Shani Uday 2024: शनि उदय से चमकेगी किस्मत, जानिए किन राशि वालों को मिलेगा लाभ

Shani Uday 2024 Effects: ग्रहों की स्थिति राशि परिवर्तन के साथ लगातार बदलती रहती है। इसका सीधा असर सभी राशियों पर पड़ता है। यह अनुकूल और प्रतिकूल है। शनि उदय से हर राशि वालों को कुछ ना कुछ प्रभाव पड़ेगा। आइए जानते हैं किन राशि वालों को लाभ होगा।

Shani Uday 2024

Shani Uday 2024

Shani Uday 2024 Effects: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, राशि परिवर्तन के साथ ही सभी ग्रह अपनी स्थिति बदलते हैं। जैसे कोई ग्रह सूर्य के निकट आते ही अस्त हो जाता है और सूर्य से दूर जाते ही उदय हो जाता है। ज्योतिष में उतरते ग्रहों को शुभ नहीं माना जाता है क्योंकि इससे ग्रह की शक्ति कमजोर हो जाती है और प्रतिकूल परिणाम मिलते हैं। इस समय न्याय के देवता शनि अग्नि में स्थित होते हैं। शनि 18 मार्च तक अस्त रहेगा और फिर उदय होगा। 18 मार्च 2024 को शनि के उदय होने से न सिर्फ कई लोगों को राहत मिलेगी । 18 मार्च को शनि अपनी राशि कुंभ में उदय होंगे और यह बहुत खास होगा। जानिए शनि उदय से किन राशि वालों को लाभ मिल सकता है।

इन राशि वालों को होगा लाभ

वृषभ राशि
वृषभ राशि के लिए शनि का उदय अत्यंत अनुकूल रहेगा। इन लोगों का करियर मजबूत होता है। हम कह सकते हैं कि करियर और बिजनेस में बड़ी प्रगति संभव है। अपेक्षित सहयोग और बढ़ी हुई आय अब प्राप्त हो सकती है। आपके कार्य की सराहना की जाती है। आपकी मेहनत का परिणाम उम्मीद से ज़्यादा मिल सकता है। बिजनेस करने वाले जातकों को भी समय लाभ देगा। आर्थिक लाभ होगा।
तुला राशि
शनि के उदय के साथ ही तुला राशि के लिए अच्छे दिन आ गए हैं। प्रगति का मार्ग प्रशस्त हो गया है। आप आगे बढ़ें और अपने सपनों को साकार करें।' पदोन्नति और वेतन वृद्धि की संभावना अधिक है। व्यापारी संभावित रूप से बड़े व्यापार कर सकते हैं और भारी मुनाफा कमा सकते हैं। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा।
धनु राशि
शनि के उदय होने से धनु राशि वालों के लिए सकारात्मक परिणाम होंगे। इन लोगों को नई नौकरी मिल सकती है। नौकरी बदलने और नए कार्य करने का भी अवसर है। सुख-समृद्धि बढ़ेगी। धन का प्रवाह बढ़ेगा। आपका बैंक बैलेंस बढ़ जाएगा। आपको शुभ समाचार मिलेगा जिससे आपका मन प्रसन्न हो जाएगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN अध्यात्म डेस्क author

    अध्यात्म और ज्योतिष की दुनिया बेहद दिलचस्प है। यहां हर समय कुछ नया सिखने और जानने को मिलता है। अगर आपकी अध्यात्म और ज्योतिष में गहरी रुचि है और आप इस ...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited