जून महीना इन तीन राशि वालों को देगा भयंकर कष्ट, चाहने वालों से मिल सकता है धोखा

June 2024 Rashifal: जून का महीना शुरू होने में अभी वक्त है लेकिन इस महीने को लेकर भविष्यवाणियों का दौर शुरू हो चुका है। पंडित सुजीत जी महाराज अनुसार ये महीना कुछ राशियों के लिए मुश्किल साबित हो सकता है। जानिए ये कौन सी राशियां हैं।

june rashifal

जून महीना इन तीन राशि वालों को देगा भयंकर कष्ट, चाहने वालों से मिल सकता है धोखा

June 2024 Unlucky Rashi: जून की भीषण गर्मी में कुछ राशि वालों के खुशहाल जीवन में आग लग सकती है। दरअसल इन राशि वालों पर शनि की टेढ़ी नजर रहेगी। जिसकी वजह से आर्थिक जीवन से लेकर प्रेम जीवन तक में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। इतना ही नहीं इस दौरान कुछ करीबी रिश्तों में भी दरारे आ सकती हैं। जानिए किन राशि वालों के लिए जून का महीना रहेगा अनलकी।

मिथुन राशि

जून महीने में मिथुन राशि वालों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। जिस पर आपने विश्वास किया है वो धोखा दे सकता है। इसलिए पहले से ही सतर्क हो जाएं जिससे आने वाली दिक्कतों से बच पाएं। आर्थिक जीवन में भी समझदारी से काम लेना होगा। आप आगे क्या करने वाले हैं इसके बारे में जितना कम दूसरों को बताएंगे उतना लाभ में रहेंगे। निवेश के लिहाज से ये महीना अच्छा नहीं कहा जा सकता है।

कन्या राशि

कन्या राशि वालों के लिए भी जून का महीना तमाम टेंशन लेकर आएगा। एक के बाद एक बुरी खबर सुनने को मिल सकती है। आपके लिए सुझाव है कि इस महीने किसी पर भी आंख बंद करके भरोसा न करें क्योंकि धोखा मिलने के प्रबल आसार हैं। जिससे आपको भारी नुकसान भी हो सकता है। धन सोच समझकर खर्च करें।

कुंभ राशि

कुंभ राशि वालों के लिए जून का महीना अच्छे संकेत नहीं दे रहा है। स्वास्थ्य से लेकर करियर लाइफ तक में परेशानियां आ सकती हैं। इस दौरान आपके लिए सलाह है कि अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें। जो हो रहा है उसे होने दें क्योंकि जून के बाद से आपके स्थिति अच्छी है। इसलिए जून में अपने गुस्से और वाणी पर संयम बनाकर रखें। नहीं तो आगे परेशानी झेलनी पड़ेगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

लवीना शर्मा author

धरती का स्वर्ग कहे जाने वाले जम्मू-कश्मीर की रहने वाली हूं। पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएट हूं। 10 साल से मीडिया में काम कर रही हूं। पत्रकारिता में करि...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited