Super Blue Moon 2024 Effects: सुपर ब्लू मून इन राशियों के लिए रहेगा खतरनाक, बड़ी दुर्घटना के प्रबल आसार

Super Moon Blue Moon 2024 Effects: आज रक्षाबंधन के दिन सुपर ब्लू मून दिखाई देगा। ज्योतिष शास्त्र अनुसार ये सुपरमून कुछ राशियों के लिए खतरनाक साबित होने वाला है। जानिए ये कौन सी राशियां हैं।

super moon zodiac 2024

Super Blue Moon 2024 Effects On Zodiac

Super Moon Blue Moon 2024 Effects: सुपर मून ब्लू मून 19 अगस्त की रात में दिखाई देगा। लेकिन इसका उदय दोपहर ढाई बजे के आस-पास हो जाएगा। ज्योतिष शास्त्र की मानें तो ये सुपरमून कुछ राशि वालों के लिए बेहद कष्टदायी साबित होने वाला है। ऐसे में इन राशि के लोगों को अगले सात दिन तक बेहद सावधान रहना होगा। कोई बड़ी दुर्घटना होनी की आशंका है। किसी भी काम में जल्दबाजी से बचना होगा। जानिए ये कौन सी राशियां हैं जिनके लिए सुपर ब्लू मून अशुभ साबित होगा।

मेष राशि

मेष राशि वालों के लिए सुपर ब्लू मून अशुभ साबित हो सकता है। करियर से लेकर स्वास्थ्य लाइफ तक में दिक्कतें आ सकती हैं। आर्थिक स्थिति बिगड़ने के प्रबल आसार हैं। सेहत भी अचानक से बिगड़ सकती है। कोई भी काम सावधानी से करें। दुश्मनों से खतरा रहेगा। प्रेम संबंधों में खटास आ सकती है। नए काम की शुरुआत न करें। निवेश के लिए भी समय उचित नहीं रहेगा।

मिथुन राशि

मिथुन राशि वालोंं के लिए सुपरमून अशुभ साबित हो सकता है। घर परिवार में कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती है। सतर्क रहें। किसी पर भी आंख बंद करके भरोसा न करें। यात्रा के समय सावधानी बरतनी होगी। नौकरी में भी खतरा रहेगा।

कुंभ राशि

कुंभ राशि वालों के लिए ये सुपरमून काफी खतरनाक साबित हो सकता है। करियर में परेशानी आ सकती है। सेहत खराब हो सकती है। किसी खास से धोखा मिल सकता है। नौकरी में बॉस से संबंध बिगड़ सकते हैं। नए दोस्त बनाते समय सावधानी बरतें।

क्या करें उपाय

सुपर ब्लू मून के बुरे प्रभाव से बचने के लिए चंद्रमा से जुड़ी चीजों का दान करें। जैसे सफेद कपड़े, चांदी और चावल आदि चीजों का दान लाभकारी रहेगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (spirituality News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

लवीना शर्मा author

धरती का स्वर्ग कहे जाने वाले जम्मू-कश्मीर की रहने वाली हूं। पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएट हूं। 10 साल से मीडिया में काम कर रही हूं। पत्रकारिता में करि...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited