Tarot Card Reading (14 August 2023): अधिकमास शिवरात्रि पर मिथुन, सिंह समेत इन राशियों पर भोलेनाथ की रहेगी कृपा, बढ़ेगी धन-दौलत!

Tarot Card Reading (14 August 2023): आज सावन शिवरात्रि (Sawan Shivratri) पर मेष राशि वालों की नौकरी में परिवर्तन देखने को मिल सकता है। वृषभ राशि वालों का अपने बॉस के साथ विवाद हो सकता है। वहीं मिथुन जातकों को करियर में नए अवसर प्राप्त होंगे। अब जानिए आज का राशिफल (Aaj Ka Rashifal In Hindi)।

aaj ka rashifal 14 august 2023

Aaj Ka Rashifal 14 August 2023 In Hindi

Tarot Card Reading, 14 August 2023 (Aaj Ka Rashifal): आज अधिक मास सावन शिवरात्रि है। ये पवित्र दिन कई राशियों के लिए खास होने वाला है। खासतौर से आज मिथुन, सिंह और कन्या जातक लाभ पाएंगे। करियर में तरक्की के साथ-साथ सुखद समाचार भी सुनने को मिलेगा। धनु राशि वालों को भी अचानक से कोई बड़ा लाभ मिल सकता है। वहीं वृषभ राशि वालों को सावधान रहना होगा क्योंकि बॉस के साथ झगड़ा हो सकता है। अब जानिए आज का विस्तृत टैरो राशिफल।

Aaj Ka Rashifal 14 August 2023 In Hindi

मेष- बिजनेस की नई रूपरेखा तय करेंगे। आप जिस जॉब में हैं उसमें परिवर्तन को लेकर कोई नया प्रस्ताव आ सकता है। वहां पर भी अपनी पोज़िशन के प्रति सजग रहें। विवादों का सामना करना पड़ सकता है। युवा लव लाइफ में खुश व प्रफुल्लित रहेंगे। आज सांयकाल रोमांटिक लांग ड्राइव में रहेंगे।भगवान विष्णु जी की उपासना व अन्न का दान करना आपके लिए हितकर रहेगा।
वृष-जॉब से सम्बद्ध लोग लाभ में रहेंगे। पद परिवर्तन की सम्भावना है। धार्मिक यात्रा आपके मन को रोमांचित कर देगी। जॉब में आपके बॉस से आपका विवाद हो सकता है। वाणी पर संयम रखें। लव लाइफ में माधुर्यता बनी रहेगी। प्रेम में असत्य से बचें। धार्मिक पुस्तकों का दान करें।
मिथुन-आज का दिन जॉब व व्ययवसाय में कई नवीन अवसरों को प्रदान करने वाला है। यह भाग्यवृद्धि में आवश्यक है। इस सुंदर अवसर को हाथ से मत जाने दें। यदि आप कुछ नया करना चाहते हैं तो आज का दिन अच्छा रहेगा। स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा चिंतित रहेंगे। आज आपकी लव लाइफ अच्छी रहेगी। लव पार्टनर संग कहीं यात्रा की प्लानिंग करें। श्री गणेश जी की उपासना करें।
कर्क-आपकी व्यस्तता दैनिक जीवन को डिस्टर्ब करेगी। जॉब में आपके लगातार अच्छे परफॉर्मेंस आ रहे लेकिन प्रोग्रेस की पोजिशन स्लो है। वर्क व पोजिशन में सामंजस्य बनाये रखें। श्री सूक्त का पाठ करें। यदि आप रियल स्टेट या शेयर बाजार में धन का निवेश करते हैं तो भविष्य में बेहतर परिणाम पाएंगे। लव लाइफ में नया मोड़ आ सकता है। आप भाग्यशाली हैं कि आपको इतना अच्छा लव पार्टनर मिला है।
सिंह -जॉब में प्रगति को लेकर खुश रहेंगे। परिवार को लेकर कोई खुशखबरी मिलेगी। व्यावसायिक सफलता के लिए श्री सूक्तम का पाठ करें। लव लाइफ को और बेहतर करने के लिए कहीं लांग ड्राइव पर जाएं। आप अपनी ऊर्जा का सही उपयोग करें। सही दिशा में कार्य करें। मन को एकाग्र करने के लिए योग व ध्यान का आलम्ब लें। धार्मिक पुस्तकों का दान करें।
कन्या-जॉब में पदोन्नति की तरफ अग्रसर होंगे। छात्रों को एकाग्रता लानी होगी। कई दिनों से रुकी योजनाओं को आगे मत टालें। आप जिससे भी बात करते हैं उसका मन मोह लेते हैं। यह सकारात्मक ऊर्जा ही आपको सफल करेगा। कोई रुका कार्य पूर्ण हो जाएगा। लव लाइफ को लेकर थोड़ा तनाव रह सकता है। शिव उपासना करते रहें।
तुला- आफिस के कार्यों को लेकर प्रयासरत रहते हुए अपने वर्क को बेहतरीन तरीके से करेंगे। जॉब में निरंतर प्रगति के मार्ग प्रशस्त होंगे। छात्रों,आत्मबल संसार की सबसे बड़ी पूंजी है। आत्मबल को सुदृढ़ रखें। लव लाइफ सुंदर व अट्रैक्टिव रहेगी। आज कहीं घूमने जाएंगे। यह रोमांटिक यात्रा आपके मन को रोमांच व तनाव से मुक्त रखेगी। तिल का दान श्रेयष्कर है।
वृश्चिक-धन का आगमन होगा।रुके हुए कार्य अतिशीघ्र पूर्ण करें। मन आध्यत्मिक उन्नयन से आनंदित व ऊर्जा से भरा रहेगा। स्टूडेंट्स को करियर को लेकर चली आ रही कुछ चिंताएं जो मन मे थीं उनका समाधान भी हो जाएगा। लव लाइफ को लेकर कोई अनिश्चितता बनी रहेगी। प्रेम में सत्य व विश्वास को कायम रखें।
धनु- बिजनेस में अचानक किसी बड़े लाभ से प्रसन्नता होगी। जॉब में प्रोमोशन को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे। आप जितना परिश्रम कर रहे हैं उसका प्रतिफल नहीं मिल रहा है। लव लाइफ के लिए भी समय निकालना होगा। श्री गणेश जी की उपासना करें व उनको दूर्वा अर्पित करें।
मकर-बिजनेस में थोड़े बहुत ह्रास से चिंतामुक्त रहें। आप एक आशावादी व्यक्ति हैं। अपनी सकारात्मक सोच से ही अपने जीवन को सही दिशा दे सकते हैं। आज व्यवसायिक यात्रा भी होगी। लव लाइफ में ज्यादा इमोशन से बचें। प्रेम में क्रोध मत करें तो बेहतर है। सुंदरकांड का पाठ सुमंगल करेगा व अमंगल का नाश करेगा।
कुम्भ- बिजनेस में किसी नवीन प्रोजेक्ट को लेकर तनाव व अनिर्णय की स्थिति से परेशान रह सकते हैं। व्यवसाय में सही समय पर यथार्थ निर्णय लेना सीखें। निगेटिव सोच प्रॉब्लम दे सकते हैं। आपका लव उम्मीदों के उस पार जा चुका है। घर मे विवाह की बात करें। मूंग का दान करें।
मीन- स्टूडेंट्स करियर में किसी निर्णय को लेकर असमंजस में रहेंगे। अपनी सोच को सही दिशा दें। आपका नॉलेज आपके व्यक्तित्व की शुभता को बढ़ाती है जिससे आप सफल होते हैं। लव लाइफ की सुगंध आपके जीवन की बगिया को महकाती रहेगी। भगवान कृष्ण जी की पूजा करें। सफलता हेतु श्री सूक्त का पाठ करें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN अध्यात्म डेस्क author

    अध्यात्म और ज्योतिष की दुनिया बेहद दिलचस्प है। यहां हर समय कुछ नया सिखने और जानने को मिलता है। अगर आपकी अध्यात्म और ज्योतिष में गहरी रुचि है और आप इस ...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited