Monday Good Morning God Images: शुभ सोमवार कहने के लिए अपनों को भेजे भगवान भोलेनाथ ही मनमोहक तस्वीरें

Good Morning Monday God Images: सोमवार का दिन भगवान शिव की पूजा को समर्पित दिन होता है। ऐसे में इस दिन आप अपने प्रियजनों को शुभ सोमवार की शुभकामना देने के लिए शिव की मनमोहक तस्वीरें भेज सकते हैं। यहां देखें प्यारी- प्यारी फोटो।

Monday God Images

Monday God Images

Shubh Somwar Photo: धार्मिक मान्यताओं के अनुसार सोमवार के दिन भगवान शिव की पूजा की जाती है। सोमवार के दिन शिव जी की विधिवत पूजा- अर्चना करने से साधक को शुभ फल की प्राप्ति होती है। यदि आप सुबह- सुबह अपनों को गुड मार्निंग का मैसेज भेज सकते हैं। इस दिन आप भगवान शिव की तस्वीरें और मंत्र मैसेज में भेज सकते हैं। आप अपने स्टेटस पर दिन के अनुसार तस्वीर लगाते हैं। तो हम आपके लिए लेकर आए हैं सोमवार दिन के दिन इमेज।

Good Morning Monday God Images

सोमवार के दिन शुभकामना देने के लिए आप शिव जी की इमेज और मंत्र आप अपनों को भेज सकते हैं। शिव जी के मंत्रों का जाप करने से साधक को उत्तम फल की प्राप्ति होती है।
ॐ नमः शिवाय॥
ॐ नमो भगवते रूद्राय ।

Shubhprabhat God Images

हर हर महादेव
ॐ त्र्यम्बकं यजामहे सुगन्धिं पुष्टिवर्धनम्
उर्वारुकमिव बन्धनान् मृत्योर्मुक्षीय मामृतात्॥

Monday Good Morning God Images

भगवान शिव के प्रभावशाली मंत्रों का जाप करने से साधक की सारी मनोकामना की पूर्ति होती है। इसके साथ ही उस पर सदा महादेव की कृपा बनी रहती है।

शिव मंत्र (Shiv Mantra)

ॐ नमो भगवते रूद्राय ।
श्री शिवाय नम:
श्री शंकराय नम:
श्री महेश्वराय नम:
श्री सांबसदाशिवाय नम:
श्री रुद्राय नम:
ॐ पार्वतीपतये नम:
ॐ नमो नीलकण्ठाय नम:
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN अध्यात्म डेस्क author

    अध्यात्म और ज्योतिष की दुनिया बेहद दिलचस्प है। यहां हर समय कुछ नया सिखने और जानने को मिलता है। अगर आपकी अध्यात्म और ज्योतिष में गहरी रुचि है और आप इस ...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited