नरेंद्र मोदी का शपथ ग्रहण 09 जून को, पंडित सुजीत जी महाराज ने बताया कैसा रहेगा इस सरकार का तीसरा कार्यकाल

PM Modi Oath Taking Ceremony: नरेंद्र मोदी नौ जून को तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। इससे पहले यह कार्यक्रम आठ जून को होना था लेकिन अब इसमें बदलाव कर दिया गया है। पंडित सुजीत जी महाराज ने बताया है कि मोदी का ये तीसका कार्यकाल कैसा रहेगा।

PM Modi Oath Taking Ceremony

PM Modi Oath Taking Ceremony

PM Modi Oath Taking Ceremony Date: 09 जून का दिन बेहद खास रहेगा। इस दिन का सबसे मुख्य ग्रह गोचर है चन्द्रमा। 09 जून को चन्द्रमा पूर्वाषाढ़ा नक्षत्र व मिथुन राशि में रहेगा। इसके अलाला गुरु वृष राशि में रहेंगे। वृष का स्वामी शुक्र है। इस दिवस गुरु, शुक्र और बुध तीनों ही वृष राशि में, मंगल अपनी स्वराशि मेष में, राहु मीन और शनि कुम्भ राशि में गोचरत रहेंगे। सबसे प्रमुख बात यह है कि इस दिन ज्येष्ठ माह शुक्ल पक्ष की तृतीया और पूर्वाषाढ़ा नक्षत्र का तृतीय चरण रहेगा जो कि शपथ ग्रहण के लिए बहुत ही शुभ माना जाता है।

शानदार रहेगा मोदी सरकारी का तीसरा कार्यकाल

नरेंद्र मोदी की कुंडली वृश्चिक लग्न और वृश्चिक राशि की है। मंगल व चन्द्रमा लग्न में, राहु पंचम, गुरु चतुर्थ, शुक्र-शनि दशम तथा सूर्य, बुध व केतु एकादश भाव में हैं। इस समय वृष का गुरु गोचर में सप्तम है। शनि चतुर्थ गोचर कर रहा है। लग्नेश मंगल नरेंद्र मोदी का बहुत ही स्ट्रांग है। मंगल लग्नेश होकर लग्न में बैठा है। वर्तमान में उनकी मंगल की महादशा है। शनि संघर्ष तो देगा लेकिन सूर्य जब मिथुन से कर्क तक तो थोड़ी परेशानी देंगे लेकिन 16 अगस्त के बाद सूर्य का भाग्य भाव मे गोचर कुछ अन्य दल भी एन डी ए के साथ चले जायेंगे। बहुत चमत्कारिक परिणाम होगा। गुरु के मिथुन गोचर के बाद मोदी बहुत मजबूती के साथ कई अन्य दल स्वतः अपने आप एन डी ए में शामिल हो जाएंगे। सरकार 05 वर्ष चलेगी। बहुत शानदार चलेगी। कई बहुत बड़े कार्य इस सरकार में होंगे।

क्या कहती है अंक ज्योतिष

2024 का अंक 08 शनि का अंक है। 09 जून का स्वामी 09 मंगल का अंक है। 09 जून 2024 का भाग्यांक 05 आएगा जिसका बुध स्वामी होकर शनि का मित्र अंक है। अगस्त -सितंबर के बाद सरकार बहुत ही मजबूत होगी। कई अन्य दल व निर्दल भी एन डी ए के साथ आ जाएंगे। सरकार बहुत ही मजबूत संख्या में रहेगी। नरेंद्र मोदी का यह कार्यकाल बहुत ही शानदार उपलब्धियों भरा रहेगा। विदेशी नीति बेहतर होगी। आर्थिक तौर पर देश विश्व के बड़े देशों से आगे होगा। नरेंद्र मोदी का प्रधानमंत्री के रूप में यह कार्यकाल बहुत ही बेहतर होगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (spirituality News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

लवीना शर्मा author

धरती का स्वर्ग कहे जाने वाले जम्मू-कश्मीर की रहने वाली हूं। पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएट हूं। 10 साल से मीडिया में काम कर रही हूं। पत्रकारिता में करि...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited