जया किशोरी ने करवा चौथ पर पतियों को दी खास सलाह, बताया कैसे पत्नी को करें इंप्रेस

Jaya Kishori Viral Video On Karwa Chauth 2024: करवा चौथ के शुभ अवसर पर मशहूर कथावाचक जया किशोरी ने पुरुषों को एक खास सलाह दी है। जिसे अपनाकर आप अपनी पत्नी को बहुत ही स्पेशल फील करा सकते हैं।

Jaya Kishori Viral Video On Karwa Chauth 2024

Jaya Kishori Viral Video On Karwa Chauth 2024

Jaya Kishori Viral Video On Karwa Chauth 2024: हर साल कार्तिक कृष्ण पक्ष की चतुर्थी को महिलाएं करवा चौथ का व्रत रखती हैं। ये व्रत निर्जला रखा जाता है। यानी कि इस व्रत में अन्न और जल कुछ भी ग्रहण नहीं किया जाता। पूरे दिन भूखे-प्यासे रहकर पत्नियां अपने पतियों की लंबी उम्र की ईश्वर से प्रार्थना करती हैं। पत्नियों द्वारा रखे जाने वाले इस कठोर व्रत को लेकर जया किशोरी ने पुरुषों को एक खास सलाह दी है। जिससे वो अपनी पत्नी का दिल जीत सकते हैं।

Karwa Chauth Vrat Katha

जया किशोरी ने करवा चौथ की शुभकामनाएं देते हुए पुरुषों को एक खास सलाह दी है। जया किशोरी कहती हैं कि इस दिन अपनी पत्नी के लिए कुछ ऐसा करें जिससे वो स्पेशल फील करें। तो ऐसे में आप क्या कर सकते हैं इस बारे में भी जया किशोरी ने वीडियो शेयर कर बताया है। जया किशोरी कहती हैं कि करवा चौथ पर कोशिश करें कि आप अपना ज्यादा से ज्यादा समय अपनी पत्नी के साथ बिताएं। उनका ख्याल रखें। आप चाहे तो इस दिन उनके लिए कुछ ऐसा खास तोहफा ला सकते हैं जिसे देखकर वो बेहद खुश हो जाएं।

इसके अलावा आप अपनी पत्नी के लिए खाना भी बना सकते हैं। यानी कुल मिलाकर करवा चौथ पर कुछ ऐसा करें जिससे इस दिन उस व्यक्ति को खुशी मिले जिसने अपनी पूरी जिंदगी आपके लिए, आपके परिवार के लिए और आपके बच्चों के लिए लगा दी।

(नोट- ये जया किशोरी की पुरानी वीडियो है जो उन्होंने करवा चौथ के शुभ अवसर पर अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर की थी।)

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। अध्यात्म (Spirituality News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

लवीना शर्मा author

धरती का स्वर्ग कहे जाने वाले जम्मू-कश्मीर की रहने वाली हूं। पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएट हूं। 10 साल से मीडिया में काम कर रही हूं। पत्रकारिता में करि...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited