PM Narendra Modi Birthday Horoscope: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर क्या कहती है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कुंडली- जानते हैं अंक ज्योतिष विशेषज्ञ से

PM Narendra Modi Birthday Horoscope: आज भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना 73वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस अवसर पर जानिए 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर क्या कह रही है पीएम नरेंद्र मोदी की कुंडली।

PM Narendra Modi birthday Horoscope

PM Narendra Modi Birthday Horoscope

PM Narendra Modi Birthday Horoscope: आज भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना 73वां जन्मदिन मना रहे हैं। पीएम नरेंद्र दामोदर दास मोदी (narendra damodardas modi) का जन्म सितम्बर 17 को गुजरात के वडनगर में हुआ था। पिछले 9 सालों से वो देश के प्रधानमंत्री हैं और आने वाले समय में देश में लोकसभा चुनाव भी होने वाले हैं। ऐसे में जानिए लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Election 2023) को लेकर क्या कह रही हैं नरेंद्र मोदी की कुंडली (PM Narendra Modi Kundli)। अंक ज्योतिष विशेषज्ञ और न्यूमेरोवाणी फाउंडर सिद्धार्थ एस कुमार अनुसार पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi Birthdate) के सितारे काफी मजबूत हैं। उनके लिए आने वाला समय शानदार होने वाला है।

क्या कहते हैं आने वाले समय में पीएम मोदी के सितारे

क्या होगा आगामी विशेष संसद सत्र में
अंक ज्योतिष के अनुसार आगामी विशेष संसद सत्र में सरकार कुछ बड़े परिवर्तन ला सकती है। पुराने कानूनों को बदलकर नए कानून लाए जाएंगे और उसके लिए भारी गतिरोध का भी सामना करना पड़ेगा। सिर्फ इसी सत्र में ही नहीं आने वाले 12-18 महीनो में भारत वर्ष में काफी सारे परिवर्तन देखने को मिलेंगे जो देश के लिये लॉन्ग टर्म में काफी फायदेमंद रहेगा।

क्या होगा लोकसभा चुनाव 2024 में

अंक ज्योतिष पहलु अनुसार नरेंद्र मोदी जी दुबारा प्रधानमंत्री के तौर पर वापस आएंगे और पहले से ज्यादा बहुमत के साथ वापस आएंगे।

कैसा रहेगा भारत के लिए मोदी जी का नया साल

आने वाले समय में भारत एक वैश्विक शक्ति के रूप में और मजबूती के साथ आगे बढ़ेगा। आने वाले समय में मोदी जी के नेतृत्व में भारत विश्व की तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक शक्ति के रूप उभरेगा। मोदी जी की कुंडली में भूमि विस्तार करने का योग है और आने वाले समय में वो भारत वर्ष की भूमि का विस्तार भी करेंगे। आने वाले निकट समय में भारत वर्ष को पड़ोसी मुल्कों के साथ सीमा विवाद और लड़ाई जैसी स्थिति का सामना करना पड़ सकता है और देश की उसमें विजय होगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN अध्यात्म डेस्क author

    अध्यात्म और ज्योतिष की दुनिया बेहद दिलचस्प है। यहां हर समय कुछ नया सिखने और जानने को मिलता है। अगर आपकी अध्यात्म और ज्योतिष में गहरी रुचि है और आप इस ...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited