Number 6 Numerology 2023: 6, 15 और 24 बर्थ डेट वालों के लिए कैसा रहेगा नया साल?

Number 6 Numerology 2023 Personality, Business, Career, Marriage, Love Life and Compatibility Predictions in Hindi: जिन लोगों की जन्म तारीख 6, 15 और 24 होती है उनका मूलांक 6 माना जाता है। इस मूलांक के लोगों पर शुक्र का विशेष प्रभाव रहता है। जानिए आपके लिए कैसा रहने वाला है नया साल।

mulank 6

Numerology Number 6 Horoscope 2023: मूलांक 6 राशिफल 2023

Number 6 Numerology 2023 Personality, Business, Career, Marriage, Love Life and Compatibility Predictions in Hindi: मूलांक 6 वालों के लिए नया साल मिला जुला साबित होगा। इस साल कोई भी निर्णय बड़ी ही सावधानी से लेना होगा। साथी के साथ किसी बात को लेकर गलतफहमी हो सकती है। लव लाइफ में तनाव रहने की संभावना है। जो लोग खुद का काम कर रहे हैं उन्हें समझदारी से काम लेना होगा। नौकरी में भी कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। अब जानिए अपना विस्तृत राशिफल।

मूलांक 6 वालों का करियर राशिफल 2023

ये वर्ष आपके लिए मिश्रित परिणाम देने वाला साबित होगा। अगर सावधानी से काम करेंगे तो सफलता पा सकेंगे। साझेदारी के काम से बचने की जरूरत होगी। बिजनेस बड़ी ही समझदारी से आगे बढ़ाना होगा। नौकरी में बदलाव करने के लिए ये साल अच्छा नहीं है। इस वर्ष पदोन्नति की संभावना कम ही दिखाई दे रही है।

मूलांक 6 वालों का धन राशिफल 2023

आर्थिक स्थिति कुछ अच्छी नहीं रहेगी। बेवजह के तनाव रहेंगे। पैसों को संभलकर खर्च करने की जरूरत होगी। क्योंकि इस साल आर्थिक तंगी तक का सामना करना पड़ सकता है। पैसों के लेन-देन में सावधान रहें। किसी पर भी आंख बंद करके भरोसा न करें। जल्दबाजी में लिए गए निर्णय से आर्थिक नुकसान हो सकता है।

मूलांक 6 वालों का लव राशिफल 2023

आपको रिश्तों को लेकर सावधान रहना होगा। किसी न किसी बात पर लड़ाई-झगड़ा होने की संभावना रहेगी। विवाहित जोड़ों को सलाह दी जाती है कि आप अपने रिश्ते को किसी भी तरह की गलतफहमी का शिकार न होने दें। एक-दूसरे के साथ ज्यादा समय बिताएं।

मूलांक 6 वालों का शिक्षा राशिफल 2023

मूलांक 6 वाले छात्रों को पढ़ाई को लेकर काफी तनाव महसूस हो सकता है। इसलिए उन्हें सलाह दी जाती है कि एक छोटा सा ब्रेक लें या अपनी पढ़ाई से दूर कुछ समय बिताएं। ताकि आप तरोताजा महसूस करें। आपके अंदर ऊर्जा की जो कमी रहेगी वो एक छोटे से ब्रेक से आप पूरी कर पाएंगे। विदेश में उच्च शिक्षा प्राप्त करने के इच्छुक लोगों के लिए ये साल शुभ है।

मूलांक 6 वालों का पारिवारिक राशिफल 2023

इस साल आपको अपने परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा। परिवार के साथ आपकी जो भी गलतफहमी है उसे आप तुरंत दूर कर सकेंगे। आपको धैर्य से काम लेना होगा और अपने रिश्तों को प्राथमिकता देनी होगी। इस वर्ष आप अपने पारिवारिक संबंधों को मजबूत करने की तरफ ध्यान देंगे।

मूलांक 6 का शुभ अंक, रंग और दिन

आपका शुभ रंग सिल्वर और पिंक है। शुभ अंक 6 और 3 रहेगा जबकि शुभ दिन लाल और नारंगी रहेगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

लवीना शर्मा author

धरती का स्वर्ग कहे जाने वाले जम्मू-कश्मीर की रहने वाली हूं। पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएट हूं। 10 साल से मीडिया में काम कर रही हूं। पत्रकारिता में करि...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited