Surya Gochar 2024: 16 अगस्त को सूर्य देव करेंगे गोचर, इन चार राशि वालों की लगेगी लॉटरी

Surya Gochar 2024: 16 अगस्त के दिन सूर्य ग्रह अपनी स्वराशि सिंह में गोचर करेंगे। सूर्य के इस गोचर से चार राशि वालों को बहुत ही लाभ मिलने वाला है। ऐसे में आइए जानते हैं सूर्य गोचर से किन राशि के जातक की किस्मत चमकेगी।

Surya Gochar 2024

Surya Gochar 2024

Surya Gochar 2024: ज्योतिष शास्त्र में सूर्य को ग्रहों का राजा माना जाता है। सूर्य हर महीने में अपनी राशि बदलते रहते हैं। वर्तमान समय में सूर्य कर्क राशि में मौजूद हैं, लेकिन 16 अगस्त यानि कल सूर्य ग्रह शाम 7 बजकर 44 मिनट पर कर्क राशि से निकलकर सिंह राशि में प्रवेश करेंगे। सूर्य के सिंह राशि में प्रवेश के सिंह संक्रांति के नाम से भी जाना जा रहा है। सूर्य जिस दिन अपनी राशि बदलते हैं, वह संक्रांति तिथि होती है। सिंह राशि में सूर्य देवता 16 सितंबर की शाम 7 बजकर 43 मिनट तक रहने वाले हैं। सूर्य गोचर का असर सारी राशि के जातक पर पड़ेगा। ऐसे में आइए जानते हैं कौन सी राशि के जातक को सूर्य गोचर से लाभ मिलने वाला है।

इन राशि वालों को होगा फायदा

मेष राशि
सूर्य के सिंह राशि में गोचर से मेष राशि के जातक को बहुत ही लाभ मिलने वाला है। इस दौरान आपको सेहत का लाभ मिलेगा। इसके साथ ही बिजनेस में भी कोई नई डील पक्की हो सकती है। प्रेम संबंध में मधुरता बढ़ेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जानें के योग बन रहे हैं। करियर में भी तरक्की मिल सकती है।
वृषभ राशि
सूर्य गोचर से वृषभ राशि के जातक को शुभ परिणाम देखने को मिलेंगे। इस समय में आपको धन का लाभ मिलेगा। इसके साथ ही नौकरी में भी प्रमोशन मिल सकता है। करियर में तरक्की के नये मौके मिलेंगे। काफी समय से रुका हुआ काम पूरा हो सकता है। यात्रा के योग बन रहे हैं।
मिथुन राशि
मिथुन राशि वालों के लिए सूर्य गोचर शुभ रहने वाला है। सूर्य गोचर से आपको धन की वृद्धि हो सकती है। इसके साथ सेहत का भी लाभ आपको इस दौरान मिलेगा। जीवन साथी के साथ अच्छा समय बितेगा। परिवार में कोई मांगलिक काम हो सकता है।
सिंह राशि
सूर्यदेव सिंह राशि के स्वामी हैं और इस समय इसी राशि में गोचर कर रहे हैं। एक महीने तक सूर्य सिंह राशि में रहेंगे। ये पूरा महीना सिंह राशि वालों को हर काम में सफलता दिलाएगा। जितना भी रुका हुआ काम था सारा पूरा होगा। इसके साथ ही रुका हुआ पैसा भी वापस मिल जाएगा। कार्य स्थल पर भी प्रमोशन मिल सकता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (spirituality News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

जयंती झा author

बिहार के मधुबनी जिले से की रहने वाली हूं, लेकिन शिक्षा की शुरुआत उत्तर प्रदेश की गजियाबाद जिले से हुई। दिल्ली विश्वविद्यायलय से हिंदी ऑनर्स से ग्रेजुए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited