Vrishabha Rashifal, August 2023: वृषभ राशि वालों का अगस्त महीने का करियर, आर्थिक, लव और स्वास्थ्य राशिफल

Vrishabha Rashifal August 2023 (Taurus Horoscope August 2023) वृषभ राशि वालों के लिए अगस्त का ये महीना कैसा रहने वाला है, आपके करियर, स्वास्थ्य, प्रेम, परिवार आदि क्षेत्रों में आपको क्या कुछ मिलेगा? जानिए अपना अगस्त का राशिफल।

taurus august horoscope 2023

Taurus August 2023 Horoscope, Vrishabha Rashifal August 2023 In Hindi

Vrishabha Rashifal August 2023 (Taurus Horoscope August 2023): वृषभ राशि वालों को अगस्त का महीना खूब मेहनत कराएगा। सफलता पाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ेगा। इस महीने में करियर में आपको कुछ बदलावों का सामना करना पड़ सकता है। धन कमाने में भी परेशानियां होंगी। भाग्य का साथ कम मिलेगी जिस वजह से आपको काफी मेहनत करनी होगी। खर्चों पर लगाम लगाने की जरूरत होगी। इस महीने प्यार साकार होने की कम संभावना है। आप दोनों के बीच समझ की कमी हो सकती है। जानिए वृषभ राशि वालों की करियर, आर्थिक, लव, स्वास्थ्य, पारिवारिक लाइफ के लिए कैसा रहेगा अगस्त।

वृषभ राशि अगस्त 2023: करियर राशिफल (Taurus Career Horoscope August 2023)

अगस्त मासिक राशिफल के अनुसार वृषभ राशि के जातकों के लिए शनि दसवें भाव में स्थित है जो आपको करियर में परेशानियां आने का संकेत दे रहे हैं। लेकिन अगर मेहनत करेंगे तो अच्छे परिणाम हासिल कर सकेंगे। इस महीने अचानक तबादले का सामना करना पड़ सकता है। इस महीने आपके ऊपर काम का दबाव ज्यादा रहेगा। आपके लिए कार्य चुनौतीपूर्ण रहेगा। आपको सफलता पाने के लिए प्लानिंग करने की जरूरत होगी।

वृषभ राशि अगस्त 2023: आर्थिक राशिफल (Taurus Money Horoscope August 2023)

अगस्त मासिक राशिफल 2023 के अनुसार वृषभ राशि वालों के आर्थिक मामलों के लिए ये महीना मुश्किल साबित हो सकता है। राहु और बृहस्पति के बारहवें घर में एक साथ होने के कारण आपके खर्च बढ़ सकते हैं। राशि स्वामी शुक्र कमजोर स्थिति में होने के कारण आपको हानि होने की भी संभावना है। जो जातक बिजनेस में हैं उन्हें भी इस महीने काफी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है।

वृषभ राशि अगस्त 2023: स्वास्थ्य राशिफल (Taurus Health Horoscope August 2023)

अगस्त मासिक राशिफल 2023 के मुताबिक अगस्त का महीना स्वास्थ्य के लिहाज से मिले-जुले परिणाम लाएगा। जिसके कारण स्थिति थोड़ी मुश्किल बनेगी। इस महीने आप छोटी-छोटी बातों को लेकर संवेदनशील नजर आएंगे। आपको पाचन और हाइपरटेंशन से संबंधित दिक्कत हो सकती है। लेकिन किसी बड़ी परेशानी में नहीं पड़ेंगे।

वृषभ राशि अगस्त 2023: प्रेम व वैवाहिक राशिफल (Taurus Love Horoscope August 2023)

अगस्त मासिक राशिफल अनुसार प्रेम में पड़े जातकों के लिए ये महीना कुछ खास अच्छा नहीं रहेगा। इस महीने प्यार साकार होने की कम ही संभावना है। आप दोनों के बीच किसी न किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है, इस समय शादी के मामले में सफलता प्राप्त करने में दिक्कत आ सकती है। प्रेम का ग्रह शुक्र कमजोर दिखाई दे रहा है जिसके प्रभाव से प्रेम संबंधों में सकारात्मक परिणाम आना मुश्किल हो सकता है। शादीशुदा जातकों के लिए भी ये महीना कुछ खास नहीं कहा जा सकता।

वृषभ राशि अगस्त 2023: पारिवारिक राशिफल (Taurus Family Horoscope August 2023)

वृषभ राशि के जातकों को परिवार में कुछ दिक्कतें झेलनी पड़ सकती है। परिवार के सदस्यों में वाद-विवाद होने की आशंका है। घर का माहौल तनाव देने वाला रहेगा। परिवार में अनचाहे विवादों के कारण संबंधों में खटास आ सकती है।

वृषभ राशि अगस्त 2023: उपाय (Taurus August 2023 Remedies)

किसी भी तरह के अशुभ प्रभाव से बचने के लिए रोजाना 108 बार ॐ दुर्गाय नमः का जाप करें। राहु के लिए शनिवार को हवन- यज्ञ करें।

अगस्त मासिक राशिफल 2023, चुनें अपनी राशि

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | अध्यात्म (spirituality News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN अध्यात्म डेस्क author

    अध्यात्म और ज्योतिष की दुनिया बेहद दिलचस्प है। यहां हर समय कुछ नया सिखने और जानने को मिलता है। अगर आपकी अध्यात्म और ज्योतिष में गहरी रुचि है और आप इस ...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited