Love Rashifal: 12 फरवरी का लव राशिफल, Hug Day इन 4 राशियों की लव लाइफ में लाएगा खुशियां

Aaj Ka Love Rashifal 12 February 2023, Love Horoscope Today in Hindi: मेष राशि वालों की लव पार्टनर के साथ होगी टकराव तो वृष वालों के बीच बढ़ेगा रोमांस। जानिए कैसा रहेगा आज का दिन आपकी लव लाइफ के लिए।

आज का लव राशिफल 12 फरवरी 2023

Love Horoscope 12 Feb 2023: सभी राशियों का आज का लव राशिफल

Aaj Ka Love Rashifal 12 February 2023: मेष-आज प्रेम में तकरार संभव है। जांब में कोई नवीन उत्तरदायित्व मिलने से तनाव ग्रस्त रहेंगे। मन की परेशानी को कम करने के लिए प्रेमी के साथ टूर पर जाएं व प्यार से बाते करें।
वृष- विपरीत लिंग के प्रति ज्यादा आकर्षण रहेगा। शुक्र दैहिक आकर्षण में वृद्धि करता है। प्रेम में खूबसूरत यात्रा आपके प्यार को और बढ़ा सकती है। प्रेमी को खूबसूरत फूलों का गुलिस्तां गिफ्ट करें।
मिथुन-आज आपकी लव लाइफ बहुत ही सुंदर रहेगी। लव में गिरते नहीं उठते हैं। माता पिता से अपने विवाह की की बात रखें।लव पार्टनर से कोई सरप्राइज गिफ्ट मिलने वाला है। रोमांटिक टूर संभावित है।
कर्क- छोटी छोटी बातें भी आपको खुश रख सकती हैं। बहुत बड़ी सफलता एक दिन में नहीं मिलती। व्यर्थ की चिंता से बचें व लव पार्टनर के साथ ख़ूबसूरत प्यार के पल व्यतीत करें। सिनेमा जाएं ।लांग ड्राइव करें।
सिंह- व्यर्थ की भागदौड़ से लव पार्टनर को कम समय दे सकते हैं। हो सकता है कि शहर से दूर किसी काम से जा सकते हैं,फिर भी मोबाइल से ही सही लव टच में बने रहना श्रेयष्कर है।सफर के बाद कोई प्यारा गिफ्ट प्रेमी को दें।
कन्या- यदि आप अविवाहित है और प्रेम में हैं तो इधर एक वीक का समय सपोर्टिंग हैं।आप अपने पैरेंट्स से अपने मैरेज के सम्बंध में बात उठा सकते हैं। आप दोनों का प्यार समुद्र मंथन से निकला हुआ अमृत है। लव लाइफ को मैरेज लाइफ में कन्वर्ट करें।
तुला- बहुत दिनों से किसी को आप चाहते तो हैं लेकिन अपने लव इम्प्रेसन को एक्सप्रेस नहीं कर पा रहे हैं। वैलेंटाइन वीक आपके लिए बेहतर है क्योंकि आपका साथी भी यही चाहता है। प्रेम की अभिव्यक्ति समय से हो तो बेहतर है।
वृश्चिक- आप में एनर्जी है। जाँब वर्क के साथ साथ आप सबको समय देते हैं। आप यारों के यार हैं। आपका राशि स्वामी शुक्र है। शुक्र ग्लैमर ,लव व खूबसूरत लाइफ स्टाइल का ग्रह है। इसके आगे क्या कहना? अपनी लव लाइफ का खूब एन्जॉय करेंगे।
धनु- जाँब या व्यवसाय जो भी आप करते हों उसमें से थोड़ा समय निकालें। टाइम मैनेजमेंट ही सफलता का आधार होता है। इस वैलेंटाइन वीक में कुछ पल लव पार्टनर को भी दें। लांग ड्राइव पर जाएं व रोमांटिक गीतों का आनन्द लें।
मकर- दिन भर जाँब /व्यवसाय में बिजी रहने के बाद शाम को तो लव पार्टनर के साथ टाइम व्यतीत करें। अपनी प्यार से भीगी खूबसूरत कविताओं को एक खत में लिख कर प्रेमी को दें तो वो खुश होगी।
कुम्भ- आपकी वाणी में जादू है। व्यक्तित्व में आकर्षण है। आपका लव पार्टनर आपको बहुत प्यार करता है। कुछ पल शहर से दूर नेचर के करीब गुजारें। आपकी रोमांटिक बातें प्रेम में एक अजीब चुंबकीय आकर्षण देती हैं।
मीन- आप इस वैलेंटाइन वीक का आनन्द लेंगे। प्रेम में समय देंगे। हो सकता है कि लव पार्टनर संग सुदूर यात्रा पर जाएं। व्यक्तित्व का आकर्षण आपमें एक ऊर्जा प्रवाहित करता रहता है। प्रेमी को डायमण्ड रिंग गिफ्ट करें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

सुजीत जी महाराज author

सुजीत जी महाराज ज्योतिष और वास्तु विज्ञान एक्सपर्ट हैं जिन्हें 20 वर्षों का ज्योतिष, तंत्र विज्ञान का अनुभव हासिल हैं। 25000 से ऊपर लेख देश के कई बड़...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited