Ramadan Mubarak Images Hd: इन खूबसूरत फोटोज और वॉलपेपर के जरिए अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को कहें रमजान मुबारक

Ramadan Mubarak Wishes Images, Wallpaper: इस्लाम धर्म का सबसे पवित्र महीना रमजान 12 मार्च से शुरू हो रहा है। इस मौके पर आप अपने रिश्तेदारों और दोस्तों को रमजान मुबारक कहने के लिए ये फोटो भेज सकते हैं।

Ramadan Mubarak

Ramadan Mubarak Wishes Images In Hindi

Ramadan Mubarak 2024 Wishes Images, Wallpaper, Photos, Pic, Dp, Status: इस्लाम धर्म में रमजान का महीना बेहद पवित्र माना जाता है। इस महीने में मुस्लिम लोग रोजा रखते हैं और खुदा की इबादत करते हैं। रमजान या रमदान इस्लामिक कैलेंडर का नवां महीना होता है। इस महीने के अंत में ईद-उल-फितर का त्योहार मनाया जाता है। इस साल रमजान की शुरुआत 12 मार्च से हो रही है। इस खास मौके पर अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को रमजान मुबारक कहने के लिए आप ये मैसेज या फोटो भेज सकते हैं।

रमजान मुबारक फोटो hd (Ramadan Mubarak Images in Hindi)

  • चांद से रौशन हो रमजान आपका इबादत से भर जाए रोजा आपका, हर नमाज़ हो कबूल आपकी बस यही दुआ है खुदा से हमारी, आप सभी को रमजान मुबारक!
  • चांद की पहली दस्तक पर, चांद मुबारक कहते हैं, सबसे पहले हम आपको, रमजान मुबारक कहते हैं!
  • जिक्र से दिल को आबाद करना, गुनाहों से खुद को पाक करना, हमारी इतनी सी गुजारिश है कि, रमजान के महीने में हमें भी, खुद की दुआओं में याद रखना, रमजान मुबारक आपको!

रमजान मुबारक कोट्स (Ramadan Mubarak Quotes in Hindi)

ऐ चांद उनको मेरा ये पैगाम देना, खुशी का दिन और हंसी की शाम कहना, जब देखें वो तुझे तो उन्हें रमज़ान मुबारक कहना। रमज़ान की बधाई आपको !
कुछ इस कदर पाक हो रिश्ता तेरे मेरे दरमियां, जैसे तक़रीब-ए-ईद और माह-ए-रमजान का, Ramadan Mubarak!
रमज़ान का चांद देखा रोज़े की दुआ मांगी, रौशन सितारा देखा, आप की खैरियत की दुआ मांगी, रमज़ान की बधाई आपको !
फूलों को बहार मुबारक किसानों को खलिहान मुबारक, परिंदों को उड़ान मुबारक, चांद को सितारे मुबारक, Ramadan Mubarak 2024

रमजान मुबारक फोटोज (Ramadan Mubarak Photo)

रमजान में तमन्नाएं आपकी सब पूरी हो जाए, आपका मुकद्दर हो इतना रोशन कि आमीन कहने से आपकी सारी दुआएं कबूल हो जाएं, रमज़ान मुबारक !
जिक्र से दिल को आबाद करना, गुनाहों से खुद को पाक करना, हमारी बस इतनी सी गुजारिश है कि रमजान के महीने में हमें भी, खुद की दुआओं में याद रखना...रमजान मुबारक
खुशियां नसीब हो जन्नत नसीब हो, तू चाहे जिसे वो तेरे करीब हो, कुछ इस तरह हो करम अल्लाह का, मक्का और मदीना की जियारत नसीब हो, आप सभी को रमजान मुबारक!
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN अध्यात्म डेस्क author

    अध्यात्म और ज्योतिष की दुनिया बेहद दिलचस्प है। यहां हर समय कुछ नया सिखने और जानने को मिलता है। अगर आपकी अध्यात्म और ज्योतिष में गहरी रुचि है और आप इस ...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited