करने में कामयाब रहेंगे। धन में जबरदस्त वृद्धि देखने को मिलेगी। नए काम की शुरुआत के लिए साल का पहला महीना अच्छा रहेगा। कार्यस्थल में बॉस आपके काम से प्रसन्न रहेंगे। एक से अधिक माध्यमों से धन की प्राप्ति हो सकती है। बिजनेस में तगड़ा मुनाफा होने के योग बन रहे हैं।

धनु राशि जनवरी 2023 । Dhanu Rashi January 2023

इस राशि वालों के लिए नये साल की शुरुआत धमाकेदार होने वाली है। आर्थिक स्थिति शानदार रहेगी। आप अच्छा धन कमाने में कामयाब रहेंगे। नौकरी में प्रमोशन मिलने के योग बन रहे हैं। लाइफ के हर मोर्चे पर आपको सफलता मिलती हुई दिखाई दे रही है। लव लाइफ में अच्छे परिणाम मिलेंगे। नया वाहन या मकान खरीदने की योजना सफल हो सकती है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

लवीना शर्मा author

धरती का स्वर्ग कहे जाने वाले जम्मू-कश्मीर की रहने वाली हूं। पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएट हूं। 10 साल से मीडिया में काम कर रही हूं। पत्रकारिता में करि...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited