Tarot Card Reading, 10 August 2023: ऐसा रहेगा सभी 12 राशियों के लिए गुरुवार का दिन, विस्तार से जानें राशिफल

Tarot Card Reading: गुरुवार का दिन टैरो राशिफल अनुसार इन राशि जातकों के लिए बहुत ही शुभ समाचार लेकर आ सकता है। करियर से लेकर लव लाइफ तक से जुड़ी जानकारी और उपाय जानने के लिए यहां सभी 12 राशियां देखें 10 अगस्त का टैरो राशिफल।

आज का राशिफल 10 अगस्त 2023

आज का राशिफल 10 अगस्त 2023

Tarot Card Reading Horoscope in Hindi (10 August 2023): गुरुवार का दिन हिंदू पंचांग के अनुसार बहुत ही शुभ माना जाता है। टैरो राशिफल के अनुसार मेष से लेकर मीन राशि तक के जातकों को आज कुछ नया अनुभव करने का सुनहरा अवसर प्राप्त होगा। कन्या को व्यवसाय में समृद्धि तो मीन की लव लाइफ में कुछ ऊछाल आ सकते हैं। यहां देखें सभी 12 राशियों का आज का दैनिक राशिफल विस्तार से।

Today Tarot Horoscope in Hindi

मे-जाँब में अपने परफॉर्मेंस को लेकर खुश रहेंगे बस थोड़ा विवादों से बचें। काम पर ज्यादा ही समय दे क्योंकि आपका वर्क भी महत्वपूर्ण है। बिजनेस में किसी नवीन कार्य की शुरुआत आपको लाभ देगी। लव लाइफ में शुभता व सफलता के लिए श्री कृष्ण जी की उपासना करें। जाँब में प्रोग्रेस के लिए धार्मिक पुस्तकों का दान करें। गाय को पालक खिलाएं।
वृष- बिजनेस में नवीन प्रोजेक्ट्स मिलने की सम्भावना है। जाँब को लेकर प्रसन्न रहेंगे। छात्र अपने कॅरियर के प्रति सिंसियर रहेंगे। वाणी पर संयम रखें। शुक्र लव लाइफ में माधुर्यता देगा। जाँब में आप कुछ विशेष प्रोजेक्ट को सफल करने के पीछे लगे रहेंगे। उड़द का दान करें। स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे जिसके लिए शिव पूजा करते रहें व शिवलिंग पर कुश व जल अर्पित करें।
मिथुन-आज बिजनेस से सम्बंधित कुछ नवीन कार्य होने वाला है। यदि आप शेयर बाजार में निवेश करना चाहते हैं तो पावर सेक्टर, बैंकिंग व आईटी सेक्टर अच्छा रहेगा। रुका हुआ कोई महत्वपूर्ण सरकारी कार्य पूर्ण होगा। जाँब में प्रोमोशन को लेकर चिंतित रहेंगे। आज आपकी लव लाइफ अच्छी रहेगी। युवा प्यार के मामले में ज्यादा इमोशन में पड़ने से बचें। गेंहू का दान करें।
कर्क-बिजनेस में लगातार मेहनत के बावजूद सफलता नहीं मिल रही है। धन के आगमन व व्यय का असंतुलन परेशान करता है। निकट भविष्य में लगातार मेहनत के बेहतर परिणाम पाएंगे। लव लाइफ में तनाव आ सकता है। शिव मंदिर जाएं और शिवलिंग का जलाभिषेक करें। दीपदान अवश्य करें। गाय को पालक खिलाएं।
सिंह-आप जाँब को लेकर उमंग में रहेंगे। वर्क के दबाव के बाद भी टेंशन किसी समस्या का समाधान नहीं करता। आप अपनी ऊर्जा का सही उपयोग करें। सही दिशा में कार्य करें। उच्चाधिकारियों का सहयोग आपके आत्मबल को बढ़ाता है। अन्न दान सबसे श्रेष्ठ दान है। सूर्योपासना करें। श्री आदित्यह्र्दयस्तोत्र का पाठ करें।
कन्या- जाँब को बहुत ही गम्भीरता से करें। कार्यों के प्रति लापरवाही मत हो। व्ययवसाय में लाभ संभावित है। आप जो भी कार्य करते हैं, समर्पण से करें। यह सकारात्मक ऊर्जा ही आपको सफल करेगी। बिजनेस में किसी आकस्मिक धन आगमन से मन प्रफुल्लित हो जाएगा। व्यवसाय में नवीन प्रोजेक्ट पर कार्य अति उत्तम रहेगा। जाँब में भी सफल रहेंगे। लव लाइफ के लिए समय निकालना होगा। सप्त अन्न का दान करें।
तुला-बिजनेस में छोटे मोटे परिवर्तन का विचार कई दिनों से आपको डिस्टर्ब कर रहा है। निर्णय लेने के लिए अभी गहन विचार की आवयश्कता है। लव लाइफ सुंदर व अट्रैक्टिव रहेगी। प्रेमी संग आपकी यात्रा आपके मन को रोमांच व तनाव से मुक्त रखेगी। लीवर के पेशेंट लोगों को खान पान में परहेज करना होगा।हनुमान जी के मंदिर जाएं व उनकी 03 परिक्रमा करें।
वृश्चिक-मित्रों संग धार्मिक यात्रा का सुख होगा। मन आध्यत्मिक उन्नयन से आनंदित व ऊर्जा से भरा रहेगा। जाँब में प्रोमोशन को लेकर चली आ रही कुछ आशंकाएं जो मन मे थीं उनका समाधान भी हो जाएगा। आपके उच्चाधिकारियों का सहयोग लाभप्रद रहेगा। विष्णु जी के मंदिर जाएं व उनकी 04 परिक्रमा करें।मसूर का दान करें।
धनु-जाँब के लिए डिसीजन मेकिंग पॉवर को बेहतर करेंगे। स्टूडेंट्स अपने स्टडी को लेकर सीरियस रहेंगे। लव लाइफ व स्टडी में बैलेंस बनाना है। पढ़ाई ज्यादा इम्पार्टेंट है। घर में तुलसी को जल समर्पित कर उसके पत्ते को भगवान विष्णु जी को सपर्पित करें। इस कार्य को करने से बाधाओं से मुक्ति मिलेगी। गाय को रोटी व गुड़ खिलाएं।
मकर-धन का संतुलन बहुत जरूरी है। आय -व्यय का संतुलन बनाए रखें। आप एक आशावादी व मनोबल के धनी व्यक्ति बनें। अपनी सकारात्मक सोच से ही अपने जीवन को सही दिशा दे सकते हैं। यही शक्ति आपकी सहायता करेगी। लव लाइफ में समयाभाव थोड़ा मन को व्यथित करेगा। शिवलिंग को मधु, गन्ने का रस व बेल पत्र अर्पित करें।
कुम्भ- जाँब में व्यस्तता है। सिस्टेमेटिक कार्य करने से आप अपने प्रोजेक्ट को सही समय पर पूरा कर लेंगे। जाँब वर्क को कल के लिए टालना प्रॉब्लम दे सकता है। लव लाइफ अच्छी रहेगी। लवपार्टनर को खूबसूरत पेंटिंग गिफ्ट करें। स्वास्थ्य खराब हो सकता है भगवान शिव को दुग्ध व गंगाजल अर्पित करें।
मीन- जांब में प्रोमोशन के रास्ते बनेंगे। बिजनेस को लेकर खुश रहेंगे। व्यवसाय में अपनी कार्य पद्धति को सही दिशा देंगे जिसमें आपके सहयोगियों का बहुत योगदान रहेगा। आप जिससे प्रेम करते हैं उसके मनोभाव को जानिए। लवपार्टनर को खूबसूरत पेंटिंग गिफ्ट करें। श्री विष्णुसहस्रनाम का पाठ करें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

सुजीत जी महाराज author

सुजीत जी महाराज ज्योतिष और वास्तु विज्ञान एक्सपर्ट हैं जिन्हें 20 वर्षों का ज्योतिष, तंत्र विज्ञान का अनुभव हासिल हैं। 25000 से ऊपर लेख देश के कई बड़...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited