Tarot Card Reading, 8 August 2023: जानें मेष से मीन तक सभी राशियों का आज का राशिफल

Tarot Card Reading 8 August 2023: शुक्र ने हफ्ते की शुरुआत में कर्क राशि में प्रवेश कर लिया है। ऐसे में इस गोचर का प्रभाव सभी राशियों पर देखने को मिलेगा। टैरो कार्ड्स के अनुसार, आज का दिन मेष, वृषभ, सिंह समेत कई राशियों के लिए खास होने वाला है। जानिए सभी 12 राशियों का आज का टैरो राशिफल यहां।

tarot card reading in hindi

Today Card Reading Horoscope 8 August 2023 In Hindi

Tarot Card Reading 8 August 2023: आज भगवान हनुमान का प्रिय दिन मंगलवार है। ये दिन कई राशि वालों के लिए खास साबित होने वाला है। मेष, मिथुन और कन्या राशि वालों को करियर में सुनहरी सफलता मिलेगी। वहीं वृषभ और सिंह वालों को तनाव का सामना करना पड़ेगा। अब जानिए सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन।

मेष

आज का दिवस जॉब में नवीन अवसरों की प्राप्ति का है। प्रमोशन के मार्ग में बाधाओं का समाधान होगा। युवा लव लाइफ में इमोशन से बचें। हो सकता है कि आपको ऑफिस में ज्यादा ही समय दे लेकिन पर्सनल लाइफ भी महत्वपूर्ण है। दिवस की शुभता व सफलता के लिए श्री हनुमान जी की उपासना करें। ऑफिस में क्रोध पर संयम रखना आपके लिए हितकर रहेगा।

वृष

आज का दिन जॉब में पद परिवर्तन की सम्भावना है। ज्यादा यात्रा से बचें। ध्यान व योग करें। आपके किसी नजदीकी रिश्तेदार से ही आपका विवाद हो सकता है। शुक्र लव लाइफ में माधुर्यता देगा। जॉब में आप कुछ विशेष प्रोजेक्ट को सफल करने के पीछे लगे रहेंगे। कार्यों की अधिकता को लेकर चिंतित रहेंगे। शिवलिंग पर जल व शहद अर्पित करें।

मिथुन

आज का दिन स्टूडेंट्स के लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है। आज का दिन घूमने टहलने व मस्ती के किये अच्छा रहेगा। रुका हुआ कोई महत्वपूर्ण सरकारी कार्य पूर्ण होगा। स्वास्थ्य को लेकर खुश रहेंगे। चावल व तिल का दान करें। आज आपकी लव लाइफ अच्छी रहेगी। युवा प्यार के मामले में ज्यादा इमोशन में पड़ने से बचें। गाय को पालक खिलाएं।

कर्क

जॉब में लगातार इतनी मेहनत के बावजूद सफलता नहीं मिल रही है। यदि आप रियल स्टेट या शेयर बाजार में धन का निवेश करते हैं तो भविष्य में बेहतर परिणाम पाएंगे। लव लाइफ में तनाव आ सकता है। प्रेम में एक दूसरे की भावनाओं को समझ पाना ही हर समस्या का समाधान है। ऋग्वैदिक श्री सूक्तम के 16 ऋचाओं का पाठ करें।

सिंह

आप परिवार में किसी विशेष बात को लेकर तनाव में रहेंगे। आपकी सहनशीलता ही आपकी विशेषता है। लव लाइफ अच्छी रहेगी। अपने पर्सनल लाइफ व करियर में संतुलन व ओर बेहतर करने के लिए आप लगातार प्रयासरत हैं। आप अपनी ऊर्जा का सही उपयोग करें। सही दिशा में कार्य करें।मन को एकाग्र करने के लिए योग व ध्यान का आलम्ब लें। श्री विष्णुसहस्रनाम का पाठ करें।

कन्या

जॉब व व्यवसाय जिस भी फील्ड में आप हैं वहां अपने वर्क के साथ आनन्द व समर्पण पूर्वक कार्य करेंगे। आकस्मिक किसी रुके हए धन आगमन से मन प्रफुल्लित हो जाएगा। छात्र सफल रहेंगे। जॉब में आपके उच्चाधिकारियों का सहयोग अति उत्तम रहेगा। आप निःसंकोच अपनी समस्या उनसे शेयर करें। श्री विष्णु उपासना करें। श्री विष्णुसहस्रनाम का पाठ करें।

तुला

जॉब में किसी न्यू पोस्ट से लाभान्वित होंगे। आपकी कार्यशैली बहुत ही अट्रैक्टिव व मन को रोमांच से भरपूर व तनाव से मुक्त रखेगी। जो लोग बीपी या शुगर के पेशेंट हैं उनको आज खान पान में परहेज करना होगा। लापरवाही स्वास्थ्य के लिए हानिप्रद हो सकती है। श्री गणेश जी की उपासना करें।अस्पताल में गरीब मरीजों में फल का वितरण करें।

वृश्चिक

घर परिवार में पूजा पाठ व धार्मिक आयोजन होगा। मन आध्यत्मिक उन्नयन से आनंदित व ऊर्जा से भरा रहेगा। जॉब को लेकर चली आ रही कुछ चिंताएं जो मन मे थीं उनका समाधान भी हो जाएगा। आपके उच्चाधिकारियों का सहयोग लाभप्रद रहेगा। माता दुर्गा जी के मंदिर जाएं व उनकी एक परिक्रमा करें। माता का चरण स्पर्श कर आर्शीवाद प्राप्त करने से कार्य बाधा समाप्त होती है। किसी शिव मन्दिर में बेल का पेड़ लगाएं।

धनु

आप जिस भी कार्य को हाथ में लेते हैं उसको पूर्ण करेंगे। अपने कार्य शैली को और बेहतर करें। किसी विशेष प्रोजेक्ट को लेकर परेशान रहेंगे। घर में तुलसी को जल समर्पित कर उसके पत्ते को भगवान विष्णु जी को सपर्पित करें। इस कार्य को करने से सफलता मिलेगी। लव लाइफ को लेकर प्रसन्न व आनंदित रहेंगे। किसी शिव मंदिर परिसर में पीपल का पेड़ लगाएं।

मकर

जॉब में आपका परफार्मेंस पहले से बेहतर होगा। आप एक विद्वान व्यक्ति हैं। अपनी सकारात्मक सोच से ही अपने जीवन को सही दिशा दे सकते हैं।वाहन क्रय करने का विचार आएगा। धन के आगमन व व्यय का संतुलन योजनाबद्ध तरीके से करें। भगवान शिव जी की उपासना करते रहें।

कुम्भ

आप जॉब में प्रोमोशन की तरफ बढ़ेंगे। किसी अधीनस्थ वर्कर के बिहैव से परेशान रह सकते हैं। स्थितिप्रज्ञ बनें। बैंकिंग व आईटी जॉब से जुड़े लोग सफल रहेंगे। युवा लव लाइफ को लेकर खुश रहेंगे। आज आपका स्वास्थ्य खराब रह सकता है। चावल व तिल का दान करें। पीपल को जल दें।

मीन

व्यवसाय अब सही दिशा में पहुंचेगी। जॉब को लेकर थोड़ा तनाव में रहेंगे। अपनी कार्य पद्धति को सही दिशा दें। जॉब में आपके सहयोगियों का बहुत योगदान रहेगा। व्यावसायिक गतिविधियों को लेकर प्रसन्न रहेंगे। धन का निवेश बैंकिंग व रियल स्टेट सेक्टर में करें। गाय को केला खिलाएं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN अध्यात्म डेस्क author

    अध्यात्म और ज्योतिष की दुनिया बेहद दिलचस्प है। यहां हर समय कुछ नया सिखने और जानने को मिलता है। अगर आपकी अध्यात्म और ज्योतिष में गहरी रुचि है और आप इस ...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited