शुक्र के गोचर से इन 2 राशि वालों को लगेगा तगड़ा झटका, लव पार्टनर से मिल सकता है धोखा

Shukra Gochar 2024: सुख-वैभव और प्रेम के कारक ग्रह शुक्र 19 मई को अपनी स्वराशि वृषभ में गोचर शुरू करने जा रहे हैं। पंडित सुजीत जी महाराज अनुसार इस राशि में शुक्र का गोचर 2 राशि वालों की जिंदगी में तबाही मचा देगा।

shukra gochar 2024

Shukra Gochar 2024

Shukra Gochar 2024 Effects: शुक्र देव 19 मई की सुबह 8 बजकर 29 मिनट पर वृषभ राशि में गोचर करेंगे। ये राशि परिवर्तन जहां वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह और तुला वालों के लिए शुभ फलदायी साबित होगा तो वहीं कुछ राशि वालों को इस गोचर से तगड़ा नुकसान होने के आसार रहेंगे। जयोतिष अनुसार ये गोचर 2 राशि वालों को भयंकर क्षति पहुंचाएगा। आर्थिक स्थिति काफी खराब हो सकती है। यहां जानिए शुक्र के गोचर से किन राशियों की बढ़ेगी टेंशन।

मेष राशि

शुक्र का गोचर मेष राशि वालों के लिए अशुभ साबित होगा सकता है। करियर में कई परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। आर्थिक स्थिति बिगड़ सकती है। लव पार्टनर से भी धोखा मिल सकता है। इस दौरान आपको अपनी लव लाइफ काफी डिस्टर्ब रहेगी। आपके लिए सलाह है कि इस दौरान किसी पर भी आंख बंद करके भरोसा न करें। किसी भी काम में हाथ सोच समझकर ही डालें।

कन्या राशि

कन्या राशि वालों के लिए भी ये गोचर अशुभ साबित होगा। प्रेम जीवन ही नहीं वैवाहिक जीवन भी डिस्टर्ब रहेगा। पार्टनर के साथ किसी न किसी बात पर झगड़ा होने के संकेत मिल रहे हैं। यहां तक कि आपको अपने पार्टनर से धोखा तक मिल सकता है। इस अवधि में किसी पर भी आंख बंद करके भरोसा न करें। नए रिश्ते बनाते समय में भी सावधानी बरतें। ये समय आपकी लव लाइफ के लिए काफी बुरा हो सकता है। बेहतर होगा इस दौरान आप अपने को शांत रखें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

लवीना शर्मा author

धरती का स्वर्ग कहे जाने वाले जम्मू-कश्मीर की रहने वाली हूं। पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएट हूं। 10 साल से मीडिया में काम कर रही हूं। पत्रकारिता में करि...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited