Shardiya Navratri 2023: शारदीय नवरात्रि के दौरान बन रहे हैं शुभ योग, इन राशि वालों को मिल सकता है लाभ

Shardiya Navratri 2023: शारदीय नवरात्रि का आरंभ हो चुका है। नवरात्रि पर देवी दुर्गा के नौ अलग-अलग रूपों की पूजा की जाती है। प्रतिपदा तिथि को कलश स्थापना की जाती है और मां के प्रथम स्वरूप शैलपुत्री की पूजा की जाती है। शारदीय नवरात्रि के दौरान शुभ योग बन रहे हैं। आइए जानते हैं इस दौरान किन राशि वालों को फायदा मिलेगा।

Rashifal

Rashifal

Shardiya Navratri 2023: नवरात्रि में देवी दुर्गा के 9 अलग-अलग रूपों की पूजा की जाती है। नवरात्रि के पहले दिन या प्रतिपदा तिथि पर कलश स्थापना की जाती है और मां के प्रथम स्वरूप शैलपुत्री की पूजा की जाती है। इस साल शारदीय नवरात्रि पर बहुत समय बाद दुलर्भ संयोग बन रहा है। शारदीय नवरात्रि में बुधादित्य योग, राजयोग और भद्र राजयोग का अभ्यास कराया जाता है। इस तरह के संयोजन का राशि चक्र के सभी राशियों पर प्रभाव पड़ेगा, लेकिन उनमें से तीन को बहुत अच्छा वित्तीय लाभ मिल सकता है और सौभाग्य प्राप्त हो सकता है। आइए जानते हैं किन राशि वालों को इस शुभ संयोग से लाभ मिल सकता है।

इन राशि वालों को मिलेगा फायदा

मेष राशि
इस साल नवरात्रि में बन रहे दुर्लभ योग का सबसे ज्यादा फायदा मेष राशि वालों को मिलने की संभावना है। आपको भाग्य का अच्छा सहयोग मिलेगा। आप अपने कार्यक्षेत्र में अच्छी सफलता हासिल कर सकते हैं। आपको उत्कृष्ट वित्तीय जीत के अवसर मिल सकते हैं। श्रमिकों को नये अवसर मिलेंगे। इस राशि के लोगों को अचानक धन लाभ हो सकता है। मेष राशि वाले लोगों को नवरात्रि के दौरान मां दुर्गा की विशेष कृपा प्राप्त होगी।
वृषभ राशि
शारदीय नवरात्रि में स्थापित तीन राजयोगों की बदौलत वृषभ राशि के जातक भविष्य में करियर, कार्य और व्यवसाय में अच्छी सफलता हासिल करेंगे। अचानक आर्थिक लाभ का कोई अच्छा अवसर आपके सामने आएगा। कार्य में सफलता भी मिलेगी। इस राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी। नौकरी करने वाले किसी भी व्यक्ति को कई अच्छे और शानदार ऑफर मिल सकते हैं। आपके परिवार में सुख-शांति आएगी और आपको शुभ समाचार मिल सकता है।
कर्क राशि
कर्क राशि वाले लोगों को तीन राजयोगों से सबसे ज्यादा लाभ मिलने की संभावना है। तीन राजयोग बहुत मददगार हो सकते हैं। आपको अपने कार्यस्थल पर अच्छा लाभ मिलेगा। हर संभव मनोकामना पूरी होगी। शुभ समाचार के संकेत हैं। जो कार्य किसी कारणवश पिछले दिनों पूरा नहीं हो पाया था वह अब पूरा हो सकता है। आर्थिक लाभ हो सकता है। व्यापार में अच्छा मुनाफ़ा होने से आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। महत्वपूर्ण मामलों में सफलता मिलेगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN अध्यात्म डेस्क author

    अध्यात्म और ज्योतिष की दुनिया बेहद दिलचस्प है। यहां हर समय कुछ नया सिखने और जानने को मिलता है। अगर आपकी अध्यात्म और ज्योतिष में गहरी रुचि है और आप इस ...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited