दिवाली से पहले इन राशियों पर मां लक्ष्मी होंगी मेहरबान, शनि बना रहे धनलाभ के योग!

Shani Margi Before Diwali 2022: दिवाली से एक दिन पहले यानी धनतेरस (Dhanteras) वाले दिन 23 अक्टूबर को शनि मार्गी हो रहे हैं। ये समय 3 राशियों को मां लक्ष्मी की विशेष कृपा दिलाएगा।

shani dev

दिवाली से पहले ही मां लक्ष्मी की कृपा प्राप्त करने में सफल होंगे इन 3 राशि वाले।

Shani Margi 2022: ज्योतिष शास्त्र अनुसार शनि ग्रह एक निश्चित अवधि में राशि परिवर्तन करता है। ये समय-समय पर वक्री और मार्गी होता है। 23 अक्टूबर को यानी दिवाली (Diwali) से एक दिन पहले शनि मार्गी होने जा रहे हैं। ये 12 जुलाई से वक्री अवस्था में चल रहे थे। शनि का इतने लंबे अंतराल बाद मार्गी होना हर राशि वालों के जीवन को प्रभावित करेगा। यहां आप जानेंगे किन राशि वालों के लिए ये समय विशेष लाभ देने वाला साबित होगा।
वृषभ राशि: शनि के मार्गी होने से इस राशि के जातक लाभ प्राप्त करेंगे। कार्यस्थल पर आपके काम की जमकर तारीफ होगी। कई परेशानियों से छुटकारा मिलेगा। आय में भी वृद्धि की प्रबल संभावना है। आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी और आप धन से जुड़े फैसले काफी समझदारी से लेते नजर आएंगे। पैसों की बचत कर पाने में भी आप सफल रहेंगे।
धनु राशि: ये गोचर आपके लिए अच्छे दिन लेकर आएगा। इस दौरान आप अच्छा मुनाफा कमाएंगे। व्यापारी जातकों को पर्याप्त धन लाभ होगा। आर्थिक स्थिति पहले से कई गुना बेहतर होगी। कार्यक्षेत्र में आपको मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। हर जगह आपके काम की प्रशंसा होगी। इस राशि के जो जातक विदेश में नौकरी करना चाहते हैं उनका सपना पूरा हो सकता है। कुल मिलाकर इस अवधि में शनि देव के साथ-साथ मां लक्ष्मी की कृपा भी रहने वाली है।
मीन: मीन राशि के जातकों के लिए भी ये समय काफी अच्छा रहेगा। इस दौरान आप विभिन्न स्रोतों से पैसा कमाने में सफल रहेंगे। धन की बचत कर पायेंगे। व्यवसाय के संबंध में कई नए संपर्क स्थापित करेंगे। व्यापार को ऊंचाइयों पर ले जाएंगे। इस दौरान आप कोई नया वाहन या संपत्ति भी खरीद सकते हैं। कुल मिलाकर आप पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा होने वाली है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

लवीना शर्मा author

धरती का स्वर्ग कहे जाने वाले जम्मू-कश्मीर की रहने वाली हूं। पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएट हूं। 10 साल से मीडिया में काम कर रही हूं। पत्रकारिता में करि...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited