Shani Vakri 2024: आज से शुरू होगी शनि की उल्टी चाल, इन राशियों को हो सकता है बड़ा नुकसान, चेक करें कहीं आपकी राशि तो नहीं

Shani Vakri 2024: शनि 29 जून की रात को वक्री अवस्था में चले जायेंगे यानी अपनी उल्टी चाल शुरू कर देंगे। शनि की वक्री चाल का किन राशियों पर अशुभ प्रभाव पड़ेगा यहां हम इस बारे में आपको बताएंगे।

Shani Vakri 2024

Shani Vakri 2024

Shani Vakri 2024: शनि 29 जून की देर रात 12 बजकर 35 मिनट पर वक्री होने जा रहे हैं और 15 नवंबर 2024 की शाम 7 बजकर 51 मिनट तक ये इसी अवस्था में रहेंगे। शनि की वक्री चाल का कुछ राशियों पर बेहद अशुभ प्रभाव पड़ सकता है। इसलिए इन राशियों के लोगों को बेहद सतर्क रहने की जरूरत होगी। ज्योतिष अनुसार शनि की उल्टी चाल 4 राशि वालों के जीवन में बड़ी तबाही ला सकती है। चलिए जानते हैं ये कौन सी राशियां हैं।

मेष राशि

शनि की वक्री चाल से मेष राशि वालों को सतर्क रहना होगा। इस राशि वालों को करियर में परेशानी उठानी पड़ सकती है। आर्थिक स्थिति काफी कमजोर रहने वाली है। किसी भी काम में सफलता पाने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ेगी। इस दौरान किसी पर भी आंख बंद करके भरोसा न करें नहीं तो धोखा मिल सकता है।

वृषभ राशि

वृषभ राशि वालों के लिए शनि की वक्री चाल काफी नकारात्मक साबित हो सकती है। किसी भी काम में सफलता आसानी से नहीं मिलेगी। जो लोग खुद का बिजनेस कर रहे हैं उनके लिए ये समय बेहद मुश्किल होने वाला है। इस दौरान किसी पर भी जरूरत से ज्यादा भरोसा करना भारी पड़ सकता है।

सिंह राशि

सिंह राशि वालों के लिए भी शनि की वक्री चाल अशुभ साबित हो सकती है। आर्थिक जीवन में काफी परेशानियां आ सकती हैं। वैवाहिक जीवन में भी अड़चन पैदा हो सकती है। रिश्तों में भी काफी उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है।

कन्या राशि

कन्या राशि वालों को भी शनि की वक्री चाल से काफी खतरा रहेगा। आपकी आर्थिक स्थिति अचानक से कमजोर पड़ सकती है। धन हानि के योग बन रहे हैं। आपको एक एक कदम फूंक फूंक कर उठाना पड़ेगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (spirituality News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

लवीना शर्मा author

धरती का स्वर्ग कहे जाने वाले जम्मू-कश्मीर की रहने वाली हूं। पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएट हूं। 10 साल से मीडिया में काम कर रही हूं। पत्रकारिता में करि...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited