शुक्र-बुध की युति से बनेगा 'लक्ष्मी नारायण योग', 15 दिन तक खूब पैसा कमाएंगी ये 4 राशियां

Laxmi Narayan Yog: वैदिक ज्योतिष में ग्रहों की युति को बेहद महत्वपूर्ण माना जाता है। 12 जून को शुक्र मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे तो 14 जून को बुध देव का इस राशि में प्रवेश होगा। दोनों की मिथुन राशि में युति कुछ राशियों के लिए बेहद शुभ रहेगी। चलिए जानते हैं ये कौन सी राशियां हैं।

Laxmi Narayan Yog

शुक्र-बुध की युति से बनेगा 'लक्ष्मी नारायण योग'

Laxmi Narayan Yog: ज्योतिष शास्त्र में शुक्र देव और बुध देव की युति को बेहद शुभ माना जाता है। जब ये दोनों ग्रह किसी राशि में साथ आते हैं तो लक्ष्मी नारायण योग का निर्माण होता है। मान्यता अनुसार इस योग के बनने से भगवान विष्णु की असीम कृपा प्राप्त होती है। ये योग अचानक से धन लाभ करवाता है। चलिए जानते हैं लक्ष्मी नारायण योग से किन राशि वालों की किस्मत चमकने वाली है।

लक्ष्मी नारायण योग इन राशियों को करेगा मालामाल

मिथुन

मिथुन राशि वालों को लक्ष्मी नारायण योग से अथाह लाभ मिलेगा। ये योग आपको अमीर बनाने का काम करेगा। अलग-अलग स्रोतों से धन की प्राप्ति होगी। पारिवारिक जीवन में सफलता मिलेगी। ये अवधि धन का निवेश करने के लिए भी अच्छी रहेगी।

सिंह

सिंह राशि वालों को लक्ष्मी नारायण योग खूब लाभ देगा। जो लोग सरकारी नौकरी कर रहे हैं उन्हें शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। आर्थिक जीवन में सफलता मिलेगी। अटके हुए काम इस अवधि में पूरे होंगे। विदेश यात्रा के भी संकेत मिल रहे हैं।

कन्या

कन्या राशि के जातकों को ये योग अपार लाभ देने का काम करेगा। जिन जातकों का अपना व्यापार है उन्हें अच्छा मुनाफा होगा। आर्थिक समस्याओं से मुक्ति मिल जाएगी। घर-परिवार में हंसी-ख़ुशी का वातावरण बना रहेगा।

धनु

धनु राशि वालों के लिए भी ये योग उत्तम रहेगा। आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। नए की शुरुआत करेंगे। घर की खरीदारी का सपना पूरा हो सकता है। काम के सिलसिले में विदेश यात्रा पर जा सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (spirituality News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

लवीना शर्मा author

धरती का स्वर्ग कहे जाने वाले जम्मू-कश्मीर की रहने वाली हूं। पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएट हूं। 10 साल से मीडिया में काम कर रही हूं। पत्रकारिता में करि...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited