Shani Sade Sati: 2024 में इन राशियों पर रहेगी शनि साढ़े साती और शनि ढैय्या

Shani Sade Sati And Shani Dhaiya 2024: शनि अपनी प्रिय राशि कुंभ में गोचर कर रहे हैं। इस समय मकर, कुंभ और मीन राशि वालों पर शनि साढ़े साती चल रही है तो कर्क और वृश्चिक राशि वालों पर शनि ढैय्या है। जानिए 2024 में शनि की महादशा किस पर चलेगी।

Shani Sade Sati And Shani Dhaiya 2024

Shani Sade Sati And Shani Dhaiya 2024

Shani Sade Sati And Shani Dhaiya 2024: नव वर्ष 2024 में शनि का राशि परिवर्तन नहीं होगा। इस पूरे साल शनि देव अपनी प्रिय राशि कुंभ में ही विराजमान रहेंगे। हालांकि बीच में कुछ समय के लिए वक्री जरूर होंगे लेकिन राशि नहीं बदलेंगे। शनि का राशि परिवर्तन अब 29 मार्च 2025 में होगा। इस दौरान शनि मीन राशि में प्रवेश करेंगे (Shani Meen Rashi Me Kab Aayenge)। जहां ये 2028 तक विराजमान रहेंगे। अब ऐसे में सवाल ये उठता है कि 2024 में किन राशियों पर शनि की नजर रहेगी। जानिए 2024 में शनि साढ़े साती और शनि ढैय्या से पीड़ित राशियों के बारे में।

शनि साढ़े साती 2024 । Shani Sade Sati 2024

2024 में शनि साढ़े साती मकर, कुंभ और मीन राशि वालों पर रहेगी। जिनमें मकर राशि वालों पर शनि साढ़े साती का आखिरी चरण रहेगा। तो कुंभ राशि वालों पर इसका दूसरा चरण रहेगा। वहीं मीन राशि वालों पर शनि साढ़े साती का पहला चरण रहेगा। इन तीनों चरणों में सबसे मुश्किल चरण दूसरा ही माना जाता है। क्योंकि इस दौरान शनि साढ़े साती अपनी चरम सीमा पर होती है। ऐसे में कुंभ राशि वालों के लिए साल 2024 भी थोड़ा मुश्किल साबित हो सकता है।

शनि ढैय्या 2024 । Shani Dhaiya 2024

2024 में शनि ढैय्या कर्क और वृश्चिक राशि वालों पर रहेगी। ऐसे में नए साल में इन दोनों ही राशि के लोगों को विशेष सावधानी बरतनी होगी। किसी पर भी आंख बंद करके भरोसा करने से बचें नहीं तो नुकसान हो सकता है। खर्चों पर कंट्रोल रखना होगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN अध्यात्म डेस्क author

    अध्यात्म और ज्योतिष की दुनिया बेहद दिलचस्प है। यहां हर समय कुछ नया सिखने और जानने को मिलता है। अगर आपकी अध्यात्म और ज्योतिष में गहरी रुचि है और आप इस ...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited